कुत्ते को घर पर शांत करने के लिए 5 टिप्स

घर पर कुत्ते को आराम करने के लिए 5 युक्तियाँ

ज्यादातर लोग घर पर एक शांत कुत्ता चाहते हैं। हालांकि, यह शायद ही कभी मामला है, जो सह-अस्तित्व को कठिन बना सकता है और आपके कुत्ते के साथ संबंधों को नुकसान पहुंचा सकता है। यहां आपको अपने घर में एक शांत और आराम से कुत्ता पाने के लिए कुछ सुझाव मिलेगा।
  • झूठ बोलने और अभी भी अंदर के आदेश का काम करें विभिन्न आपके घर की साइटें: यदि आप अपने कुत्ते को घर पर झूठ बोलने और शांत होने का आदी मानते हैं, तो वह शांति से घर पर रहेंगे और कम उत्तेजित होगा।
  • झूठ बोलने का आदेश और अभी भी जब आगंतुक आते हैं या घर जाते हैं: यदि आप अपने कुत्ते को झूठ बोलने और शांत होने पर आदत देते हैं, जब आगंतुक आते हैं या जब आप घर जाते हैं, तो आप इन परिस्थितियों को शांत होने के साथ जोड़ देंगे।
  • अपने कुत्ते को उत्तेजित करने वाले दृष्टिकोणों को प्रोत्साहित न करें: सी
जब आपका कुत्ता घर पर घबरा जाता है, तो बहुत से लोग उसे पेटी करके या उसे सवारी करके प्रतिक्रिया करते हैं। यदि आप करते हैं, तो आप उनके घबराहट रवैये को पुरस्कृत कर रहे हैं। जब आप बहुत उत्साहित होते हैं, तो उसे झूठ बोलने और थोड़ी देर तक रहने के लिए कहना बेहतर होता है।
  • सड़क पर अपने कुत्ते के साथ खेलें, घर पर कभी नहीं: अपने कुत्ते के लिए एक शांत वातावरण के साथ अपने घर को जोड़ने के लिए, सड़क पर या पार्क में अकेले उसके साथ खेलना बेहतर है और घर को शांत गतिविधि के लिए छोड़ दें। यदि आपके पास एक बगीचा है, तो आप अपने कुत्ते के साथ खेलने के लिए इसका लाभ उठा सकते हैं।
  • व्यायाम करें जो गंध की भावना को मजबूत करता है: इस प्रकार के अभ्यास शांतता और एकाग्रता को बढ़ावा देते हैं। यह घर पर अभ्यास करने के लिए एक आदर्श अभ्यास है।

यदि आप अपने कुत्ते को शांत होने के साथ घर पर रहने के लिए मिलता है, तो वह घर पर शांत होगा और बाहर सक्रिय होगा। इन युक्तियों का उपयोग करके, आप कुछ दिनों में कुत्ते के व्यवहार को बदल सकते हैं। यदि आप बार्सिलोना से हैं, तो अपने कुत्ते को सबसे अच्छे स्थानों पर चलने का अवसर लें। मुझे आशा है कि आपके कुत्ते के साथ सह-अस्तित्व में सुधार करने के लिए ये सुझाव उपयोगी हैं!




क्या आपने इनमें से कुछ अभ्यासों की कोशिश की है? आपको अधिक प्रभावी या अधिक कठिन क्या मिला है?

अगर आपको यह लेख पसंद आया, तो आपको निम्न पदों में रुचि हो सकती है:

  • कुत्ते क्यों पट्टा खींचते हैं?
  • क्या कुत्ता नस्ल मुझे सूट?
  • कुत्ते प्रशिक्षण के बारे में 4 गलतफहमी
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: मकबरा आदेशकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: मकबरा आदेश
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: शांत आदेशकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: शांत आदेश
दर्द के साथ शार पीई, आसानी से नहीं चलती है।दर्द के साथ शार पीई, आसानी से नहीं चलती है।
शांत संकेत छोटे संघर्षशांत संकेत छोटे संघर्ष
एक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिकाएक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिका
कुत्ते को सिखाने के लिए 5 कदम मेहमानों पर कूदना नहींकुत्ते को सिखाने के लिए 5 कदम मेहमानों पर कूदना नहीं
जमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
कुत्तों के लिए मूल आदेशकुत्तों के लिए मूल आदेश
कुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करेंकुत्ते के अतिवृद्धि को दंडित करें
3 कुत्तों के लिए आराम अभ्यास3 कुत्तों के लिए आराम अभ्यास
» » कुत्ते को घर पर शांत करने के लिए 5 टिप्स
© 2022 TonMobis.com