अस्थमा के लक्षण: व्यक्तिगत अनुभव के पूर्व रोगी।




किसी विकार या बीमारी के लक्षणों और लक्षणों को जानना बहुत अच्छी तरह से इसे नियंत्रित करने में सक्षम हो सकता है। अस्थमा इस तथ्य का अपवाद नहीं है।

हालांकि यह साल कर दिया गया है के बाद से मैं (कुछ, प्राकृतिक तरीकों सरल की रोकथाम और नियंत्रण के लिए धन्यवाद) अस्थमा का दौरा किया था, मैं ताजा याद कैसे एक हमले सांस लेने के शुरू में संसाधित किया गया था और sibilants के लिए इस्तेमाल किया शुरू करते हैं।

जो मैंने उत्सुक पाया वह तथ्य यह है कि एक साधारण चिल्लाना और खींचना (विश्वास करना या नहीं) मेरे लिए अस्थमा के दौरे को ट्रिगर कर सकता है। भले ही मुझे पीठ पर एक दोस्ताना पेट मिला, कि मेरे लिए घर में घूमने के लिए पर्याप्त था।

खैर, प्रकृति से, मैं हमेशा उत्सुक रहा हूं और मुझे यह देखने के लिए कुछ शोध करना पड़ा कि मेरी समस्याओं का कारण क्या था और अस्थमा साल पहले मैं निम्नलिखित जानकारी में आया था।

चिकित्सा अनुसंधान के अनुसार, अस्थमा फेफड़ों की एलर्जी की सूजन है। इसके अलावा, अस्थमा का दौरा रसायन, प्रदूषण, पराग, मोल्ड, धूल, पशु रूसी, भोजन, व्यायाम, और यहां तक ​​कि तापमान परिवर्तन से शुरू किया जा सकता।

हालांकि, नेचुरोपैथी के अग्रणी और पेशेवरों का मानना ​​है कि सभी बीमारियों में से 99.9% कब्ज का परिणाम हैं, शरीर के ऊतकों में बाधा!

खुजली, नाक बह और आंखों, अवरुद्ध साइनस,, खाँसी घरघराहट और सांस की तकलीफ: यह एलर्जी और अस्थमा के लक्षण का कारण बनता है।

शुक्र है, मैं इन बातों में और अधिक अनुभव है, फिर भी, जब तक आप करते हैं, मैं खिंचाव और जंभाई या पीठ पर कभी पैट मिलता है, मैं मदद लेकिन अपने आप को मुस्कान है कि मैं अस्थमा आज़ाद हूँ नहीं कर सकता!

अब, आप सोच हो सकती है यदि क्या सुझाव आप को नियंत्रित करने या हिम्मत मैं कहता हूँ, काफी अस्थमा और संबंधित लक्षणों के उपचार के लिए आवेदन कर सकते हैं, यहाँ कुछ सुझाव है कि उपयोगी हो सकता है कर रहे हैं।

1. अत्यधिक तापमान परिवर्तन से बचें।

2. सुनिश्चित करें कि आपके घर में जितना संभव हो सके धूल के काटने कम हो जाते हैं

3. ठंड के मौसम में एक humidifier का प्रयोग करें।

4. घर में बाहर सड़क पर फैलाना जारी रखें।

अब, अंत के लिए सबसे महत्वपूर्ण लोगों को बचाओ:

आपको मांस, दूध, अंडे और अपने आहार की तरह जानवरों की उत्पत्ति के सभी संसाधित खाद्य पदार्थ और उत्पादों को छोड़ना होगा। ये वे खाद्य पदार्थ हैं जो श्लेष्म बनाते हैं और हम सभी जानते हैं कि अस्थमा के लक्षणों की शारीरिक विशेषता क्या है: श्लेष्म।

यह एक तथ्य यह है कि प्रभाव के रूप में `` प्रतिधारण कार्यक्रम अस्थमा के लिए साँस लेने में "रूसी, डॉ Buteyko के द्वारा विकसित श्वसन स्वास्थ्य को सही करने के उद्देश्य से कई कार्यक्रमों में की गई है। कुछ हफ्तों जो उनकी सलाह का पालन करते हैं, कई पुरानी अस्थमात्मक वेंटोलिन इनहेलर्स के उपयोग से गुजरने में सक्षम हैं।

लोग अलग अलग तरीकों से प्रतिक्रिया है, लेकिन यह कहना है कि इसके बाद के संस्करण युक्तियों के साथ, अस्थमा के लक्षण सबसे घातक या भारी नहीं हो सकता है के रूप में वे आप से पहले हो सकता है सुरक्षित है।

यहां मुफ्त श्वास है

फोरस।

(विशेष नोट)
किसी भी सुझाव या प्रक्रियाओं के उपयोग की ज़िम्मेदारी लेखक, प्रकाशक या इस कार्यक्रम से संबद्ध किसी अन्य पार्टी के साथ नहीं रहती है। यह जानकारी चिकित्सा सलाह नहीं है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं
अस्थमा आपकी बिल्ली के सांस लेने में 12 चालेंअस्थमा आपकी बिल्ली के सांस लेने में 12 चालें
मैं बिल्लियों के लिए एलर्जी हूँमैं बिल्लियों के लिए एलर्जी हूँ
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
अस्थमा वाले बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैंअस्थमा वाले बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
पालतू जानवरों के लिए एलर्जी: पशु एलर्जी क्या ट्रिगर करता हैपालतू जानवरों के लिए एलर्जी: पशु एलर्जी क्या ट्रिगर करता है
अस्थमा को सुधारने के लिए सुझावअस्थमा को सुधारने के लिए सुझाव
अस्थमा के लिए 13 प्रभावी घरेलू उपचारअस्थमा के लिए 13 प्रभावी घरेलू उपचार
घोड़ा अस्थमाघोड़ा अस्थमा
अस्थमा के लक्षणों को कम करने के लिए जड़ी बूटीअस्थमा के लक्षणों को कम करने के लिए जड़ी बूटी
» » अस्थमा के लक्षण: व्यक्तिगत अनुभव के पूर्व रोगी।
© 2022 TonMobis.com