एक नियोक्ता के साथ नौकरी स्वीकार करने के नुकसान जो बाल देखभाल प्रदान करता है

यहां तक ​​कि यदि आप ऐसे पैकेज के साथ नौकरी स्वीकार करते हैं जो बाल देखभाल प्रदान करता है, तो यह स्वीकार करने से पहले खोज के लायक है। कार्यस्थल के आसपास के आवास संरचना के कई फायदे हैं, हालांकि, नुकसान भी हैं और इन्हें सावधानीपूर्वक वजन करना चाहिए। निम्नलिखित नुकसान पर विचार किया जाना चाहिए।

वित्तीय विचार

घोंसला निश्चित रूप से महंगा है और ऐसा लगता है कि काम में शामिल बच्चों को आर्थिक रूप से फायदेमंद होगा। हालांकि, यह आवश्यक नहीं है, और यह सुनिश्चित करने के लिए आपको अपनी धनराशि क्या करने की ज़रूरत है कि बिना किसी देखभाल के बेहतर भुगतान किया जाना बेहतर होगा। अगर आपके पास ऐसे दोस्त हैं जो बच्चों और परिवार के साथ मदद करने के इच्छुक हैं, तो यह एक ऐसा लाभ हो सकता है जिसकी आपको आवश्यकता नहीं है।

784 588 741 784 588 741 व्याकुलता यह जानकर कि आपके बच्चे निकट हैं, मन की शांति प्रदान कर सकते हैं, लेकिन यह भी एक बड़ी व्याकुलता हो सकती है, क्योंकि आप जितनी बार चाहें उससे अधिक बार यात्रा करने का लुत्फ उठाते हैं। आपको काम पर ध्यान केंद्रित करना भी मुश्किल हो सकता है, क्योंकि मैं दिन की समस्या को अपने बच्चों के साथ बदलने में सक्षम नहीं हो सकता। कभी-कभी, यह जानकर कि आप उन पर तब तक जांच नहीं कर सकते जब तक कि रात अच्छी बात न हो।

अधिक काम के घंटे




यह जानकर कि बच्चों को लेने के लिए जल्दी से काम छोड़ना जरूरी नहीं है, इसका मतलब है कि आपका नियोक्ता लंबे समय तक काम करने की प्रतीक्षा कर सकता है, जिसका मतलब है कि आपके बच्चों के साथ घर पर आपका समय कम हो गया है। आपके बच्चे इस तथ्य को नाराज करना शुरू कर सकते हैं कि, भले ही वे शारीरिक रूप से दूर हैं, उनके पास उनके साथ रहने का समय नहीं है - और जब वे करते हैं, तो आप थके हुए और चिड़चिड़े होते हैं।

784 588 741 784 588 741 स्वास्थ्य समस्याएं बच्चे हमेशा कीड़े पकड़ रहे हैं और माता-पिता को अक्सर उनकी देखभाल करने के लिए काम से दूर रहना पड़ता है। हालांकि, अगर आप जानते हैं कि आपका बच्चा इतना बुरा नहीं है, तो आप उन्हें काम पर डेकेयर लेने के लिए लुभाने के लिए प्रेरित हो सकते हैं, यह जानकर कि यदि आवश्यक हो तो आप प्रवेश और समीक्षा कर सकते हैं। हालांकि, यह उस बीमारी का कारण बन सकता है जो पूरे कार्यालय में सामग्री के बजाए घर पर फैलता है, किस सहकर्मियों को बीमार छुट्टी लेनी पड़ती है। नाव को स्थानांतरित करने की अनिच्छा 784 588 741 784 588 741 यदि डेकेयर लाभ एक वित्तीय लाभ है, तो आपके नियोक्ता के पास बैरल से अधिक हो सकता है। क्या आप जितना संभव हो सके काम के साथ रहना चाहते हैं, जिसका मतलब यह हो सकता है कि आपको उस नौकरी में रहना है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, कि आप उन लोगों के लिए काम करते हैं जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं, अपना होमवर्क जो आपको पसंद नहीं है, और भी बहुत कुछ मुझे क्या करना चाहिए यदि आपके आयु के बीच की दूरी के साथ एक से अधिक बच्चे हैं, तो नाव को स्थानांतरित करने की यह अनिच्छा आपके मानसिक स्वास्थ्य के लिए एक शुद्ध हानि हो सकती है। रोजगार 784 588 741 784 588 741 आदर्श नहीं हो सकता है, ज्यादातर माता-पिता अपनी अंतिम पसंद करने से पहले बच्चों के लिए विभिन्न सेवाओं के लिए चारों ओर देखते हैं। हालांकि, अगर आप अपने बच्चों को नियोक्ता संचालित सुविधा में छोड़ना चुनते हैं, तो आपके पास दैनिक आधार पर आपके बच्चों की देखभाल करने के बारे में कोई विकल्प नहीं हो सकता है। उम्मीद है कि आपके पास कुछ इनपुट होगा, लेकिन बदलाव करने में कुछ समय लग सकता है और यहां तक ​​कि सर्वश्रेष्ठ भी नहीं हो सकता है। यदि आप अपने करियर से संतुष्ट नहीं हैं, तो काम के दौरान आराम करना मुश्किल है।

विभिन्न नर्सरी में अलग-अलग समस्याएं होंगी और यह पेशेवरों और विपक्षों का वजन करने के लिए आपके ऊपर निर्भर है। यह न मानें कि आपको नौकरी लेनी चाहिए जो पहले दोनों तरीकों को देखे बिना बाल देखभाल प्रदान करती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
विस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागतविस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागत
एक नानी नौकरी कैसे प्राप्त करेंएक नानी नौकरी कैसे प्राप्त करें
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
कार्यस्थल में विश्वास का महत्वकार्यस्थल में विश्वास का महत्व
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
चूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैंचूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं
» » एक नियोक्ता के साथ नौकरी स्वीकार करने के नुकसान जो बाल देखभाल प्रदान करता है
© 2022 TonMobis.com