बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

अपने रिटर्न पुष्टिकरण कार्यक्रम और आवेदन प्रक्रिया से मिलने के लिए अपने बच्चे के स्कूल कार्यालय में जाएं। 6 या 7 सुबह में कार्यक्रम, अधिक खुला के संचालन का पता लगाने के समय पर सूचना और आप कोई बाद 6:30 6 या अनुरोध है कि आप कमरे की चाबी से पता चलता से अपने बच्चे को ले सकते हैं। पता करें कि कार्यक्रम स्कूल छुट्टियों के सप्ताह के दौरान चलता है या नहीं। एक आवेदन पत्र लें और पूछें कि क्या आपको टीकाकरण रिकॉर्ड जैसे अतिरिक्त दस्तावेज जमा करने की आवश्यकता है।

पंजीकरण शुल्क के साथ अपने बच्चे के स्कूल का अनुरोध करने के लिए फॉर्म लौटाएं या जमा होने पर जमा करें। लचकी कर्मचारी कार्यक्रम को पहले दिन पता होना चाहिए कि आपको बच्चों की वापसी की पुष्टि करने की आवश्यकता है, और अब आप नीचे जाकर बच्चे को ले जाएंगे।

सुबह में अपने बच्चे को लचकी कार्यक्रम में ले जाएं। सुनिश्चित करें कि आप रिटर्न पुष्टिकरण घंटे जानते हैं ताकि आप अपने बच्चे को बहुत जल्दी नहीं छोड़ रहे हैं और वापसी की पुष्टि घंटे आपके कार्यसूची के साथ समन्वयित हैं। आम तौर पर, कायो माता-पिता के कार्यसूची से सहमत होता है, और इसलिए चिंता करने के लिए बहुत कुछ नहीं है।




जब आप अपने बच्चों को प्रतिदिन रिटर्न पुष्टिकरण में छोड़ देते हैं और एक बार जब आप अपने बच्चे को हर दोपहर लेते हैं तो आपको एक फॉर्म पर हस्ताक्षर करना होगा। इसे आमतौर पर माता-पिता की छुट्टी या पिक-अप सूची कहा जाता है। आप अपने बच्चे के नाम, अपना नाम लिख सकते हैं (या माता पिता या अभिभावक के नाम या आपके बच्चे को चुनने देती हैं), और जब पहुंचने या प्रस्थान।

सप्ताह में एक बार, मुख्य शुल्क का भुगतान करें। प्रत्येक कार्यक्रम अपनी खुद की दरें स्थापित करता है। यदि आपके पास रिटर्न पुष्टिकरण कार्यक्रम में एक से अधिक बच्चे हैं, तो आप छूट दर प्राप्त कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
समय सीखने वाले बच्चों के टेलीविजन समय को कैसे नियंत्रित करेंसमय सीखने वाले बच्चों के टेलीविजन समय को कैसे नियंत्रित करें
ब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करेंब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करें
कार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षाकार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षा
अपने नियंत्रण बच्चे से नियंत्रण कैसे प्राप्त करेंअपने नियंत्रण बच्चे से नियंत्रण कैसे प्राप्त करें
एक बच्चे के लिए एक भोजन कार्यक्रम के लिए सुझावएक बच्चे के लिए एक भोजन कार्यक्रम के लिए सुझाव
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
बच्चों के लिए पैसे बचाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?बच्चों के लिए पैसे बचाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?
कॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटेंकॉलेज रेडियो के लिए भुगतान करते समय अपने बच्चे से कैसे निपटें
स्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझावस्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझाव
» » बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com