अस्थिर दवा अस्थमा के बारे में तथ्यों की खोज करें




बहुत से लोग अपने डॉक्टरों द्वारा निर्धारित इनहेलर्स और अन्य दवाओं का उपयोग करके अस्थमा का इलाज करते हैं। एक और लोकप्रिय उपचार जो अधिक से अधिक लोग उपयोग कर रहे हैं सिंगुलर है। यह उपचार एक दैनिक अस्थमा नियंत्रण है जो शुरू होने से पहले इस स्थिति के कारण होने वाले लक्षणों को रोकने के लिए काम करता है।

एलर्जी सहित कई अलग-अलग चीजों के कारण अस्थमा हो सकता है। यही कारण है कि सिंगुलियर को एलर्जी और लक्षणों का इलाज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो इनडोर और आउटडोर बनाते हैं। ई `वयस्कों और बच्चों को देता है जो एक वर्ष से भी कम उम्र के होते हैं। तो, यह कैसे काम करता है?

स्थिति तब होती है जब शरीर खुद को जारी किए गए कुछ रसायनों से बचाने की कोशिश कर रहा है। शरीर leukotrienes और अन्य समान रसायनों को छोड़ देगा। जब यह माना जाता है कि शरीर पर हमला किया गया है और प्रतिरक्षा प्रणाली को सक्रिय किया गया है। यह झूठी प्रतिक्रिया लोगों को वायुमार्ग और फेफड़ों को सूजन हो जाती है, जिससे सांस लेने में मुश्किल होती है।

कई डॉक्टर अपने मरीजों को बताते हैं कि वे बीमारी से जुड़े लक्षणों को नियंत्रित करने के लिए उनका उपयोग करते हैं। यह आपकी दैनिक गतिविधियों को पूरा करने में मदद कर सकता है और ताजा हवा का आनंद ले सकता है जैसे पहले कभी नहीं। हालांकि, कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको लेने से पहले जानना चाहिए।

आपके इनहेलर्स को खत्म करने के लिए दवा का उपयोग नहीं किया जाता है। अचानक इन लक्षणों का इलाज करने की आशा में इन इनहेलर्स आपको दिए जाते हैं। उनका उपयोग आपातकालीन परिस्थितियों में किया जाता है या जब अस्थमा सिंगलएयर की दवा प्रभावी नहीं होती है। उनके बिना, मैं सांस लेने में सक्षम नहीं हो सकता और अस्पताल में भर्ती होना पड़ सकता हूं। अधिक जानकारी के लिए आपको अपने डॉक्टर से बात करनी चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आप अपने कुत्ते के लिए एलर्जी हैं।आप अपने कुत्ते के लिए एलर्जी हैं।
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
अस्थमा वाले बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैंअस्थमा वाले बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
पालतू जानवरों के लिए एलर्जी: पशु एलर्जी क्या ट्रिगर करता हैपालतू जानवरों के लिए एलर्जी: पशु एलर्जी क्या ट्रिगर करता है
अस्थमा को सुधारने के लिए सुझावअस्थमा को सुधारने के लिए सुझाव
अस्थमा के लिए 13 प्रभावी घरेलू उपचारअस्थमा के लिए 13 प्रभावी घरेलू उपचार
घोड़ा अस्थमाघोड़ा अस्थमा
अस्थमा के लक्षणों को कम करने के लिए जड़ी बूटीअस्थमा के लक्षणों को कम करने के लिए जड़ी बूटी
ब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादनब्रोन्कियल अस्थमा हमले की दवाएं - अस्थमा के दौरे को खत्म करने के लिए सम्मोहन चिकित्सा निष्पादन
» » अस्थिर दवा अस्थमा के बारे में तथ्यों की खोज करें
© 2022 TonMobis.com