जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है




"जब मैं उसे सही करता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है और यह भी जानता है कि वह बुरी तरह से कर रहा है ..."
यही वह चीज है जिसे हम लगातार सुनते, देखते और पढ़ते हैं। कभी कभी यह किसी को समझ में समय के 99% में कुत्ते को पता नहीं है कि आप क्या कह रहे हैं, हमारी भाषा समझ में नहीं आता बनाने के लिए, हमारे कभी कभी बेवकूफ नियम जानता है मुश्किल है और उस बार है कि खंडन कर सकते हैं की संख्या की गणना नहीं कर रहा है । 
1. अगर हमारे कुत्ते को हर बार समझ में आता है तो हम उसे डांटते हैं, हमें लगातार यह नहीं करना चाहिए यह वास्तव में कैसे होता है कुछ भालू "chistando" अपने जीवन भर कुत्ता और एक भाप ट्रेन की तरह सड़क के नीचे जाओ, "chsss, chsss, chsss" क्या कोई पहल कुत्ते के लिए (अच्छा या बुरा) होने की संभावना बाधा है ।
2. हर बार जब हम कुत्ते को डांटते हैं, तो वह नहीं जानता कि अब और क्या करना है, डर लगता है, डर गया है, क्या सही है और क्या नहीं है, उसे डांटती जब वह के रूप में हम चाहते हैं व्यवहार न करे सिखाया गया कभी नहीं किया है, लेकिन कभी क्या हमारे मापदंड अच्छे व्यवहार के बारे में दिखाने में सक्षम किया जा रहा बिना। इतना हम संदर्भ के बजाय संदर्भ नहीं पाएंगे, कुत्ते के पास हमें एक अप्रत्याशित व्यक्ति होगा जो उसके बारे में डरता है और सोचता है कि हम हमेशा क्रोधित होते हैं।
3. "शतरंज", "नहीं", "आंख", "मैंने क्या कहा!", यह सामान्य रूप से कुछ बुरा होने का पूर्वानुमान है जो अगले हो सकता है: एक पट्टा खींच, एक "टैप", एक बड़ा झगड़ा, चीखता है ...
4. सुधार के रूप में हम उपयोग करते हैं कुत्ते के लिए परेशान कुछ के साथ जुड़ा हुआ है, यह एक क्लासिक कंडीशनिंग बन जाएगा। यही कारण है कि जब हम "शतरंज" करते हैं, तो "कुत्ते" करते समय कुत्ता वह कर रहा है, लेकिन उसने नहीं सीखा है कि यह नहीं किया जाना चाहिए, वह सिर्फ डरता है। उसने नहीं सीखा है या आप उसे कुछ भी सिखा रहे हैं।
यह उनके मालिकों द्वारा कई कुत्तों एक पार्क निरंतर "chsss" में उत्सुक है (यदि आप बेल्ट खींच, यदि आप कुछ गंध, यदि आप एक और कुत्ता या व्यक्ति को लाने के लिए अगर वह छाल, अगर जगाया चाहते हैं, अगर चाहते हैं के लिए, यदि आप अपना पता बदलने के, अगर नहीं "आदेश" के लिए पैर दे ...) वहाँ 10 मिनट में बार आप 40 "chsss" भरोसा कर सकते हैं, लेकिन दिलचस्प बात यह है मालिकों का मानना ​​है कि उनके कुत्ते उन्हें समझ (मैं भी लगता है कि वे कहते हैं कि विश्वास करते हैं कर रहे हैं उसका कुत्ता बहरा है, क्योंकि हर बार जब वे "शतरंज" को मजबूत बनाते हैं)। 
यह भी ध्यान देने कि कितने लोगों को "chsss" बनाने के लिए केवल दूसरों की उपस्थिति में, लग रहा है कि वे क्या चाहते हैं (अपने तरीके से) एक "educadísimo" कुत्ते को समाज के लिए दिखाने के लिए है दे रही शुरू करते हैं और भूल नहीं है कि दिलचस्प है एक शिक्षित कुत्ता वह है जो हमें उसके साथ रहने की इजाजत देता है, बिना वह जानता है कि वह क्या करता है। 
और सबसे उत्सुक बात का पालन करना है, समय के साथ, जैसा कि ज्यादातर अवसरों में होता है मौखिक सुधार की आवृत्ति और मात्रा बढ़ जाती है। 
जब हम बुरे व्यवहार को देखते हैं तो शांत रहने के लिए यह बहुत जटिल है

हम समझते हैं कि मालिक अपने कुत्ते को परेशान करने के इरादे से सही नहीं करते हैं, इसके विपरीत, वे अपने कुत्तों से प्यार करते हैं और यह उन्हें अधिक या कम डिग्री तक परेशान करता है कि कुत्ता अनदेखा करता है या गलत तरीके से व्यवहार करता है। उनका मानना ​​है कि एक छोटा मौखिक सुधार चोट नहीं पहुंचाता है, यह इतना नहीं है और यह समझने का एकमात्र तरीका है कि कुछ गलत है, लेकिन कुत्ते और किस परिस्थितियों के आधार पर यह काफी हानिकारक हो सकता है हम क्या खोज सकते हैं और समस्या तब खराब हो जाती है जब उन मौखिक सुधार दिन-प्रतिदिन लेते हैं और कुत्ते के जीवन में निरंतर बन जाते हैं। 

अधिक से अधिक लोग यह समझने के लिए आ रहे हैं कि सुधार मनुष्यों में कुत्तों में समान नहीं होते हैं, जो आपके भावनात्मक संतुलन को प्रभावित करता है, बंधन को नुकसान पहुंचाता है, विश्वास करता है और यह कि कई तरह के तरीके हैं, शायद डांटने से ज्यादा जटिल हो सकता है, जिसके साथ एक कुत्ते को सह-अस्तित्व के नियम सिखाते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता कभी-कभी खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता कभी-कभी खाना नहीं चाहता है
पग उस स्थान को बदलता है जहां उसे जाना हैपग उस स्थान को बदलता है जहां उसे जाना है
मेरा कुत्ता मानता नहीं हैमेरा कुत्ता मानता नहीं है
पुस्तक: कुत्तों के चुप संचारपुस्तक: कुत्तों के चुप संचार
कुत्ते को डांटते समय 5 सामान्य गलतियाँकुत्ते को डांटते समय 5 सामान्य गलतियाँ
लंगड़ा कुत्तालंगड़ा कुत्ता
मिथकों। मेरा कुत्ता जानता है कि उसने कुछ गलत किया हैमिथकों। मेरा कुत्ता जानता है कि उसने कुछ गलत किया है
जब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
हमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करेंहमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करें
प्राकृतिकता खोनाप्राकृतिकता खोना
» » जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
© 2022 TonMobis.com