पानी में कुत्तों, कुत्तों surfers

कैनाइन सर्फ

कुछ कुत्ते पानी का आनंद लेते हैं जितना सर्फ प्रेमी। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि हमारे वफादार चार पैर वाले दोस्त इस खेल का अभ्यास कर सकते हैं? संयुक्त राज्य अमेरिका में हेलेन वुडवर्ड एनिमल सेंटर के लोगों ने कुत्तों को प्रशिक्षित किया और प्रशिक्षित किया ताकि वे सर्फ कर सकें।

रोब Kuty, इस केंद्र के एक अधिकारी ट्रेनर कहते हैं: "बस कुत्तों के साथ सर्फ करने की कोशिश है कि वे वास्तव में पानी और समुद्र तट की तरह" क्योंकि यह सुनिश्चित वहाँ एक कुत्ता है कि पानी और तैराकी का आनंद नहीं करता है सिखाने के लिए कोई संभावना नहीं है।

प्रशिक्षण के दौरान, पहली बात यह है कि कुत्ते को बोर्ड में आदी करने के लिए, उसे रेत में आराम से महसूस करने के लिए। फिर, अपने सहायकों के साथ, कोच आप पानी में लहरों की लय को पता है लेता है और उस पल में कुत्ते उसके सर्फिंग शैली को दर्शाता है। कई लोग टेबल के सामने खड़े होते हैं, अन्य लोग पार्श्व स्थिति पसंद करते हैं और कुछ पीछे हटना पसंद करते हैं।
क्यूटी, तालिका के महत्व को रेखांकित करता है, क्योंकि इसमें कुत्ते के लिए क्षमता और आकार होना चाहिए जो इसका उपयोग करेगा। उदाहरण के लिए, बुलडॉग बोर्डों पर झूठ बोलना पसंद करते हैं और, सामान्य रूप से, अन्य जातियों के कुत्ते खड़े होकर बैठते हैं।

और निश्चित रूप से, इनमें से कई सर्फिंग कुत्तों के मालिक हैं जो इस खेल का अभ्यास करते हैं और समुद्र तट गतिविधियों को एक साथ साझा करने का आनंद लेते हैं। यह इन लोगों को यकीन है कि वे इस अभ्यास को पूरा करने के लिए है, क्योंकि अक्सर कम तापमान पानी में किया सक्षम हैं बनाने के लिए पशु चिकित्सक के पास अपने पालतू जानवर लाने के लिए के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह जानवरों के लिए एक बहुत अच्छा खेल है, जब तक हम आपको बताते हैं, उन्हें ध्यान में रखें सुरक्षा. इसलिए, सालाना सर्फ प्रतियोगिताएं होती हैं जिनके लिए कुत्तों को प्रशिक्षित किया जा सकता है।




ये प्रतियोगिताओं शैली, सामान, बोर्ड, आंदोलनों या ट्रस्ट पर समय की लंबाई जैसी विभिन्न चीजों को पुरस्कृत करती हैं। यही कारण है कि न केवल आप इन प्रतियोगिताओं के लिए बहुत कुछ प्रशिक्षित करते हैं, लेकिन कई कुत्ते विदेशी स्नान सूट और धूप का चश्मा लेकर आते हैं।

क्या आप अपने पिल्ला सर्फिंग की कल्पना कर सकते हैं?

सूत्रों का कहना है:

Urbantime

कारण

पशु ग्रह

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के काटने से रोकनाकुत्ते के काटने से रोकना
सेविला में बिच खो गयासेविला में बिच खो गया
समुद्र तट पर मजाकिया कुत्तों के 4 सबसे अच्छे वीडियोसमुद्र तट पर मजाकिया कुत्तों के 4 सबसे अच्छे वीडियो
अपने कुत्ते के साथ तैराकी के लिए सुरक्षा युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ तैराकी के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
अपने कुत्ते के साथ खेल का अभ्यास करेंअपने कुत्ते के साथ खेल का अभ्यास करें
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
कुत्तों के साथ जल बचावकुत्तों के साथ जल बचाव
जल बचाव कुत्तों: चार पैर वाले नायकोंजल बचाव कुत्तों: चार पैर वाले नायकों
तैरना कुत्तों के लिए एक उत्कृष्ट अभ्यास हैतैरना कुत्तों के लिए एक उत्कृष्ट अभ्यास है
अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेलअपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेल
» » पानी में कुत्तों, कुत्तों surfers
© 2022 TonMobis.com