चेनिंग समस्याएं

जब हम कुत्तों के बारे में बात करते हैं, तो हम में से अधिकांश इस बात से अवगत नहीं हैं कि लगभग हमेशा हमारी गलती के कारण, वे एक दूसरे के बाद समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

जब हम कुत्तों के बारे में बात करते हैं, तो हम में से अधिकांश इस बात से अवगत नहीं हैं कि लगभग हमेशा हमारी गलती के कारण, वे एक दूसरे के बाद समस्याओं का सामना कर रहे हैं।
जब हम कुत्ते के साथ नहीं रह सकते हैं तो सामान्य बात चिंता या शिकायत करना है। 
यह सब रेत के अनाज से शुरू हुआ, लेकिन अत्याचार की कमी, "दादी के उपचार" को नजरअंदाज करने के लिए या इसके बजाय: उद्यान समाधान, पशु चिकित्सक कैनिन शिक्षा, इंटरनेट मंच, टमर या यहां तक ​​कि सोचने के बिना प्रशिक्षण कुछ भी नहीं हुआ, उन्होंने रेत के उस छोटे अनाज को एक ठोस पहाड़ में बदल दिया।
हमारी कहानी तब शुरू होती है जब किशोरावस्था के बीच में एक कुत्ता दूसरे के साथ विवाद में उलझा हुआ हो जाता है। जवान आदमी "मकररा" और दूसरा कुत्ता बनाना चाहता था, जो बहुत ही राजनयिक और अपमानजनक नहीं था शांत संकेत, उसे थोड़ा सा वह, जो हो सकता है कुत्तों के बीच कुछ सामान्य है किशोरावस्था, मालिकों को बह गया जो उपस्थित होने पर उपस्थित थे। उनमें से एक नाराज महसूस कर रहा था क्योंकि उसने सोचा था कि उसके कुत्ते ने दूसरे पर हमला किया था, युवा कुत्ते में से एक डर गया क्योंकि उसने सोचा था कि वे अपने कुत्ते को नुकसान पहुंचाएंगे। जेनरेट किया गया अतिरिक्त तनाव स्थिति ने मालिकों को हस्तक्षेप करने का कारण बताया, उन्होंने उन्हें बताते हुए अपने कुत्तों को खींचकर "लड़ाई" का अंत कर दिया "यह नहीं किया गया है" जोर से। इसके अलावा, उत्साहित कुत्तों को कॉलर की अजीब खींच और कई मौखिक सुधार प्राप्त हुए जब उन्होंने छाल डाली।

डर "मुक्त" है और मालिकों की प्रतिक्रिया सामान्य है, अगर इन सेटों में कोई अनुभव नहीं है, तो कौन जानता होगा कि यह एक छोटा टकराव या विश्व युद्ध है? यहां तक ​​कि अनुभव के साथ, आप गारंटी नहीं दे सकते कि लड़ाई कैसे खत्म हो जाएगी और किसी के लिए कागजात खोना आसान है।
कुछ दिनों बाद हमारा युवा कुत्ता फिर से कुत्ते के साथ है जिसके साथ वह "अटक गया", याद रखें कि उसके साथ क्या हुआ और उग आया। वह कुत्ते को फिर से बताता है कि "उगता नहीं है", कि "यह गलत है" और जैसे ही यह मुश्किल हो जाता है, हम पट्टा को एक सूखी खींच देते हैं जैसा कि हम कहते हैं! संक्षेप में, हम बस मजबूत बनाने, अनजाने में, गलत व्यवहार। और वैसे, जैसे कुत्ता उत्साहित है, चारों ओर होने वाली हर चीज़ पर छालता है, एक पीई की गंध करता है और गुस्से में पड़ता है, लेकिन हम अनुचित व्यवहार को "सही" करना जारी रखते हैं: चुप रहो! नहीं! Chsss!, बुरा, मूर्ख कुत्ता! ...




दिन और हर बार हमारे युवा कुत्ते अन्य कुत्तों के साथ और अधिक समस्याएं हैं, अजनबियों कुत्तों के साथ बहुत प्रतिक्रियाशील है, लेकिन मैं पहले के साथ खेला जाता है, अब भी बादल की गरज, भौंकने और विरोध सभी यद्यपि हम कहने के लिए शुरू होता है कि "यह ऐसा नहीं करना चाहिए", "गलत है कि" "यह एक बुरी कुत्ता है" और यहाँ तक कि जब हम पार्क में दोस्तों के साथ चैट तुम्हें छोड़ यह पेड़ से बंधा, सज़ा।
यह पहली लड़ाई के बाद से थोड़ी देर हो चुकी है, अब हम जितनी पहले पार्क में नहीं जाते हैं क्योंकि हमारा कुत्ता दूसरों के साथ बहुत भारी हो जाता है, उन्हें काटने की कोशिश करता है, उन्हें सवारी करता है और उन पर छाल मारता है। ऐसा लगता है कि सबसे अधिक समस्या वाले पुरुष पुरुष हैं, तो कोई पुरुष नहीं! हम आपको केवल महिलाओं के साथ खेलने देंगे। वे कहते हैं कि वह डोमिनेंट है, वह हर किसी को भेजना चाहता है और हमें हमेशा उसे दिखाने के लिए उसके ऊपर होना चाहिए कि वह मालिक नहीं है! सड़क पर हमें कुत्ते के लिंग के बारे में पूछना शुरू करना है जो हमारे पास आ रहा है क्योंकि, यदि यह पुरुष है, तो मैं उन्हें करीब नहीं जाने दे सकता, इसलिए ऐसे दिन हैं जो हमारे युवा कुत्ते, किसी भी congener के साथ बातचीत नहीं करता है।

