कुत्तों के साथ जल बचाव

वहाँ कुत्तों कि "पानी में मछली" की तरह ले जाने के होते हैं और वे अपने जीन में व्यवसाय ले मदद करने के लिए आदमी पानी की बचत है कि क्या यह एक खेल के रूप या वास्तविक संचालन के हिस्से के रूप में दिया है दृढ़ और सहायक कार्य हैं। जिन देशों में इस विशेषता को अधिकारियों द्वारा मान्यता प्राप्त है और इसलिए, वास्तविक कार्यों में हस्तक्षेप कर सकते हैं, इन कुत्ते "जीवनभर" के सहयोग की बहुत सराहना की जाती है। क्या आप इन नायकों के बारे में और जानना चाहते हैं?

1. एक अविश्वसनीय सहयोगी
जैसा कि सभी बचाव और बचाव गतिविधियों में, जिसमें कुत्ते इकाइयां भाग लेती हैं, पानी में यह गाइड-कुत्ते टंडेम भी है। कुत्ता अकेले काम नहीं करता है , हमेशा अपनी मार्गदर्शिका के साथ एक टीम बनाएं, जो आपको बताती है कि आपको उससे क्या चाहिए। विशेष टीम कुत्ते दोहन फांसी या एक या दो छल्ले या एक हाथ मानती है कि "शिकार", जबकि वह यह किनारे या आरआईबी या बचावकर्ता के बारे में करने के लिए रस्सा तैरती पर पकड़ कर सकते हैं के साथ एक lifejacket रूपों मानव।

इस विधि के साथ, "पीड़ित" कुत्ते की ताकत और कौशल के लिए आसानी से सुरक्षित और तैरता रह सकता है। इस बीच, गाइड के पास उस स्थिति का आकलन करने और प्राथमिक चिकित्सा प्रदान करने या पहले निर्णय लेने के लिए आवश्यक मूल्यवान समय होता है। कुत्ते द्वारा प्रदान किया गया समर्थन लाइफगार्ड को ताकत बचाने और अनावश्यक थकान से बचने की अनुमति देता है टीम अपना ऑपरेशन बढ़ाती है , विशेष रूप से महत्वपूर्ण स्थितियों (बेहोशी, घायल या घबराए हुए पीड़ितों) के मामलों में। यदि बचाव किया जाना बहुत अधिक है, तो कुत्ते का काम जरूरी है क्योंकि यह संयुक्त कार्य कुत्ते-आदमी की प्रभावशीलता को बढ़ाता है: कुत्ता "पीड़ितों" में से एक के साथ रह सकता है जबकि मार्गदर्शिका तैरती है और मदद करने वाले किसी अन्य व्यक्ति की सेवा करती है : इसलिए कुत्ता इस तरह की जटिल परिस्थितियों में टीम की सफलता की संभावनाओं को बेहतर बनाने में मदद करता है।

2. अभिनव गुण और सावधानीपूर्वक प्रशिक्षण
जल बचाव कुत्तों को अपना पूरा ऑपरेशन प्राप्त करने के लिए एक बहुत ही विशिष्ट प्रशिक्षण (तकनीकी, लेकिन उनकी मार्गदर्शिका के साथ स्नेह और जटिलता से भरा) प्राप्त होता है। यह प्रगतिशील और लगातार किया जाता है। इसका उद्देश्य यह है कि आप पानी में पूर्ण विश्वास प्राप्त करते हैं और अपनी मार्गदर्शिका को पूरी तरह से समझते हैं, यह जानने के लिए कि आपको हर समय क्या करना चाहिए, इसलिए आज्ञाकारिता में पिछला काम आवश्यक है। ये कुत्ते बहुत मिलनसार, पहल करने में सक्षम, बुद्धिमान, और नई परिस्थितियों और आकस्मिकताओं के अनुकूलन की एक बड़ी शक्ति के साथ हैं। निश्चित रूप से आपने अपने मुंह से "पीड़ितों" की गुड़िया को एक उत्कृष्ट स्वादिष्टता और तैराकी के साथ बचाव कुत्तों की छवियों को देखा है, जिससे उन्हें बचाने के लिए उन्हें शानदार बना दिया गया है!

