कुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करें

Mawasi

अपने कुत्ते के साथ एक वेबसाइट के मालिक, लैब्राडोर पुरुष, बहुत उत्साहित और बस सड़क वह खींच शुरू होता है दृढ़ता से बेल्ट braked जा करने के लिए अंदर से बाहर, मैं "उद्देश्य" कुत्ते नीचे उत्साह के साथ लगता है। पट्टा कम से कम (30 या 40 सेमी) है, इसलिए कुत्ते खींच या हाँ, यदि आप मंजिल अभी कदम रखा सड़क गंध करना चाहते हैं के लिए है।

कुछ ही मीटर के बाद, मालिक एक पार्क में उसे जारी किया है और लगातार कुत्ते बजरी के साथ शोर बनाने उत्तेजित करने के लिए समर्पित है, बातें कह और समय यह मेरे कुत्ते भी देखा और साथ पार्क के चारों ओर ले जाता है में एक वस्तु फेंक जब वे शोर सुनाते थे तो वे सतर्क और उत्तेजित थे।




[...] और यह सामान्य टॉनिक है कि हम कुत्तों के साथ जीने में निरीक्षण का एक और है: overexcite कुत्तों कि पहले से ही बहुत उत्साहित और फिर बल या शारीरिक गतिविधि कि उत्तेजना कम करने के लिए चाहते हो सकता है।

वे कहते हैं, "कुत्ते खींच रहा है और मैं कंधे हटाना होगा या मैं गिर जाएगी!" और हां, तो झटके दे सज़ा, चिल्लाना, हार सांस, pinchos, एक छोटी पट्टियों और टायर और टायर कुत्ते में बदल जाएगा गेंदों को फेंककर इसे और भी मजबूत बनाने और अधिक खींचने के लिए, सही?

लेकिन कुछ एक उत्साहित कुत्ते शांत खेल, शांत क्षेत्रों, शांत स्ट्रोक, एक सौम्य स्वर में, सब के बाद बोल क्रोध की भावना दे रही है, कुत्ते के लिए भी बहुत कुछ उम्मीद के मुताबिक किया जा रहा है, की पेशकश की उत्तेजना नीचे पैदा होगा, कुत्ते छोड़ने अधिक कुत्ते बनें ... और एक संतुलित कुत्ते का आनंद लें, एक महान साथी, पूरे दिन उसके साथ लड़ने की आवश्यकता के बिना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूंमैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूं
कुत्तों और क्लासिक कंडीशनिंगकुत्तों और क्लासिक कंडीशनिंग
छोटे आकार के कुत्तोंछोटे आकार के कुत्तों
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
कुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगाकुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगा
एक अच्छा कुत्ता खराब करने के लिए नुस्खाएक अच्छा कुत्ता खराब करने के लिए नुस्खा
कुत्तों के लिए विस्तारणीय पट्टियों का उपयोग न करने के कारणकुत्तों के लिए विस्तारणीय पट्टियों का उपयोग न करने के कारण
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
चेन बेल्ट? नहीं, धन्यवाद!चेन बेल्ट? नहीं, धन्यवाद!
» » कुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करें
© 2022 TonMobis.com