कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं

एक एक कुत्ता जो अस्थमा से ग्रस्त है उसका इलाज किया जाना चाहिए ताकि, जहां तक ​​संभव हो, वह अपनी जिंदगी को सर्वोत्तम संभव स्थितियों में विकसित कर सकता है। शहरी माहौल में, लोगों के साथ, हमारे सम्मानित जानवर श्वसन एलर्जी विकसित कर सकते हैं, यदि पहले पल से ठीक से इलाज किया जाता है, तो इसमें समाप्त हो सकता है दमा . यह एक शर्त है कि दूसरी ओर, आनुवंशिक घटक का भी एक हिस्सा है। Animales.sitio2.xyz में हम सवाल का जवाब देते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं.

एक कुत्ता है कि अस्थमा है यह मुख्य रूप से मुंह के माध्यम से सांस लेता है, जो कुछ अधिक हवा को प्रेरित करने के लिए सहजता से करता है। इसलिए, अगर हम देखते हैं कि हमारे जानवर ने अपने मुंह के साथ लगातार प्रयास किया है, तो पिछले प्रयास किए बिना, हम चेतावनी संकेतों में से एक के सामने हैं कि यह श्वास पीड़ित हो सकता है।

  • में श्लेष्म दमा वे बहुत प्रचुर मात्रा में हैं लेकिन रात में दिखाई देते हैं। अगर आपका कुत्ता अस्थमा से पीड़ित है , यह सभी मनहसों को मजाक से बहुत परेशान कर देगा, लेकिन ये लोहे पूरे मैनहोन में गायब हो जाएंगे। यदि आपका सम्मान जानवर एक साधारण ठंड से पीड़ित होता है, तो पूरे दिन के लक्षण सामने आते हैं।

  • एक अस्थमा के साथ कुत्ता जब वह सामान्य जीवन जीने के लिए पर्याप्त ऑक्सीजन प्राप्त करता है तो वह बहुत थक जाता है। नतीजा यह है कि वह लंबे समय तक सोएगा, और जब वह सक्रिय होगा, तो वह बहुत धीमी गति से आंदोलन करेगा, जैसे कि उसने एक बड़ा प्रयास किया।




  • अगर आपके कुत्ते के अस्थमा पराग या पराग जैसे एलर्जी के कारण होता है, आप देखेंगे कि कुत्ता अक्सर और अचानक खांसी खाता है।

  • भूख की कमी जैसा कि अन्य डोनोस में, और अन्य अस्थमा लक्षण साथ ही कुत्ते में थकाऊ दुर्भाग्य के कारण घबराहट की स्थिति भी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • युक्तियाँ
    एक अस्थमा जो नियंत्रित नहीं होता है, वह आपके जानवर के लिए खतरनाक हो सकता है, इसलिए यदि आपके पास प्रश्न हैं तो पशु चिकित्सक के पास जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहीं
    अस्थमा आपकी बिल्ली के सांस लेने में 12 चालेंअस्थमा आपकी बिल्ली के सांस लेने में 12 चालें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    अस्थमा वाले बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैंअस्थमा वाले बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
    पालतू जानवरों के लिए एलर्जी: पशु एलर्जी क्या ट्रिगर करता हैपालतू जानवरों के लिए एलर्जी: पशु एलर्जी क्या ट्रिगर करता है
    अस्थमा को सुधारने के लिए सुझावअस्थमा को सुधारने के लिए सुझाव
    अस्थमा के लिए 13 प्रभावी घरेलू उपचारअस्थमा के लिए 13 प्रभावी घरेलू उपचार
    घोड़ा अस्थमाघोड़ा अस्थमा
    अस्थमा के लक्षणों को कम करने के लिए जड़ी बूटीअस्थमा के लक्षणों को कम करने के लिए जड़ी बूटी
    ब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादनब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादन
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com