5 क्लासिक दौड़





हम सभी याद करते हैं जब हम छोटे थे, उस कुत्ते का, जो बहुत बड़ा लग रहा था, जिसके साथ हम घंटों तक खेल सकते थे। इसलिए, हम 5 सबसे क्लासिक रेस की सूची बनाते हैं, जो कभी स्टाइल से बाहर नहीं जाते हैं।

1। लैब्राडोर कुत्ता : वे उन बच्चों में से एक हैं जो बच्चों, बुजुर्गों और उनके पालतू जानवरों के साथ खेलना पसंद करते हैं। वे अपने कनाडाई मूल के कारण बहुत कम तापमान का प्रतिरोध करते हैं, लेकिन वे गर्म और समशीतोष्ण क्षेत्रों के लिए पूरी तरह अनुकूल होते हैं। जबकि उनके पास बहुत सारी ऊर्जा है, वे लंबे समय तक अपने मालिकों द्वारा सहारा लेते हुए शांत रह सकते हैं। वे बुद्धिमान, साथी हैं और अंधेरे को मार्गदर्शक कुत्तों के रूप में मदद करते हैं।

2। सीमा कोल्ली: यह एक मध्यम आकार के कुत्ते, अच्छी तरह से सानुपातिक है उनके परिवार के प्रति वफादार है और विशेष रूप से जो एक नेता, जो बिना शर्त बंधन फोर्जिंग के लिए आता है के रूप में अपनाने। अपने टकटकी इसकी मुख्य विशेषताओं में से एक है: बार अपने नेता से दूर कभी काम नहीं पर, कुत्तों के अन्य नस्लों में असामान्य एकाग्रता की क्षमता को दर्शाता है। जब वह काम करता है तो वह खुश होता है, वह इसे करने में आनंद लेता है। सीमा कोल्ली वहाँ कुत्ते के सबसे बुद्धिमान नस्ल, गोल्डन कुत्ता और जर्मन शेफर्ड के बगल में माना जाता है, इस प्रशिक्षित करने के लिए बहुत आसान है।

3। बीगल: छोटे कुत्तों की यह नस्ल सबसे अच्छे शिकारी और ट्रैकर्स में से एक है। इसी कारण से, आजकल, इसका उपयोग सीमाओं में अवैध व्यापार का पता लगाने के लिए किया जाता है। इसके अलावा, उनके आकार के कारण, वे छोटे घरों में भी, पूरी तरह से पालतू जानवर हो सकते हैं, क्योंकि वे बहुत शांत हैं।

4। स्वर्ण प्रवासी निस्संदेह, देश में सबसे प्यारी दौड़ में से एक। वे एक स्लिम बॉडी है, उसके बाल बहुत सुंदर है ... एक पीले रंग की रिट्रीवर के साथ एक कॉकर स्पैनियल पानी को पार करने के अपने प्यार, भक्ति, समर्पण और सहानुभूति के साथ हजारों और घरों के हजारों को भरने के लिए साल के लिए, के उत्पाद। गोल्डन रिट्रीवर्स वे हैं जिन्हें हम आम तौर पर बुलाते हैं, वफादार दोस्त।

5। जर्मन शेफर्ड : यह दुनिया में सबसे लोकप्रिय दौड़ है। यह कोई बाधा या मध्यबिंदु नहीं जानता है, विभिन्न देशों के लोग इसे अन्य सभी पर चुनते हैं। उनकी वफादारी, उनकी दयालुता, उनके प्यार, उनके धैर्य, अभिभावकों के रूप में उनकी अविश्वसनीय क्षमताओं और सबसे छोटे बच्चों के साथियों के लिए। हालांकि अपेक्षाकृत कुछ साल पहले वे वंशावली के रूप में मौजूद थे, फिर भी वे पूरे ग्रह से हजारों और हजारों मस्कोटिरों के दिल जीत चुके हैं।

हम हमेशा कहते हैं, इन दौड़ वास्तव में अद्भुत हैं और हम दुनिया में सभी प्यार दे सकते हैं, लेकिन चलो नहीं भूलना चाहिए कि mestizos भी एक विकल्प है कि पुराने हो जाता है कभी नहीं कर रहे हैं।

उस बचपन के कुत्ते की तरह वह अभी भी आपको मुस्कुराता है जब आप उसे याद करते हैं? हमें बताओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्लजापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्ल
कुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपीकुत्तों के साथ बुजुर्गों के लिए थेरेपी
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
छोटे या मध्यम कुत्तों की 4 नस्लों आपके घर में हैं: सुंदर कुत्ते पालतू जानवरछोटे या मध्यम कुत्तों की 4 नस्लों आपके घर में हैं: सुंदर कुत्ते पालतू जानवर
पांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लोंपांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लों
दुनिया में सबसे तेज़ कुत्तेदुनिया में सबसे तेज़ कुत्ते
आराम से जीवन वाले लोगों के लिए 10 शांत कुत्ते नस्लोंआराम से जीवन वाले लोगों के लिए 10 शांत कुत्ते नस्लों
अन्य कुत्तों के साथ सीमा कोल्ली का सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ सीमा कोल्ली का सह-अस्तित्व
10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
» » 5 क्लासिक दौड़
© 2022 TonMobis.com