एक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर ट्रेन करें

एक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर ट्रेन करें

आप पहले से ही एक अमेरिकी स्टेफर्डशायर टेरियर है या अपने आप को एक अपनाने पूछ रहे हैं, तो यह बहुत ही विशेषताओं और गुणों इस कुत्ते द्वारा की पेशकश जानना महत्वपूर्ण है, तुम क्या सबसे प्रभावी प्रशिक्षण के तरीकों को जानते हैं और हम कैसे उन्हें लागू एक स्वस्थ वयस्क कुत्ते, मिलनसार और संतुलित प्राप्त करने के लिए ।

विशेषज्ञ पशु के इस आलेख में हम आपको कुछ बुनियादी युक्तियां देंगे और आपको इसे स्वीकार करने से पहले ध्यान रखना चाहिए या अब यह आपके कुत्ते को स्टैफोर्डशायर को उचित रूप से शिक्षित करना है।

गहराई में जानने के लिए पढ़ना जारी रखें एक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे :

आप में भी रुचि हो सकती है: कुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर
सूची

अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर की विशेषताएं

यद्यपि यह अधिक नहीं है, अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर कॉम्पैक्ट बिल्ड, स्क्वायर और मांसपेशियों के कुत्ते के रूप में खड़ा है। इसे संभावित रूप से खतरनाक नस्ल वाला कुत्ता माना जाता है, इस कारण से, वयस्क होने के बाद, एम्स्टैफ़ को हमेशा घर के बाहर थूथन और पट्टा पहनना चाहिए। ExpertoAnimal में खोजें जो आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा थूथन है।

आमतौर पर हम एक के बारे में बात करते हैं घर में और बाहर शांत कुत्ता , और यद्यपि वह अजनबियों के साथ कुछ हद तक शर्मीला है, लेकिन वह खुद को छुआ, सहवास और कृतज्ञता से ग्रस्त होने देता है। अमेरिकी स्टेफर्डशायर टेरियर कई गुण है और संवेदनशीलता जब बच्चों, धैर्य और सतर्कता के रवैये से निपटने, एक सुरक्षात्मक कुत्ता और एक महान साथी है सहित उनकी निष्ठा पर जोर देना।

हमने जो कहा है उसके अलावा, यह जोड़ना जरूरी है कि अम्स्टाफ व्यायाम की औसत जरूरतों वाला कुत्ता है, जो उचित रूप से सामाजिककृत है, अन्य कुत्तों और पालतू जानवरों के साथ मिल जाएगा। ऐसा नहीं है क्योंकि यह नस्लों से संबंधित है क्योंकि पीपीपी एक आक्रामक कुत्ता है, इसके विपरीत, अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर एक उत्कृष्ट कुत्ता है और सभी प्रकार के परिवारों के लिए उपयुक्त है।

अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर की विशेषताएं

पिल्ला शिक्षा

सभी कुत्तों वे पैदा होने के पल से सीखना शुरू करते हैं चाहे वह आपके माता-पिता या हमारे अनुकरण कर रहा हो, यह विशेष मामले पर निर्भर करेगा। अगर हमारे पास घर पर एक और कुत्ता अच्छी तरह से शिक्षित और शांत है, तो हमारा पिल्ला उन सभी गुणों से सीख लेगा, लेकिन अगर हमारे पास उस किस्मत नहीं है तो हम खुद को उसका उदाहरण होना चाहिए। शांति, धैर्य और सकारात्मकता उनकी शिक्षा का खंभा होना चाहिए ताकि वह हमारे साथ उसी तरह मेल खा सके।

यह महत्वपूर्ण है कि अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर (या कोई अन्य कुत्ता) को अपनाने से पहले पूरा परिवार दिशानिर्देश निर्धारित करने के लिए प्रतिबद्ध है और कुछ सामान्य नियम जैसे सोफे या दूसरों को पाने की इजाजत नहीं है, यह प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर करेगा।

के लिए मौलिक स्तंभ एक संतुलित कुत्ता प्राप्त करें भविष्य में यह पिल्ला के सामाजिककरण के साथ जल्द से जल्द शुरू करना है। यह एक क्रमिक प्रक्रिया है जिसमें हम अपने आसपास के कुत्ते को पेश करते हैं: लोग, कुत्ते, अन्य पालतू जानवर इत्यादि। भविष्य में एक प्रतिक्रियाशील या भयभीत कुत्ते से बचने के लिए इस चरण को पूरा करना बहुत महत्वपूर्ण है।

