उपयोगी टिप्स ताकि आपका कुत्ता सवारी पर पट्टा खींच न सके

यह देखना बहुत आम बात है कि जब लोग अपने कुत्ते को चलने के लिए लेते हैं, तो तथ्यों में उलटा मामला दिखता है, यह कहना है कि कुत्ते अपने मालिकों को चलने के लिए लेते हैं क्योंकि वे कुत्ते को खींचते हैं। यह कुत्तों के व्यवहार में सबसे लगातार बुराइयों में से एक है और बुरी तरह से सीखने के व्यवहार के कारण है, क्योंकि हमारे कुत्ते जो भी करते हैं, वे व्यवहार के कारण होते हैं। इसका मतलब यह है कि वे जो कुछ भी सीखते हैं वह उनके मालिकों की शिक्षा का परिणाम है, इसलिए जब उनके पास बुरा व्यवहार होता है तो यह हमारे हिस्से में बुरी शिक्षा के कारण होता है। उस में कहा गया है कि हम आपको एक श्रृंखला छोड़ देते हैं टिप्स ताकि आपका कुत्ता सवारी पर पट्टा खींच न सके।

perro9

आदर्श रूप में पहले की पैदल दूरी से, कुत्ते जानते हैं कि आप अपने नेता के हाथ में हैं, और इसलिए उसकी इच्छा है, जो बेल्ट बनाने के साथ manfiiesta खींचती लागू करने के लिए प्रयास नहीं करेंगे।

बाहर जाने से पहले अपने कुत्ते को पट्टा पर रखो

यह कदम जरूरी है क्योंकि शायद उस पल में जहां पट्टा लगाया जाता है, कुत्ता बहुत चिंतित हो जाता है और इस तथ्य से उत्साहित हो जाता है कि वह जानता है कि सवारी का क्षण आ गया। यह सभी कुत्तों में एक पूरी तरह से सामान्य व्यवहार है, लेकिन हमें क्या करना चाहिए जब तक कि आप शांत न हों, सवारी से शुरू नहीं हो जाएंगे। तो हम यह हासिल करेंगे कि वह चलने को शांति के रूप में जोड़ सकता है और चिंता और उत्तेजना के साथ नहीं।

चलने-अपने-डॉग-afppet

शांत और अकेले स्थानों पर अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए जाओ

यह बल्कि शांत स्थानों पर जाने के लिए शुरू होता है, जहां कई कुत्ते और अन्य चीजें नहीं हैं जो उन्हें विचलित कर सकती हैं, उन्हें करना है एक अभ्यास लागू किया जाना है . इस अभ्यास में सतह पर एक रेखा को चिह्नित करने में शामिल होता है जिसे हमें एक ही समय में गुजरने के साथ-साथ पट्टा खींचने के बिना गुजरना पड़ता है। इसे प्राप्त करने के लिए, हमें इस अभ्यास के साथ ऐसे व्यवहार के साथ अवश्य होना चाहिए जो कुत्तों को सीखने में बहुत प्रभावी है और उसे सकारात्मक ब्लॉक कहा जाता है।




paseando_mi_perro

इसमें शामिल हैं सी सीधी रेखा पर चलना हमारे शुभंकर के साथ यह पट्टा पर खींचने के लिए शुरू होता है और केवल मजबूत हाथ छोड़ने ताकि कुत्ते नहीं है पथ एक वैकल्पिक दिशा कि लाइन हम डिजाइन, क्या मालिक करना चाहिए पट्टा पर खींच के बिना अभी भी बैठने के लिए है नहीं है लेने से दूर करना चाहता है, जब जारी रख सकते हैं कुत्ते तक, अपनी इच्छानुसार या मौका से, हमें कुछ सेकंड तक इस दृढ़ता और स्थिरता को पकड़ना चाहिए, सीधे सीधी रेखा पर लौटता है। यह केवल इस पल में है कि हम हाथ की दृढ़ता को ढीला करेंगे और इसलिए हम कुत्ते के साथ मिलकर जारी रहेंगे, जो हमेशा हमारे पक्ष में आगे बढ़ना चाहिए।

अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए, आदर्श, इस अभ्यास को निष्पादित करें अक्सर, ताकि अपेक्षित परिणाम प्राप्त किए जा सकें, उन्हें समेकित किया जा सकता है। आदर्श यह तीस मिनट की अवधि के साथ सप्ताह में तीन से पांच बार आवृत्ति के साथ करना है। दिनों के गुजरने के साथ, कम से कम हम देखेंगे कि कैसे हमारे पालतू पट्टा खींचने और उसकी इच्छा को लागू करने में कम क्रूर है।

A02JAA मैन चलने वाला कुत्ता

अंत में, खत्म करने के लिए, उपयोग करने की सलाह नहीं दी जाती है विस्तारणीय पट्टियाँ, क्योंकि इनके साथ कुत्ता निस्संदेह हमारे जैसे ही रेखा में नहीं जाएगा, इसलिए यदि आप यहां की सिफारिश की जानी चाहते हैं, तो यह पूरी तरह असंभव होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना हैअगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है
जीभ खिलौना पूडल व्यवहार बचायाजीभ खिलौना पूडल व्यवहार बचाया
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
» » उपयोगी टिप्स ताकि आपका कुत्ता सवारी पर पट्टा खींच न सके
© 2022 TonMobis.com