कुत्तों के साथ जल बचाव

यह प्रत्येक कुत्ते और उम्र में यह शुरू होता है पर निर्भर करता है, लेकिन आम तौर पर आम तौर पर (एक खेल के रूप में, स्वाभाविक रूप से) पानी में वस्तुओं की सरल व्यायाम संग्रह के साथ शुरू होता है, तो कोच स्थितियों को बेहतर बनाने के लिए और "नकली मंचन कर रहे हैं ", असली बचाव में कुत्ते भविष्य बचानेवाला काम की तरह, तत्वों और सरल जोड़ने पानी में एक से अधिक वस्तु उबरने, सर्फ बोर्ड, तैरता है, इंजन शोर, जेट स्की, लोग, पुतलों और लोगों का नाटक डूबने और पानी में सहायता का अनुरोध करने का नाटक, इत्यादि ...

कुत्तों के साथ जल बचाव




वे नावों में शांत रहने के लिए, नावों में शांत रहने के लिए, अन्य कुत्तों के साथ काम करने के लिए, हस्तक्षेप के दौरान प्रेरणा खोने के लिए, पहले से ही केंद्रित होने के बाद से उन्हें पानी में कूदने के लिए सिखाते हैं, क्योंकि वे " वेस्ट ", उदाहरण के लिए, नाव को टॉव करने में मदद करने के लिए। यही है, एक "असली" बचाव की सभी प्रक्रियाओं के साथ खुद को परिचित करने के लिए।

कुत्तों के साथ जल बचाव

3। कुत्ते क्या हैं?
मध्यम या बड़े आकार का कोई भी कुत्ता सिद्धांत रूप से शारीरिक और रवैया आवश्यकताओं को पूरा करने वाले इस खेल अनुशासन को शुरू और अभ्यास कर सकता है: यह अच्छे आकार में होना चाहिए और इष्टतम स्वास्थ्य में होना चाहिए, मजबूत होना चाहिए और सीखने की एक असाधारण क्षमता होनी चाहिए, प्रेरित महसूस करें और बहुत मिलनसार हो। और, ज़ाहिर है, पानी से प्यार करो!

यह अक्सर कहा जाता है कि कार्रवाई के इस प्रकार के "राजा" भारी न्यूफ़ाउंडलैंड, जिसका मूल और आकृति विज्ञान (सहज सुविधा के बिना "स्पष्ट" प्रयास, हाथ "झिल्लीदार" एक अविश्वसनीय फेफड़ों की क्षमता, कोट रोधक, और विशेष रूप से लंबी दूरी तैरने के लिए है एक असाधारण स्वभाव), वे तरल तत्व में एक अद्भुत निपुणता के साथ विकसित होने के लिए सेट होते हैं, एक दौड़ हमेशा समुद्र में सहायता के कार्यों के लिए एकजुट होती है।

यद्यपि लैब्राडोर रिट्रीवर्स, गोल्डन रिट्रीवर्स, जर्मन शेफर्ड और लियोनबर्गर भी उनके सराहनीय सहज गुणों और सीखने में आसानी के लिए बचाव और बचाव जल की कुत्ते इकाइयों का हिस्सा हैं।

इस प्रविष्टि को चित्रित करने वाली छवियों और वीडियो को मारे नोस्ट्रम बचाव समूह द्वारा किए गए जल बचाव प्रदर्शनी में बनाया गया था।

यदि आप इन आकर्षक बचाव कुत्तों के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो वे कैसे प्रशिक्षित होते हैं और वे कैसे होते हैं, आप इसे वेब पर दर्ज करके कर सकते हैं मारे नोस्ट्रम बचाव समूह : https://rescatemarenostrum.es/

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्लकुत्तों अर्जेंटीना बुलडॉग की नस्ल
वेंटिंग कुत्तोंवेंटिंग कुत्तों
खोज और बचाव कुत्तोंखोज और बचाव कुत्तों
बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ताबेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ता
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
जल बचाव कुत्तों: चार पैर वाले नायकोंजल बचाव कुत्तों: चार पैर वाले नायकों
रूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेशरूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेश
सबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लोंसबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लों
काम करने वाले कुत्ते, छाया में नायकोंकाम करने वाले कुत्ते, छाया में नायकों
पिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकोंपिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकों
» » कुत्तों के साथ जल बचाव
© 2022 TonMobis.com