हमें इस प्रक्रिया में सावधानी बरतनी चाहिए और एक नकारात्मक मुठभेड़ से बचें ताकि भविष्य के आघात का कारण न हो, फिर भी, हम यह पुष्टि कर सकते हैं कि पिल्ला को सामाजिककरण में जितनी अधिक विविधता मिलती है, उतना बेहतर वह भविष्य में इसे स्वीकार करेगा।

पिल्ला शिक्षा

बुरा व्यवहार सुधारता है

यदि हमारे पास पहले कभी कुत्ता नहीं था, तो यह ज़ोर देना महत्वपूर्ण है कि प्रभुत्व की तकनीक, अत्यधिक सजा, बार्बे कॉलर का उपयोग या शारीरिक आक्रामकता पूरी तरह से अनुचित हैं और यह है कि यदि आप इस प्रकार की तकनीक पीड़ित हैं तो हमारा पिल्ला भविष्य में बहुत नकारात्मक व्यवहार विकसित कर सकता है।

हमें अपने पालतू जानवरों को शारीरिक और भावनात्मक रूप से कल्याण प्रदान करना होगा, इस कारण से सकारात्मक सुदृढीकरण और सरल "नहीं"अगर वह ऐसा कुछ करता है जिसे हम नापसंद करते हैं।

कुत्ते के उचित दृष्टिकोण जैसे कि उसके बिस्तर में सोते हुए, सड़क पर पेशाब करना या अन्य पालतू जानवरों के साथ सामाजिक दृष्टिकोण रखने के द्वारा सकारात्मक सुदृढीकरण किया जाता है। यह जरूरी नहीं है कि हम हमेशा मिठाई का उपयोग करें (हालांकि वे एक अद्भुत उपकरण हैं), हम भी caresses, चुंबन और यहां तक ​​कि एक तरह का शब्द का उपयोग कर सकते हैं "iexcl-बहुत अच्छा!"इस तकनीक में समय लग सकता है लेकिन निस्संदेह सबसे उपयुक्त है और हमारे कुत्ते को हमारे प्रति सच्चा प्यार महसूस करेगा।

बुरा व्यवहार सुधारता है

मूल आदेश




अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर एक वफादार और आज्ञाकारी कुत्ता है, हालांकि इसके चिह्नित चरित्र के कारण यह आवश्यक है ठीक से और कम उम्र में शिक्षित किया जाना चाहिए इस प्रकार उसे आक्रामक या असंगत व्यवहार सिखाने के लिए टालना।

कुत्ते को शिक्षित करना उसे बैठने या छोड़ने के लिए सिखाता है, यह सब उसके व्यवहार से संबंधित है जो सकारात्मक और प्रभावशाली होना चाहिए। शिक्षण बुनियादी आदेश हमारे कुत्ते के साथ एक सकारात्मक बंधन बनाने के साथ-साथ एक तकनीक होने के लिए एक आदर्श उपकरण है आपको पारिवारिक नाभिक के भीतर उपयोगी महसूस करेगा . हम यह भी जोर देते हैं कि एक अस्थिर प्रशिक्षण हमें उसे अपने व्यवहार में मार्गदर्शन करने और उसकी सुरक्षा सुनिश्चित करने की अनुमति देगा।

iquest- मुझे एक अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर क्या सिखाया जाना चाहिए?

जब वह अभी भी एक पिल्ला है तो उसे घर के बाहर अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए सिखाना बहुत महत्वपूर्ण होगा। यह कुछ मामलों में एक लंबी प्रक्रिया है लेकिन घर में अच्छी स्वच्छता के लिए आवश्यक है।

एक बार जब आप यह मान लेते हैं कि आपको खुद को राहत देने के लिए कहां है, तो आपको कुत्तों के लिए पांच बुनियादी आदेश सिखाने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होगा: बैठ जाओ, अभी भी बैठो, खिंचाव करें, यहां आएं और आपके साथ चलें।

