अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेल

कुत्ते महान प्रशिक्षण साथी हैं, वे आनंद लेते हैं, वे हमेशा हमारे साथ जाना चाहते हैं और इसके अलावा, व्यायाम दोनों के लिए बहुत अच्छा है!

इसकी ऊर्जा संक्रामक हो सकती है: मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी की एक जांच से पता चला है कि कुत्ते के मालिक प्रति सप्ताह 150 मिनट व्यायाम करने की संभावना रखते हैं, जिनके पास कुत्ते नहीं थे। यहां तक ​​कि अगर हम केवल उसके साथ चलने के लिए जाते हैं, तो हम पहले से ही व्यायाम कर रहे हैं। लेकिन ऐसी कई गतिविधियां हैं जो हम एक साथ कर सकते हैं और हमारे बंधन को मजबूत कर सकते हैं।

  • चल रहा है : हमारे कुत्ते के साथ बाहर जाना बहुत मजेदार हो सकता है। इसके अलावा, आदतों का एक जानवर होने के नाते, यह तुरंत उसके लिए एक सुखद दिनचर्या होगा। जब आपका खेल आती है तो आलसी महसूस करते समय आपका उत्साह हमें संक्रमित करेगा और हमारे दृष्टिकोण को बदल देगा। हमें सिर्फ अपनी लय को ध्यान में रखना है, सबसे गर्म घंटे का सम्मान करना है और अभ्यास को टोरसन या गैस्ट्रिक फैलाव जैसी समस्याओं से बचने के लिए भोजन से दूर रखना है।
  • canicross: क्या होगा यदि हम कैनक्रॉस का अभ्यास करते हैं? एक बेल्ट और दोहन प्राप्त करें और अपने दोस्त के साथ चलना शुरू करें! इस खेल के बारे में सबकुछ जानने के लिए, यहां क्लिक करें।
  • तैराकी: हम अपने कुत्ते के साथ समुद्र, समुद्र तट या झील में तैरने के लिए अच्छे मौसम का लाभ उठा सकते हैं। यह एक पूर्ण अभ्यास है और इसका आपके जोड़ों के लिए नकारात्मक नतीजे नहीं हैं और यदि हम आपकी पसंदीदा गेंद के साथ भी आपके साथ हैं, तो आपके पास बहुत अच्छा समय होगा!



कुत्तों-881552_640

  • कश्ती: हम अपने दोस्त को एक कयाक में सवारी के लिए भी ले जा सकते हैं। छोटे नस्लें सामने वाले इलाके में फैल सकती हैं, जबकि बड़े कुत्ते हमारे पैरों के पास सुरक्षित महसूस कर सकते हैं। जमीन पर कयाक से पहले और बाहर निकलने के लिए उसे पढ़ाना और फिर उथले पानी में अभ्यास करना एक दिनचर्या है जिसे हमें थोड़ा सा उपयोग करने के लिए ध्यान में रखना चाहिए। आपके पहले आउटिंग को आराम और मजेदार होना चाहिए, और हमेशा एक इलाज से सम्मानित किया जाना चाहिए। एक बार जब आप अपने दिनचर्या में बाहर निकलते हैं, तो स्नान क्यों न करें?
  • bikejoring: क्या आपको साइकिल पसंद है? बाइकजोरिंग आपका खेल है! यह कुत्तों के लिए एकदम सही है जो बहुत अधिक ऊर्जा के साथ दौड़ना पसंद करते हैं। आप इस लिंक में इस खेल के बारे में सब कुछ पढ़ सकते हैं।
  • स्केटिंग: जब तक हम विशेषज्ञ स्केटिंगर्स हैं, तब तक अतिरिक्त ऊर्जा को जलाने का यह एक और शानदार तरीका है। हमारा कुत्ता हमारी तरफ से चला सकता है, या फिर एक कैनक्रॉस बेल्ट के सामने। हालांकि, यह एक यातायात मुक्त क्षेत्र, जैसे पार्क या सैरगाह में स्केट करने की सलाह दी जाती है, ताकि हम एक सुरक्षित और मजेदार तरीके से अनुभव का आनंद उठा सकें।
  • कैनाइन स्वास्थ्य: कुत्तों के लिए डिज़ाइन की गई फिटनेस कक्षाएं हैं। एक विशिष्ट वर्ग में, हम आज्ञाकारिता, संतुलन और कार्डियो अभ्यास के विभिन्न तीव्रता स्तर पाएंगे। बॉल्स, "मूंगफली", "डोनट्स", रैंप, ट्रामपोलिन्स, पैलेसिस और सीढ़ियां स्पोर्ट्स सर्किट का हिस्सा हो सकती हैं। और एथलीटों को प्रशिक्षित करने के लिए ट्रेडमिल या पानी के नीचे टेप क्यों नहीं? हम आपके साथ भी व्यायाम कर सकते हैं!
  • Skyjoring: ठंड और सर्दियों के मौसम के लिए! अपने कुत्ते के साथ बर्फ, स्कीइंग और खेल का आनंद लें। क्या आप जानना चाहते हैं? यहां क्लिक करें!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शहर में कुत्ता अभ्यासशहर में कुत्ता अभ्यास
कुत्ते सेटर की पुरानीताकुत्ते सेटर की पुरानीता
मोटे कुत्ते के लिए व्यायाममोटे कुत्ते के लिए व्यायाम
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
वयस्क कुत्तों के लिए व्यायामवयस्क कुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्तों में आसन्न जीवन शैली से बचने के लिए युक्तियाँकुत्तों में आसन्न जीवन शैली से बचने के लिए युक्तियाँ
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
लैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायामलैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायाम
मेरे कुत्ते के साथ चलाने के लिए decalogueमेरे कुत्ते के साथ चलाने के लिए decalogue
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
» » अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेल
© 2022 TonMobis.com