तैरना कुत्तों के लिए एक उत्कृष्ट अभ्यास है

तैरना कुत्तों के लिए एक उत्कृष्ट अभ्यास है

तैरना कुत्ते के लिए सबसे पूर्ण अभ्यास में से एक है। इस गतिविधि की अच्छी शिक्षा का रहस्य शिक्षण पद्धति है। अगर आपके कुत्ते को तैरना नहीं है, तो यह सुविधाजनक है कि पहली बार आप पूल में या झील में उसके साथ पानी में जा सकें।




आपके पालतू जानवर व्यायाम के साथ महसूस करने के लिए और अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे। पहले पल के लिए एक दिलचस्प विचार है अपने पसंदीदा खिलौने को लेना और इसे तैरने के दौरान छोटी दूरी को पार करने के लिए इस तत्व का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करना। आम तौर पर तैराकी का मतलब कुत्तों के लिए एक जटिल कार्य नहीं है।
हालांकि, ऐसा हो सकता है कि आपके पालतू जानवर कुछ डर या असुरक्षा दिखाते हैं। इसे हल करने के लिए हम दूसरे कुत्ते की कंपनी से अपील कर सकते हैं जो पहले से ही तैरने के बारे में जानता है। आप को दूर रखने में मदद के लिए आप किसी प्रकार का जीवन जैकेट भी डाल सकते हैं।

तैरने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए उथले पानी के स्थानों में शुरू होता है। जब तक आप तैराकी के लिए आंदोलनों और तकनीकों को समझ नहीं लेते हैं, तब तक पट्टा छोड़ने या उससे दूर जाने मत दें। एक आघात आपको कभी सीखने के लिए कभी नहीं बना सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Arcadia पालतू जानवर राष्ट्रीय उद्यानArcadia पालतू जानवर राष्ट्रीय उद्यान
बच्चों और कुत्तों के लिए गतिविधियांबच्चों और कुत्तों के लिए गतिविधियां
अपने कुत्ते के साथ तैराकी के लिए सुरक्षा युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ तैराकी के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
अपने कुत्ते के साथ खेल का अभ्यास करेंअपने कुत्ते के साथ खेल का अभ्यास करें
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
वयस्क कुत्तों के लिए व्यायामवयस्क कुत्तों के लिए व्यायाम
पानी में कुत्तों, कुत्तों surfersपानी में कुत्तों, कुत्तों surfers
लैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायामलैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायाम
हमारे कुत्ते के साथ पूल में तैरने से पहले हमें क्या विचार करना चाहिए?हमारे कुत्ते के साथ पूल में तैरने से पहले हमें क्या विचार करना चाहिए?
» » तैरना कुत्तों के लिए एक उत्कृष्ट अभ्यास है
© 2022 TonMobis.com