मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए

मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए

हर कोई इसे पसंद करता है अपने सम्मान जानवर के साथ चलो सड़क के नीचे लेकिन क्या होता है जब आपका कुत्ता, उस समय दोनों के लिए आराम करना चाहिए अपना पट्टा खींचो ? अपने व्यवहार में व्यवहार प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए आपको समय और प्यार का निवेश करना होगा। चीजें अकेले या रातोंरात हासिल की जाती हैं। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम आपको इन युक्तियों के साथ मार्गदर्शन करना चाहते हैं कैसे मेरे कुत्ते एओएन पट्टा खींचने के लिए सिखाओ.

सबसे पहले, आपको खाना चाहिए घर पर . क्योंकि यह घर से है जहां हमने अपने कुत्ते के साथ प्रार्थना की थी। ऐसा करने के लिए, उसे पट्टा से परिचित होने दें। उसे उसके बारे में खुशी दें, पता है कि वह क्या है, और धीरे-धीरे उस पर पट्टा डालें।

  • ध्यान दें ताकि पट्टा और कॉलर बने रहें ठीक है बस लेकिन वे उसके लिए आरामदायक हैं। किसी भी समय यह कुछ desagractic होना चाहिए।

  • खाने से पहले चलने के लिए, अपने कुत्ते को बाईं ओर रखें और दाईं ओर अपनी नाव में उसके पास उसे देने के लिए एक कुकी है जब वह इसके लायक हो। अपने बाएं और थोड़ा ढीला पट्टा के साथ, चलने से पहले अपने कुत्ते को बैठने के लिए भेजें।

  • फिया-एल चलने के लिए कब खाना चाहिए बाएं पी के साथ तो आप जानते हैं कि अब चलने का समय है। यदि वह आपको पराजित करता है, तो रोकें और धीरे-धीरे पट्टा को खींचें ताकि आपका कुत्ता फिर से बाईं ओर हो। जब यह जगह पर हो तो आप यात्रा को फिर से शुरू कर सकते हैं, याद रखें कि आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका कुत्ता समझता है कि उसे अपनी तरफ से चलना चाहिए।




  • याद रखें कि जब आपका कुत्ता आपकी तरफ है, तो आपको देना होगा उसे इनाम . उसके लिए बैठने के लिए बोलो, और यदि वह सही करता है, तो prémio का एक और दे दो। जबकि vocé der prémio, "बहुत अच्छी" या प्रशंसा जो आप चाहते हैं उसे कहें। कम diastrasustancias में इस अभ्यास के लिए फाना।

  • À जैसे ही आप बेहतर हो जाते हैं और समझते हैं कि आपको क्या करना चाहिए, धीरे-धीरे बढ़ोतरी दूरी, बाईं ओर दाएं मुड़ें, इत्यादि।

  • याद रखें कि सवारी के दौरान आपका अच्छा रवैया और आपका शांति और शांति आपके कुत्ते के लिए चलने के समय के बारे में सोचने के लिए वे कुछ सुखद हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैनाइन प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चारों ओर जाने के लिए सिखाओकैनाइन प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चारों ओर जाने के लिए सिखाओ
    अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना हैअगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है
    मेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता हैमेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता है
    कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
    कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
    कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
    कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
    अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
    » » मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com