इस कुत्ते में स्कूल के साथ चिंता से बचें

170817_RegresoAClases_blog

नियमित रूप से परिवर्तन, जब बच्चे या युवा लोग स्कूल लौटते हैं और वयस्क एक अधिक कठोर कार्यसूची में बदल जाते हैं, तो आपके कुत्ते के लिए भ्रमित हो सकते हैं। सप्ताह में स्कूल में आमतौर पर आपके बालों के शेड्यूल को संशोधित करना शामिल होता है। कुत्ते आदत के जानवर हैं और मुख्य रूप से अपने मालिक के ध्यान पर निर्भर करते हैं और यही कारण है कि स्पष्ट नियम स्थापित करना महत्वपूर्ण है और यह सुनिश्चित करने के लिए एक निर्धारित कार्यक्रम है कि वे खुश हैं। हम आपको देते हैं कुत्तों को बैक-टू-स्कूल शेड्यूल से निपटने में सहायता करने के लिए 6 युक्तियां:

1. उसे एक विशेष खिलौना दें

juguete_interactivo

अपने पालतू जानवर को वास्तव में प्यार करता है कि एक विशेष खिलौना बचाओ या खरीदें। घर छोड़ने से पहले और इसे आने से पहले इसे अपने प्यारे को दें। इस तरह वह मनोरंजन करेगा और अकेले रहने के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। हम आपको चुनौती देने वाले इंटरैक्टिव खिलौनों की सलाह देते हैं, आपको थोड़ी देर के लिए मनोरंजन करते हैं और अपना मन विकसित करते हैं।

2. यदि आपका कुत्ता घबरा गया है, तो प्राकृतिक विश्राम करने वालों का उपयोग करें

adaptil_pared

ऐसे कई प्रकार के उत्पाद हैं जो तंत्रिका कुत्तों की मदद कर सकते हैं। विसारकों, स्प्रे, पुरस्कार, और सुखदायक हार से, सभी एक शांत वातावरण बनाने और तनाव के संकेतों को कम करने में मदद करने के लिए बनाए जाते हैं।

3. पुरस्कार छुपाएं

pug_kong

जब आप दूर हों तो अपने पालतू जानवर के लिए घर के चारों ओर पुरस्कार छुपाएं। पुरस्कार धारक हैं, या खिलौने जो थोड़ा मूंगफली का मक्खन से भरे जा सकते हैं।

4. एक दैनिक दिनचर्या सेट करें

dogClock




अपने दैनिक शेड्यूल के साथ काम करने वाली दैनिक दिनचर्या सेट करें और उसका पालन करें। कैलेंडर में खाना शामिल होना चाहिए, चलना, अपने कुत्ते को बाथरूम में ले जाना चाहिए, और खेलना चाहिए। यह सब लगभग हर दिन एक ही समय में करें।

5. एक साथ खेलते हैं

juegando

बस जब आप अपने घर पहुंचते हैं, ध्यान दें और अपने कुत्ते के साथ खेलें ताकि आप दिन के दौरान बचाई गई सारी ऊर्जा निकाल सकें। हम आपको कुछ पुरस्कार या कार्नाज़ देने की सलाह देते हैं ताकि आप इतने लंबे समय तक अकेले रहने के लिए पुरस्कृत महसूस कर सकें।

6. इसे अपनी योजनाओं में शामिल करें

DogFriendlyLBC_269

अपने पूरे दिन का आयोजन करते समय अपने बालों को मत भूलना, अगर आप दौड़ के लिए या कॉफी के लिए जाते हैं और यह संभव है, तो इसे अपनी योजनाओं में शामिल करें। इसी तरह, अगर घर में बच्चे हैं और उनके पास खेल हैं या खेल खेलते हैं, तो अपने कुत्ते को उनके साथ रहने दें और शामिल महसूस करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चे के आगमन के लिए मेरे कुत्ते को तैयार करेंबच्चे के आगमन के लिए मेरे कुत्ते को तैयार करें
पुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelonaपुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelona
अर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता हैअर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता है
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
कॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटेंकॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटें
स्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझावस्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझाव
सुंदरता स्कूलसुंदरता स्कूल
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
» » इस कुत्ते में स्कूल के साथ चिंता से बचें
© 2022 TonMobis.com