गर्मी में मेरी बिल्ली का ख्याल कैसे रखें

गर्मी में मेरी बिल्ली का ख्याल कैसे रखें

बिल्लियों बेहतर प्रतिरोध करने वाले जानवरों के बीच एस्टोन गर्मी के लिए क्योंकि वे वास्तव में एक सनबाथ लेने और आनंद लेना पसंद करते हैं गर्मी का मौसम . फिर भी, कुछ लेना आवश्यक है precauñón ताकि बिल्ली को उच्च तापमान से नुकसान पहुंचाया जा सके और साउ की एक परिपूर्ण स्थिति में रखा जा सके। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम विस्तार से बात करने के लिए समझाते हैं verón में अपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करें.

Veron में, हमें चाहिए हमारी बिल्ली के साथ uniñón सौर की तरह अधिक सावधान रहें क्योंकि इन जानवरों को सनबाथिंग पसंद है। सच्चाई यह है कि सूर्य की किरणों को विशेष रूप से किरणों के मामले में, हमारी छोटी सी बग पर बहुत नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

  • सूर्य के लिए सीधा और लंबा असीन बिल्ली ए में हो सकता है insolañón या गर्मी स्ट्रोक इसलिए, हमें उसे छायांकित क्षेत्रों के साथ प्रदान करना होगा जहां वह आराम कर सकता है। फिर भी, अगर हमारी बिल्ली एक सूर्य प्रेमी है - जैसा कि ज्यादातर मामलों में - और यदि आप सूर्य स्पेन को छोड़ना चाहते हैं, तो आपको अपने द्वारा खर्च किए जाने वाले घंटों को कम करना चाहिए। उदाहरण के लिए, सूर्य के सबसे मजबूत घंटों (12 एएम से 5 पीएम तक) के अंदर एक अच्छा विचार रखा जा सकता है।

  • दूसरी तरफ, हरी बिल्लियों भी कर सकते हैं सौर विकिरण से जलती है मुख्य रूप से हल्के वाले। जैसा कि हमने पिछले बिंदु में चर्चा की थी, आपको उसे सूर्य में या गर्म हॉल / ईर्ष्याओं पर कई घंटे बिताने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि वह अपने पेट को जला सकता है, अल के छोटे कवरेज का क्षेत्र। विशेष सौर फ़िल्टर के साथ बिल्ली के कानों की रक्षा करना भी मौलिक है, क्योंकि वे कैंसर विकसित कर सकते हैं।

  • इसके अतिरिक्त, veron में जब है बिल्लियों उनके लार के माध्यम से स्वच्छता करते हैं जो शरीर के तापमान की वाष्पीकरण को उत्तेजित करता है। इस कारक से, जब ग्रीष्म ऋतु का मौसम आता है, तो अक्सर हमारे बिल्लियों को छूना और पेट में बालों को जमा करने से बचना आवश्यक होगा।

  • हरे रंग में बिल्लियों की देखभाल करने के लिए एक और मौलिक पहलू उन्हें हमेशा ताजा और साफ पानी दें . यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण होगा कि यह पानी के हर समय उपलब्ध है, क्योंकि पेड़ की गर्मी के साथ यह अधिक प्यास होगी और इसके लिए जल्दी से वाष्पीकरण करना आसान होगा।




  • जब बिल्ली घर के अंदर होती है, तो हमें चाहिए एयर कंडीशनिंग पर ध्यान दें यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह बहुत मजबूत है, क्योंकि इससे इसमें कुछ दर्द हो सकता है जैसे फेरींगिटिस, राइनाइटिस या लैरींगिटिस।

  • इसी तरह, हमें गर्मी के दौरान घर पर हमारी बिल्ली की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए बंद खिड़कियां जो खतरनाक हो सकती हैं . उन्हें घर को ठंडा करने के लिए खुले रखकर, हम जानवरों को अन्वेषण करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं और साथ ही, इससे गिरने का खतरा बढ़ रहा है। सोविरिया मानते हैं कि उसे साल के दौरान होना चाहिए, ताकि उसका घर बिल्ली के लिए खतरनाक हो।

  • मैंने इसे कीड़े और परजीवी से संरक्षित किया और हरे रंग में बिल्लियों की अन्य मौलिक देखभाल, क्योंकि इस समय वे बढ़ते हैं और उनके लिए हमारे छोटे जानवर को प्रभावित करना आसान है। बिल्लियों को डिटॉर्म करने के लिए उत्पादों का उपयोग करना बहुत उपयोगी है, अपने पालतू जानवरों की दुकान या पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

  • अगर इसे छोड़ना है मेलों आप अपनी बिल्ली को दोस्तों या रिश्तेदारों के घर पर छोड़ सकते हैं, या यहां तक ​​कि अपनी बिल्ली के लिए एक होटल भी चुन सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपको अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है कि क्या लौटना है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गर्मियों में मेरी बिल्ली का ख्याल कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में सूर्य के पेशेवरों और विपक्षकुत्तों में सूर्य के पेशेवरों और विपक्ष
    अगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना हैअगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना है
    मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    बिल्लियों में विसर्जन - लक्षण और प्राथमिक चिकित्साबिल्लियों में विसर्जन - लक्षण और प्राथमिक चिकित्सा
    बिल्लियों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और प्राथमिक चिकित्साबिल्लियों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और प्राथमिक चिकित्सा
    अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाएअपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए
    मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करेंमेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    कुत्तों और बिल्लियों में हीट स्ट्रोककुत्तों और बिल्लियों में हीट स्ट्रोक
    5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
    » » गर्मी में मेरी बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com