थोड़ा सा छोटा हमारे युवा कुत्ते सामाजिक संबंध रखने से रोकता है, वह अन्य कुत्तों के साथ बहुत कम या कुछ नहीं खेलता है और सड़क पर लगभग किसी को भी नमस्कार नहीं करता है, केवल 4 वह हमेशा जानता है और जिसके साथ उसे कोई समस्या नहीं है। अन्य कुत्तों के साथ यह असंभव है, और न ही महिलाओं के साथ, तो मैं बीस सेंटीमीटर के बारे में एक पट्टा पर यह टाई का फैसला है और जब यह, एक और कुत्ते को देखने के लिए infuriates के रूप में एक बहुत खींचती फैसला किया, "किसी को" की सिफारिश पर एक डाल चोक कॉलर चूंकि, "बुद्धिमानी से", उसने मुझे बताया है कि यह एकमात्र समाधान है, कि अगर मैं इसे अच्छी तरह से उपयोग करता हूं और इसे शुष्क में अच्छी खींच देता हूं, तो कुत्ता खींचता रहता है।
हमारे युवा कुत्ते के लिए हमने न केवल अपने फेसबुक और ट्विटर खाते को काट दिया है, अब हमने अपनी किताबें भी जलाई हैं, टीवी बंद कर दी है और वाईफाई काट दिया है। चूंकि यह ज्यादा ऑफर नहीं करता है, हम उसे कुछ भी नहीं सिखाते हैं, वह बैठकर एक पैर दे रहा था और वह उसके लिए बहुत कुछ है, कुत्ते के अलावा थोड़ा सा ऑफर करता है, अगर वह कुछ सिखाने की कोशिश करता है तो यह बहुत भारी हो जाता है। दुनिया के साथ उनका रिश्ता घर पर 20 घंटे और दो निकास खर्च करने तक ही सीमित है जहां वह स्नीफ नहीं कर सकता है, वह अपनी सनकी पर नहीं रुक सकता है, वह किसी को भी नमस्कार नहीं कर सकता है, उनका एकमात्र मिशन अपने "नेता" का पालन करना है जहां भी वह जाता है और एक सेकंड के लिए बिना किसी हिचकिचाहट के अपनी गति से आगे बढ़ता है। कुछ सप्ताहांत केवल एक पुरस्कार के रूप में मैदान में जारी किए जाते हैं। , हाँ हमारे कुत्ते के साथ होने से हमें अतिरिक्त तनाव मिलता है क्योंकि हम अपनी आंखें नहीं ले सकते क्योंकि हम डरते हैं कि हम क्या कर सकते हैं।

हमारा इतना छोटा कुत्ता नहीं सोच सकता है कि वह यही है कि उसे जीना पड़ा है और यहां तक ​​कि अपने मालिक, एक अच्छा कुत्ता भी स्नेही है, लेकिन एक संगमरमर के विमान से अधिक रोका जा सकता है, संभवतः जिसे "स्टॉकहोम सिंड्रोम"। दूसरी तरफ, अन्य कुत्ते, इस तरह के जीवन का सामना करने में असमर्थ होंगे और छाल, तोड़ेंगे और आक्रामक व्यवहार भी कर सकते हैं। कुत्ते के बीच जो उस दुखी जीवन और आक्रामक है, के लिए उपयोग किया जाता है, वहां कई भिन्नताएं हो सकती हैं, लेकिन स्पष्ट होना चाहिए कि उनमें से कोई भी पूरी तरह से खुश कुत्ता नहीं होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के पास एक टेस्टिकल में अनाज हैमेरे कुत्ते के पास एक टेस्टिकल में अनाज है
पूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी हैपूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी है
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है
दो कुत्तों को कैसे पेश करें: तीन सेकंड का नियमदो कुत्तों को कैसे पेश करें: तीन सेकंड का नियम
सबमिसिव कुत्ते बनाम प्रमुख कुत्तासबमिसिव कुत्ते बनाम प्रमुख कुत्ता
दो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करेंदो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करें
संघर्ष से बचेंसंघर्ष से बचें
मेरे कुत्ते के असुरक्षित खाद्य एलर्जी के त्वचा अनाजमेरे कुत्ते के असुरक्षित खाद्य एलर्जी के त्वचा अनाज
कुत्ते के बाल झड़ने और नाप पर पुस के suppuration हैकुत्ते के बाल झड़ने और नाप पर पुस के suppuration है
मेरे कुत्ते का प्राकृतिक गर्भपातमेरे कुत्ते का प्राकृतिक गर्भपात
» » चेनिंग समस्याएं
© 2022 TonMobis.com