मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा

सबसे अच्छा

एक लड़का और उसका दोस्त अपने मध्यम-बड़े कुत्ते के साथ चलता है। कुत्ता, जो अच्छे बाल और भौतिक आकार को खेलता है, अच्छी गुणवत्ता, चौड़ा, शायद महंगा कॉलर पहनता है और एक अच्छा पट्टा भी पहनता है। उन विवरणों को ध्यान में रखते हुए, हम कह सकते हैं कि वह एक मालिक है जो अपने कुत्ते की परवाह करता है, यहां तक ​​कि बहुत कुछ कह रहा है। निश्चित रूप से मैं एक अच्छी फ़ीड खरीदता हूं और आपके पास सामान के सभी प्रकार के सामान, एक अच्छा बिस्तर है ... "एक राजा का शरीर।" मैं अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा क्या पता लगाने के लिए बहुत सारी जानकारी देखने के लिए उद्यम कर सकता हूं।

लेकिन ... हाँ, एक है लेकिन ...

लड़के ने 10 मीटर से अधिक की जगह में अपने कुत्ते को पट्टा के 3 मजबूत खींच दिए हैं, बस अपने रास्ते में थोड़ा आगे बढ़ने के तथ्य के कारण।

मुझे आश्चर्य है कि यह कैसे संभव है कि यह लड़का, जिसने अपने कुत्ते को राजा के शरीर में रखा है, जो उसके साथ खर्चों की मरम्मत नहीं करेगा, वह मजबूत कुत्ते को अपने कुत्ते पर रखता है?

जवाब सरल है: लगता है कि यह आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छी बात है, अन्यथा उसके साथ चलना असंभव होगा, और सबसे बुरी बात यह है कि वह दसियों या सैकड़ों बार सुना और पढ़ेगा।




तुम सिर्फ इंटरनेट पर एक सा पाल करने के लिए है की तरह "पट्टी कुत्ते पट्टा ट्रेन" बातों के लिए देखने के लिए और हम करेंगे "अद्भुत व्यंजनों" कैसे "हल" के लिए इस तरह एक आम समस्या है और कहते हैं इतना आम है कि यह के लिए की जरूरत आग हमें दर्ज की गई है लगता है हमारे साथ हमेशा कुत्ते चलो हमारी अपनी गति से और उनकी ओर से जल्दी या देर से नहीं लिए चिंता का विषय के बिना ... ऐसा नहीं है कि कुत्ते खींच, ऐसा नहीं होना चाहिए, हम चाहते हैं कि हमारे कुत्ते हमारे पैर के खिलाफ निहित है।

कुछ मोती जिन्हें मैं एक हल्की खोज के साथ पा सकता था, ने कहा:

· `कुत्ते को प्रशिक्षित करने के तरीके` जैसी कुछ वेबसाइट पर: "याद रखें कि पट्टा तंग नहीं हो सकता है। यदि ऐसा है, तो इसे "नहीं" के साथ एक अच्छी खींच दें। इसे अचानक न करने से बचें ताकि आपके गले या गर्दन को नुकसान न पहुंचे। "

कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए एक ब्लॉग में और शीर्षक "एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए": "अपने कुत्ते पर एक कॉलर और एक छोटा सा पट्टा डालें ... यदि आपका कुत्ता आगे पट्टा खींचता है, तो खड़े हो जाओ और इसे ठीक करने के लिए पट्टा वापस खींचें"

फोरम `perros.com` में: "एक कुत्ता, विशेष रूप से शुरुआत में, आप हमेशा अपने गुरु के बाद, जाना चाहिए, पट्टा खींच के बिना अगर आप खींच बेल्ट कई कारणों से हो सकते हैं: - आप प्रमुख महसूस करते हैं, पहले `neomonárquico` पिल्ला नहीं है? मुझे पता है ... के लिए पहली सवारी आमतौर पर, एक छोटी पट्टा की सिफारिश गर्दन के शीर्ष पर हमेशा कॉलर शब्दों में कहें, तो यह है कि यह सिर्फ कान और निचले जबड़े के पीछे है, इस प्रकार कुत्ते खींच के खिलाफ कॉलर प्रेस नहीं होगा श्वास नली और काट एक और respiración.Por निचले हिस्से एक कॉलर है, अधिक से अधिक बल, पशु आवेदन कर सकते हैं, तो कॉलर बहुत अधिक खो देता है कि fuerza.La बेल्ट के कुछ कॉलर करने के लिए खड़ा होना चाहिए है, इस फार्म पशु बेहतर गुरु होगा, आपको एहसास होगा कि आप उसे हर समय नियंत्रित करते हैं, के रूप में यह होना चाहिए ... एक छोटे से सूखी और बहुत मजबूत नहीं टग चिपका जब कुत्ते सैर "पर एक प्रमुख व्यवहार ले

ये प्रतिक्रियाएं शायद ही कभी पता है कि अलग खींचने उनकी उम्र और कैसे "प्रशिक्षित" करने के लिए कुत्ते पर आधारित था शारीरिक रूप से थक और खींच को रोकने के लिए कुछ परेशानी का कारण कुत्ते प्रेरित परेशान।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना हैअगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें
मैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूंमैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूं
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
बच्चा पिल्ला चल रहा हैबच्चा पिल्ला चल रहा है
» » मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
© 2022 TonMobis.com