विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें

विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें

पालतू जानवर हमारे जीवन में महत्वपूर्ण जानवर हैं और विशेष रूप से जब वे छुट्टियों के लिए आते हैं, तो हम पीड़ित होते हैं, क्योंकि कई उन्हें पालतू नर्सरी में छोड़ना पसंद नहीं करते हैं। अन्य मामलों जैसे कि दूसरे देश में जाने से हमें आश्चर्य होता है Iquest- हम क्या कर सकते हैं?

इस कारण से, अन्य विकल्पों को जानना महत्वपूर्ण है और विशेषज्ञों ने उत्तर दिया है कि आपने अभी तक कई प्रश्न पूछे हैं, हां, विमान द्वारा अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा करना संभव है।

कैसे जानना जारी रखें विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें.

आप भी रुचि ले सकते हैं: एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
सूची

एक समाज जानवरों के लिए अनुकूलित

सच्चाई यह है कि अधिक से अधिक कंपनियां पालतू परिवहन में संभावित और उभरते बाजार को देखते हैं, इसी कारण से उन्होंने प्यारे किरायेदारों को खुली बाहों से स्वीकार करने से इंकार कर दिया है, अच्छा चुटकी कुत्तों, बिल्लियों, खरगोशों और यहां तक ​​कि एक हम्सटर पालतू जानवर हैं जो हम चाहते हैं कि हम विमान द्वारा परिवहन कर सकें।

इनमें से प्रत्येक कंपनियों की एक अलग नीति है लेकिन उनमें से सभी ने आखिरकार स्वीकार किया है कि कितने उपयोगकर्ताओं ने अपेक्षा की है: विमान द्वारा अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा करने में सक्षम हो.

एक समाज जानवरों के लिए अनुकूलित

मुझे कैसे दिखना शुरू करना चाहिए?

बड़ी कंपनियां पहले से ही इस प्रकार की सेवा प्रदान करती हैं हालांकि हां, याद रखें कि एक गुणवत्ता सेवा के साथ उच्च कीमत है, इस कारण से इसका उपयोग करना फायदेमंद है मूल्य तुलना वेबसाइटों , आपको इंटरनेट पर बहुत कुछ मिलेगा।




हम अनुशंसा करते हैं कि बेहतर सेवा और बेहतर मूल्य प्राप्त करने के लिए सेवा के लिए आप पहले से अच्छी तरह से देखें, इस प्रकार यदि आप हमें विश्वास नहीं करते हैं तो एक और विकल्प तलाशने की संभावना है।

मुझे कैसे दिखना शुरू करना चाहिए?

विमान द्वारा पालतू जानवरों को परिवहन की सामान्य स्थितियां

हम बड़े पालतू एयरलाइंस द्वारा लगाए गए शर्तों को सामान्य रूप से हमारे पालतू जानवरों को परिवहन के लिए संक्षेप में सारांशित करेंगे:

  • आपके टिकट के कुल 50% मूल्य विमान का यह लागत कुत्ते के आकार, गंतव्य की दूरी या अन्य कारणों के आधार पर भिन्न हो सकती है।
  • शुभंकर आपको अपने आकार के लिए उपयुक्त वाहक में यात्रा करना होगा और हालत। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास अपने पालतू जानवर का आकार है और यह एक सभ्य केबिन है, इसके बारे में स्वयं को सही तरीके से सूचित करना सुनिश्चित करें।
विमान द्वारा पालतू जानवरों को परिवहन की सामान्य स्थितियां

सलाह और सिफारिशों का पालन करने के लिए

उस कंपनी द्वारा अनुरोध किए जा सकने वाले लगाव के अलावा जिसमें हम खुद यात्रा करते हैं, हमें अपने पालतू जानवर और उसके दायित्वों के बारे में पर्याप्त रूप से सूचित करना होगा:

  • यह महत्वपूर्ण है कि हमारे पालतू जानवर का टीकाकरण हो और पास हो जाए प्रासंगिक पशु चिकित्सा नियंत्रण किसी भी मामले में इसे संक्षेप में सारांशित किया जा सकता है: टीके, बाहरी ड्यूमरिंग और आंतरिक डिवार्मिंग।
  • पालतू जानवर को पालतू रजिस्ट्री में पंजीकृत होना चाहिए और खोने के मामले में एक पहचान चिप का उपयोग करना चाहिए। आगमन पर आपको गंतव्य देश में चिप का होमोलॉग करना होगा।
  • यात्रा के लिए देश के कानून के बारे में जानें। उदाहरण के लिए, माल्टा में यह एक गड्ढे बैल टेरियर कुत्ते को पेश करने के लिए सख्ती से मना किया जाता है।
  • यदि आपके पालतू जानवर यात्रा करने में पीड़ित हैं, तो अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सक से पूछें कि आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं।

अभी तक विशेषज्ञ पशु की युक्तियाँ आपके पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए, हमें आशा है कि यह लेख उपयोगी रहा है।

iquest-क्या आप अन्य विकल्प चाहते हैं? कुत्तों के लिए डेकेयर के बारे में जानें, कार द्वारा अपनी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें या कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें।

सलाह और सिफारिशों का पालन करने के लिए

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
कुत्ते डेकेयरकुत्ते डेकेयर
विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
एक बिल्ली वाहक कैसे चुनेंएक बिल्ली वाहक कैसे चुनें
अंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या हैअंतरराष्ट्रीय प्रमाणपत्र zoossanitário क्या है
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें?
» » विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें
© 2022 TonMobis.com