क्या यह सच है कि सभी कुत्ते तैर सकते हैं?

कुत्तों वे मजबूत प्रवृत्तियों के साथ पैदा होते हैं प्राकृतिक, भौंकने, खोदने और पूरी तरह से आराध्य होने सहित मनुष्य . कुछ लोग यह भी सोचते हैं कि तैराकी यह एक कौशल है कि सभी कुत्ते स्वाभाविक रूप से हैं। लेकिन तैराकी जरूरी नहीं है कौशल कुत्तों के लिए जन्मजात। जबकि कई पिल्ले पूरी तरह से हैं उभयचर, मनुष्यों के सबसे अच्छे दोस्त कई हैं सिंक जब यह ईंटों की एक बोरी की तरह है जलमग्न। इन कुत्तों के लिए, अपना सिर बाहर रखें पानी यह लगभग उतना ही आसान है जितना आपकी नाक को दूसरे के पीछे के सिरों से बाहर रखना कुत्ते। दूसरे शब्दों में, यह लगभग असंभव है।

तैरने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाओ

जब यह आता है तैराकी, कुत्ते आमतौर पर एक में गिर जाते हैं तीन श्रेणियां कुत्तों की सूची है जो तैर ​​सकती हैं, कुत्तों को तैरने के लिए सिखाया जा सकता है और जिन्हें सभी वातावरण से बाहर रखा जाना चाहिए पानी।

पानी के कुत्ते हो सकते हैं आयरिश सेटर्स, पूडल, लैब्राडर्स, पुर्तगाली वॉटर कुत्ते, लागोट्टो रोमाग्नोलो, बार्बेट, न्यूफ़ाउन्डलंड दूसरों के बीच पहली श्रेणी के पानी प्रेमियों में प्रवेश करें, सब कुछ उत्कृष्ट तैराक यह मुख्य रूप से उनके मजबूत अंगों के कारण होता है, लेकिन यह क्षमता भी उनके में हो सकती है जीन। बहुत से थे नौकरों विशेष रूप से पक्षियों को ठीक करने के लिए पानी या जलीय बचाव के लिए। इन कुत्तों में से प्रत्येक एक मजबूत है परंपरा दौड़ और सामान्य रूप से तैराकी के है में होना पानी।




-कुत्तों-नहीं-पता flopping से पानी-से-शीर्ष

स्पेक्ट्रम के दूसरे छोर पर हैं दौड़ बुलडॉग, कुत्तों की तरह मजबूत कम और प्यारा सॉसेज और मुक्केबाज . पर्यावरण में घूमने के लिए बस अपने छोटे पैरों की पर्याप्त जोर नहीं है पानी। जिन नस्लों में एक छोटा सा स्नाउट होता है, जैसे कि पग, बुलडॉग, में भी मुश्किल समय तैराकी होती है क्योंकि वे थका आसानी से। कुत्तों के रूप में छोटा माल्टीज़ और चिहुआहुआ वे कभी-कभी अच्छे होते हैं तैराकों, लेकिन आप बहुत खर्च कर सकते हैं ठंड या डर पानी में, जो जोखिम का कारण बन सकता है डूबने।

कुछ कुत्तों शारीरिक क्षमता हो सकती है तैराकी, लेकिन उनके पास एक है डर agu के लिए प्राणघातक। इन जानवरों जब वे घबराते हैं तो वे घबराते हैं submerges। एक कुत्ते के लिए, आतंक जल्दी से जाता है थकान, यह और अधिक संभावना बनाता है डूबने। यह आपके और आपके पालतू जानवरों के लिए बुरी खबर है। जब एक कुत्ता पानी में डरता है, तो वह कोशिश करेगा ऊपर जाओ एक के शीर्ष पर, kickin और clawing जब तक आप प्राप्त करने के लिए प्रबंधन नहीं करते हैं यह स्थिति बहुत खतरनाक हो सकती है!

अपनी टिप्पणी छोड़ने में संकोच मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के साथ तैराकी के लिए सुरक्षा युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ तैराकी के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
पांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लोंपांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लों
दुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे बड़ा कुत्ता नस्ल
पानी में कुत्तों, कुत्तों surfersपानी में कुत्तों, कुत्तों surfers
आयरिश पानी कुत्ते की देखभाल और विशेषताओंआयरिश पानी कुत्ते की देखभाल और विशेषताओं
यह क्या है और कुत्तों में हिप डिस्प्लेसिया को कैसे रोकें?यह क्या है और कुत्तों में हिप डिस्प्लेसिया को कैसे रोकें?
एक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेदएक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेद
शिकार कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लोंशिकार कुत्तों की 10 सबसे अच्छी नस्लों
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
कुत्तों के साथ पूल - सुरक्षा युक्तियाँकुत्तों के साथ पूल - सुरक्षा युक्तियाँ
» » क्या यह सच है कि सभी कुत्ते तैर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com