आपको चाहिए उन्हें इन सभी आदेशों को कम से कम सिखाओ और सकारात्मक मजबूती के माध्यम से कम से कम दस मिनट के लिए प्रत्येक दिन एक-एक अभ्यास कर रहा है। अपने अनुरोधों को सही ढंग से जवाब देने से आपको मानसिक रूप से सक्रिय महसूस करने में मदद मिलेगी और बाद में उसे अपने वयस्क चरण में थोड़ा कम करके पुरस्कृत किया जाएगा। जब आप यात्रा करने का फैसला करते हैं तो यह भी उपयोगी होगा, जब आप अपने घर को स्क्रब कर रहे हों, तो पट्टा तोड़ता है ... प्रशिक्षण आदेशों के माध्यम से हम न केवल हमारे कुत्ते के साथ संवाद करते हैं, हम उसकी सुरक्षा में उसकी मदद करते हैं।

मूल आदेश

उन्नत आदेश

एक बार हमारे अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर बुनियादी आदेशों की सराहना करते हैं तो हम उन्हें गेंद को लात मारने, गेंद को लाने आदि जैसे अधिक विकल्प सिखा सकते हैं। सकारात्मक खेलें और सिखाएं आपके कुत्ते को याद रखने में मदद करेगा और जो भी आप उसे सिखाते हैं उसे लागू करें। याद रखें कि हमने जो कहा है उसके अलावा यह आवश्यक है कि आप अपने मूल कुत्ते की जरूरतों को पूरा करें।

बुनियादी आज्ञाओं आप और अधिक चाहते सीखने के बाद, हम इस तरह न केवल आज्ञाकारिता लेकिन यह भी शारीरिक गतिविधि बढ़ाने के चपलता कुत्ता के रूप में अपने कुत्ते के साथ अन्य गतिविधियों का अनुभव करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, तो।

उन्नत आदेश

चलता है, रस और मज़ा

Amstaff एक सक्रिय कुत्ता, मिलनसार और कभी-कभी अथक है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने कुत्ते को सवारी की सबसे लगातार गलतियों से परहेज करते हैं जैसे कि बेल्ट दूसरों के बीच खींचती है। महान शारीरिक गतिविधि आवश्यकताओं वाले कुत्ते होने के नाते, हम कम से कम चलने की सलाह देते हैं दिन में तीन बार जोड़ना कुल 90 मिनट चलना डायरी

बहुत से लोग क्या सोचते हैं, इसके विपरीत, एम्स्टाफ सवारी (और किसी भी कुत्ते) को आराम और उसके लिए फायदेमंद होना चाहिए। आपको उसे अपने बगल में चलने या आप पर ध्यान केंद्रित करने के लिए धक्का नहीं देना चाहिए, यह है मनोरंजन का आपका पल . आपको इसे स्वतंत्र रूप से यात्रा करने और पर्यावरण का पता लगाने की अनुमति देनी चाहिए ताकि आप आनंद उठा सकें। एक बार दौरा खत्म हो जाने के बाद और आपकी ज़रूरतें पूरी हो जाती हैं, तो आप आज्ञाकारिता के लिए समय समर्पित कर सकते हैं।

अंत में आपको पता होना चाहिए कि अम्स्टाफ एक बहुत ही चंचल कुत्ता है। अपने जीवन के आखिरी सालों तक आप एक बहुत ही सक्रिय कुत्ते का आनंद ले सकेंगे चलने, घर या पाइप-कैन पर गेम शामिल करें इस दौड़ में यह आवश्यक है। टीचर या गेंदों का उपयोग करके एक-दूसरे का पीछा करना कुछ विकल्प हैं। घर के अंदर आप कॉंग (काला एक, क्योंकि इसका जबड़ा बहुत शक्तिशाली है) और अन्य वस्तुओं को आप अपनी इच्छा से निगल सकते हैं, यह ऐसा कुछ है जिसे आप प्यार करते हैं और बहुत आनंद लेते हैं।

चलता है, रस और मज़ा

iquest- क्या आपके पास कोई सलाह है जिसे आप साझा करना चाहते हैं? iexcl- टिप्पणी करने में संकोच न करें और समझाएं कि आपका अम्स्टाफ़ कैसा है!

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर ट्रेन करें , हम आपको बुनियादी शिक्षा के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको पशु विशेषज्ञ के मुफ्त ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर फेंकने के लिए खांसीअमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर फेंकने के लिए खांसी
अमेरिकी टेरियर में स्क्रैप होते हैं और पूरे शरीर में कान तक होते हैंअमेरिकी टेरियर में स्क्रैप होते हैं और पूरे शरीर में कान तक होते हैं
अमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгіअमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгі
सूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारीसूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारी
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
कुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरकुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्ल
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व
» » एक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर ट्रेन करें
© 2022 TonMobis.com