अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर की देखभाल कैसे करें

अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर की देखभाल कैसे करें

घर पर एक साथी होने का निर्णय उन प्रतिबद्धताओं की एक श्रृंखला शामिल करता है जिनमें परिवार के समान विशिष्ट बलिदान शामिल होते हैं। अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर

यह कई कुत्ते प्रेमियों द्वारा बहुत प्यारा है, हालांकि, मैं आपके नए घर में आपका स्वागत करता हूं, इसका मतलब है मालिकों के लिए नई उम्र और साथी को विशेष तरीके से शिक्षित और देखभाल की जानी चाहिए।

मैं जानना चाहता हूँएक अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर की देखभाल कैसे करें? आज, उमकोमो में, हम आपको बताते हैं कि आपको पिल्ला से उसकी देखभाल करने और उसे अपने नए जीवन में अनुकूलित करने के लिए क्या जानने की आवश्यकता है।

  • घर पर पहले दिनों में

जब वे अपने पिल्ले से अलग होते हैं तो अक्सर तनाव से पीड़ित होते हैं, तो खोजन जो शायद अपने नए मालिकों को कुछ लंबी रातें पैदा करेगा। अपने कुत्ते के घर को लाने के दौरान आपको सबसे पहले क्या करना चाहिए उसे सोने के लिए एक आदर्श जगह मिलती है यह जगह आरामदायक, सुंदर, सुंदर और सभी गर्मियों से ऊपर होनी चाहिए, ताकि आप अपने पुराने परिवार की गर्मी का अनुकरण कर सकें।

महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने अंतिम स्थान पर सो सकें। वह उसे अपने कमरे या बिस्तर के पास रख सकता है लेकिन उसे बिना किसी मामले में (अगर मैं उसे पसंद करता हूं) - हालांकि, इस सलाह के बावजूद कि उसके मालिक के बिस्तर में कौन सोना चाहिए, कई लोग अपने मानवकरण को मानते हैं युवा, योन उनके साथ बिस्तर साझा करने के लिए महत्वपूर्ण हैं, वे इसे भी पसंद करते हैं।

  • स्नान का समय

    अपनी जरूरतों का ख्याल रखने के साथ-साथ अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता के लिए, हमें कुछ विचारों को ध्यान में रखना चाहिए। शुरुआत में यह आवश्यक होगा हर 3 घंटे सड़क पर con con ले लो और विशेष रूप से खाने और पीने के बाद, और इस तरह आप थोड़ा कम समझेंगे कि सड़क आपकी आवश्यकताओं को बनाने के लिए आपकी जगह है।

    महत्वपूर्ण के बाथरूम के लिए के रूप में एक निश्चित आवृत्ति के साथ स्नान दें लेकिन विशेष रूप से हर बार जब गंदे मिट्टी, गंदगी या बदबू आ रही है तो खराब होती है। गर्म पानी के साथ स्नान करना, न तो गर्म और न ही ठंडा होना, कानों के साथ विशेष देखभाल करना महत्वपूर्ण है ताकि उनमें पानी के बीच और कान संक्रमण के बाद उत्पादन किया जा सके।

    स्नान का समय
  • अपने दांतों का ख्याल रखना

    होने के नाते एक आक्रामक प्रकृति का है, अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर, जब केवल पिल्ले, अन्य पुसीज़ की तरह अधिक होते हैं और सबकुछ काटने की आवश्यकता महसूस करते हैं। जैसे कि वे नवजात शिशु थे, दांत con condo के और सभी काटने के लिए खाते हैं घर पर हाँ, आपको धैर्य रखना चाहिए। इस लेख में हम आपको कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप पिल्ला को प्रशिक्षित करने के तरीके सीख सकें।

    यह महत्वपूर्ण है के लिए विशेष उत्पादों को खरीदते हैं कुछ के रूप में केवल सबसे अच्छा ज्ञात हड्डी बाजार, queón só funciñón काटने से मिलने, लेकिन tambiés Món और comestíveis desparasitantes, तो पिल्ला दिनों की queston में उसके साथ खत्म हो जाएगा।

  • भोजन




    Alimentaón nón són इसके विकास और संकेत पर निर्भर करेगा, लेकिन यह पार्टनर को खराब होलीटो से रोकता है। ए recomendóvil ब्रांड ब्रांड खरीदते हैंप्रीमियमजिसमें कॉन के विकास के लिए घटक शामिल हैं, जैसे कि विटामिन और पोषक तत्व indispensaveis मुख्य रूप से जीवन के पहले युग में।

    एक पिल्ला के रूप में, आपकी चिड़िया की फ़ीड बहुत अच्छी तरह से देखभाल की जानी चाहिए, साथ ही साथ दिन में कई बार खिलाया जाना चाहिए। जब वयस्कता वयस्कता में प्रवेश करती है, तो खुराक प्रति दिन दो या तीन बार कम हो सकती है। कुत्ते को खिलाने के तरीके के बारे में हम सबसे अच्छी जानकारी कैसे देते हैं।

  • अभ्यास

    अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर टेम मजबूत और मांसपेशियों का गठन करता है, और इसलिए ए दिन प्रशिक्षण और लंबे समय तक इसकी टाइपोग्राफी के कारण, लेकिन इसके चरित्र की वजह से यह बहुत महत्वपूर्ण है। लंबे समय तक चलने और अभ्यास आपके चरित्र, आवास-शहरी जीवन और सामाजिककरण को नरम बनाने में भी मदद करते हैं। इसके अलावा, आपको अभ्यास या अपने साथी की अचानक गतिविधियों से सावधान रहना चाहिए। कूल्हे या कोहनी डिस्प्लेसिया से पीड़ित होते हैं.

    इस संबंध में आपकी सहायता के लिए, कृपया हमारे लेख से परामर्श लें कि कुत्ते की कितनी व्यायाम अवधि है।

    अभ्यास
  • ट्रेनिंग

    यदि आपको अधिक विस्तृत जानकारी की आवश्यकता है, तो पेरिसएनिमल द्वारा आलेख देखें कि अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर को कैसे प्रशिक्षित किया जाए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर फेंकने के लिए खांसीअमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर फेंकने के लिए खांसी
    जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
    सूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारीसूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारी
    अंग्रेजी बैल टेरियर में कितने पिल्ले हैं?अंग्रेजी बैल टेरियर में कितने पिल्ले हैं?
    एक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर ट्रेन करेंएक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर ट्रेन करें
    अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
    हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
    कुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरकुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
    अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्ल
    केर्न टेरियर, एक साहसी बच्चाकेर्न टेरियर, एक साहसी बच्चा
    » » अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com