बेसबॉल या खेल खेलने के लिए अपने बच्चों को कैसे प्रेरित करें


शिक्षा बेसबॉल या खेल खेलने के लिए अपने बच्चों को कैसे प्रेरित करें

वे अकेले खेल का अभ्यास करते हैं। दोस्तों या सहकर्मियों के साथ कुछ वयस्क लीग खेलें। गोल्फ टूर्नामेंट या मैराथन में भाग लें। मज़े करो और एक अच्छा कूद खेल है कि बच्चे खेल के प्रति उनके दृष्टिकोण की नकल कर सकते हैं।

खेल आयोजनों के लिए अपने बच्चों को अपने साथ ले जाएं। स्थानीय स्कूल, और माइनर्स और मेजर लीग गेम देखने के लिए साथ जाएं। अपने बच्चों को ट्रैक मिलते हैं, तैरते हैं, टूर्नामेंट और स्नीकर्स देखते हैं।

अपने बच्चों के साथ टेलीविजन खेल आयोजनों का पालन करें। नियमों का बोलना और गेम के लिए उत्साह दिखाना। आप इस अनुभव के बच्चों का हिस्सा हैं, उन्हें चुप रहने के लिए कहने और आपको अकेले खेल सुनने की बजाय।

अपने बच्चों को युवा खेल लीग में भाग लेने में मदद करें। अपने खेल और अभ्यास का समर्थन करें। मार्क सरे को टाइमर पर प्रथाओं और गेम, मिलते या टूर्नामेंट मिलते हैं। दर्शकों पर एक सकारात्मक प्रभाव बनें जो आपके बच्चे द्वारा भाग लेने वाले भाग को देखते हैं।




अभ्यास के लिए खेल उपकरण और अवसरों का अधिग्रहण। यदि आपका बच्चा सॉकर में रूचि रखता है, तो उसे तकनीकों का अभ्यास करने के लिए घर पर उपयोग करने के लिए सॉकर बॉल दें। बेसबॉल के लिए, सरे ने कहा कि उनके बेटे के पास दस्ताने या बिल्ली का बच्चा और बेसबॉल है।

खेल अभ्यास करने वाले लोगों के साथ दोस्ती पैदा करें। जब आपके पास अवसर होता है तो खेल उत्साही, कोच, मॉडल, और युवा या वयस्क, खेल प्रशंसकों को घर पर आमंत्रित करें। आपका प्रभावशाली `आपके बच्चों को खेल और फिटनेस में भाग लेने के लिए प्रेरित करेगा।

खेल के लिए एक स्वस्थ जीवन शैली को प्रोत्साहित करें। सकारात्मक लक्ष्य होने से स्कूल के अच्छे भोजन को थोड़ा आसान बना दिया जाएगा। छोटे बच्चों की गतिविधियों में शामिल होने के बारे में सोचने वाले बच्चे व्यायाम करने की अधिक संभावना रखते हैं। उन्हें बताएं कि आप खेल के लिए तैयारी में छत की छत के आकार को क्यों खाते हैं और व्यायाम करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
खेलने के लिए बच्चों के खेलखेलने के लिए बच्चों के खेल
पिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँपिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँ
बच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझावबच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझाव
अच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँअच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँ
कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?
बच्चों के लिए क्रॉसवॉक की सुरक्षाबच्चों के लिए क्रॉसवॉक की सुरक्षा
बिजनेस किंडरगार्टनबिजनेस किंडरगार्टन
बच्चों में मोटापे के मनोवैज्ञानिक प्रभावबच्चों में मोटापे के मनोवैज्ञानिक प्रभाव
» » बेसबॉल या खेल खेलने के लिए अपने बच्चों को कैसे प्रेरित करें
© 2022 TonMobis.com