पुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelona

सहायता प्रदान की शिक्षा CTAC में सबसे छोटी प्राप्त कुत्तों का एक समूह: Purina, केंद्र को सहायता प्रदान की चिकित्सा केन (CTAC) के सहयोग से, आज सुबह बार्सिलोना के स्कूल लिएओ तेरहवें पर वर्ग की एक मूल पहले दिन का आयोजन किया गया है उनका स्वागत करने के लिए केंद्र का दरवाजा। इस कार्रवाई का उद्देश्य बच्चों, गर्मी की छुट्टियों के बाद स्कूल में लौटने के साथ बेहतर निपटने और एक पहल है कि मैड्रिड क्षेत्र में कुत्तों को सहायता प्रदान की शिक्षा स्कूलों ले जाएगा "एक साथ सीखना है बेहतर" कार्यक्रम पेश की मदद कर रहा है और बच्चों की शिक्षा में पालतू जानवरों के लाभ दिखाने के लिए बार्सिलोना प्रांत।

कार्यक्रम पुरीना की एक पहल है और सीटीएसी द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो तैयार कुत्तों की मदद से 2015-2018 स्कूल वर्षों के दौरान प्राथमिक छात्रों और शिक्षकों के साथ सहायक शिक्षा के दिन विकसित होगा। "लर्निंग एक साथ बेहतर है" अगले अक्टूबर से शुरू होगा और आने वाले वर्षों में 5,000 बच्चों तक पहुंचने की योजना बना रहा है।

एक साथ सीखना बेहतर है 2

प्राथमिक विद्यालय में छात्रों लिएओ बार्सिलोना के तेरहवें आश्चर्य और उत्साह स्कूल गेट में कुत्तों की उपस्थिति के साथ प्राप्त हुआ है, और कुछ मामलों में बच्चों को जो अपने माता-पिता के हथियारों के साथ हिस्सा करने के अनिच्छुक थे करने में सहायक रहे हैं , कुत्तों को एक मुस्कान के साथ कक्षा में प्रवेश करने के लिए एक महान प्रेरणा होने के नाते।

बार्सिलोना में ल्लियो XIII स्कूल "लर्निंग टुगेदर इज़ बेहतर" कार्यक्रम की गतिविधियों के ढांचे के भीतर कुत्तों के साथ स्वागत के साथ स्कूल वर्ष खोलने के लिए स्पेन में पहला था, जो अगले अक्टूबर को विकसित करना शुरू कर देगा और जो यात्रा करने के लिए निर्धारित है इस स्कूल वर्ष के दौरान लगभग 25 केंद्र।

सीटीएसी के निदेशक फ्रांसेस्क रिस्टोल के अनुसार, "हम अक्सर कक्षाओं के बच्चों में पाते हैं जिनके पास विशिष्ट समस्याएं होती हैं जो तरल पदार्थ या व्यापक तरीके से पढ़ने की क्षमता को प्रभावित करती हैं। हम उन छात्रों को प्रदान करते हैं जो प्रासंगिक पेशेवरों के समर्थन के साथ कुत्तों के साथ बातचीत कर सकते हैं, उचित और विशिष्ट वातावरण बना सकते हैं जहां वे बेहतर पढ़ने के साथ-साथ अन्य स्कूल विषयों को भी काम कर सकते हैं। "

पुरीना स्पेन के संचार निदेशक जेवियर पेरेज़ ने अपने हिस्से के लिए कहा, "हम मानते हैं कि जानवर हमारे शैक्षिक तंत्र में सहायता प्राप्त कर सकते हैं। बच्चों और कुत्तों के बीच स्थापित भावनात्मक बंधन, एक पाठ्यचर्या उपकरण के रूप में माना जाता है, छात्रों की सीखने की प्रक्रिया को समृद्ध करता है। एक कुत्ता कोमलता, लेकिन जिम्मेदारी भी प्रेरित करता है। "




, बढ़ जाती है प्रेरणा, समाजीकरण की समस्याओं की पहचान करता है: कुल मिलाकर, कुत्तों विशेष की मदद से शिक्षा सहायता प्रदान की और शिक्षकों / प्रशिक्षकों तकनीशियनों के साथ समन्वित, एक शक्तिशाली जहाज़ के बाहर इंजन है कि कई में पहलुओं बच्चों के गठन के लिए योगदान देता है कर रहे हैं को बढ़ावा देता है पढ़ने वाला, चिंता कम कर देता है, आपका ध्यान और एकाग्रता को उत्तेजित करता है, और उनके आत्मसम्मान और आत्मविश्वास बढ़ जाता है। एक विशिष्ट स्तर, इन कुत्तों प्रत्येक स्कूल के प्रशिक्षण पहलुओं के लिए सबसे दिलचस्प में काम कर सकते हैं: को मजबूत बनाने के कार्यक्रमों पढ़ना और लिखना, और कुछ विकारों कि कुछ छात्रों की सीखने में बाधा का इलाज।

इस कारण से, पुरीना ने एक कार्यक्रम बनाया है जिसका उद्देश्य स्कूलों में निरंतर शिक्षा के कुत्तों को लगातार पेश करना है।

एक साथ सीखना बेहतर है 4

CTAC

केंद्र को सहायता प्रदान की चिकित्सा केन (CTAC) क्रम में, कुत्ता प्रशिक्षण की दुनिया में काम के कई वर्षों और सहायता के उपचारों का फल है हमारे पर्यावरण के लिए मानव पशु बातचीत के लाभ के लिए योगदान है, और इसलिए सुधार करने के लिए जानवरों के साथ सहायता हस्तक्षेप के माध्यम से लोगों के जीवन की गुणवत्ता। 15 साल से अधिक काम करना, शोध, बनाने तथा नई खोजें करने के बाद, CTAC मानव-पशु इंटरेक्शन संगठनों के इंटरनेशनल एसोसिएशन (IAHAIO), मानव-पर्यावरण संबंधों में सबसे महत्वपूर्ण संगठनों में से एक का एक पूर्ण सदस्य बन गया है पशु।

CTAC सक्रिय रूप से चिकित्सकीय प्रयोजनों के लिए आईएए लागू करने के पहले राष्ट्रीय अस्पताल में अस्पताल की स्थापना में पहला कार्यात्मक इकाई पशु असिस्टेड हस्तक्षेप (आईएए) बनाने में भाग लिया है: मातृ एवं शिशु अस्पताल संत जोआन डी Deu डे बार्सिलोना।

Bemypartner द्वारा प्रदान की गई जानकारी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते प्रशिक्षकों
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
मालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टामालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टा
सीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधनसीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधन
स्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझावस्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझाव
» » पुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelona
© 2022 TonMobis.com