घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट

कागजी कार्रवाई

आपके बच्चे के घोंसले में भाग लेने के लिए आवश्यक पूर्ण दस्तावेज। राज्य की लाइसेंसिंग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, बाल देखभाल प्रदाता को प्रत्येक बच्चे के लिए उनकी देखभाल में कुछ जानकारी और माता-पिता की अनुमति एकत्र करनी होगी। फॉर्म राज्य द्वारा भिन्न होते हैं, लेकिन उनमें एक चिकित्सा संस्करण, एलर्जी और चिकित्सा रिकॉर्ड, और आपातकालीन टेलीफोन नंबर शामिल होंगे। अपने बच्चे के लेखन की शक्ति आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास दिन देखभाल प्रदाता की नीति की एक प्रति है।

भोजन

डेकेयर में भाग लेने के दौरान अपने बच्चे को खाना खाने के लिए भोजन भेजें। निर्धारित करें कि आपको समय की अवधि के लिए कितना आवश्यकता होगी, और दिन के लिए पर्याप्त भोजन प्रदान करना सुनिश्चित करें। बच्चे की उम्र के आधार पर, उन्हें शिशु आहार और फार्मूला या स्तन दूध की आवश्यकता होगी। दिन देखभाल देखभाल प्रदाता से बात करें या भोजन के लिए प्रक्रियाओं को निर्धारित करने के लिए नीतियों से परामर्श लें। आप पसंद कर सकते हैं कि आप एक दिन या एक सप्ताह या एक महीने के लिए पर्याप्त भोजन प्रदान करते हैं। कुछ गृह बाल देखभाल प्रदाता बच्चों की देखभाल में बच्चों के लिए शिशु भोजन या फॉर्मूला खरीदने की पेशकश करते हैं।


कपड़ा


अपने बच्चे के लिए घोंसले में पर्याप्त मात्रा में कपड़ों को लाओ। बच्चे गंदे होते हैं और अक्सर एक दिन में दो या दो से अधिक कंप्यूटरों की आवश्यकता होती है, इसलिए तैयार रहें। आप हर दिन अपने बच्चे के साथ कपड़े बदल सकते हैं या डेकेयर में कपड़े बदल सकते हैं। अपने प्रदाता की वरीयता से बात करें। अपने बच्चे के कपड़े धोने की उम्मीद मत करो। अपने बच्चे को आरामदायक कपड़ों में तैयार करें जो मौसम के लिए उपयुक्त है, जिसमें जूते भी शामिल है यदि आपका बच्चा चल रहा है। याद रखें कि महत्वपूर्ण सामान, जैसे टोपी, मोजे और सुरक्षा कंबल।

डायपर

ज्यादातर माता-पिता बड़ी मात्रा में एक दिन देखभाल घर में डायपर लेते हैं। नर्सरी में डायपर रखें सस्ती है और यह आपको हर सुबह डायपर के पूरे दिन पैक करने से बचाएगा। एक दिन वह डायपर प्रदान करने का प्रभारी होता है, लेकिन अधिकांश नहीं। यदि आपका बच्चा कपड़ा डायपर पहनता है, तो अपने प्रदाता के साथ इस मामले पर चर्चा करें। कुछ प्रदाता बच्चे के लिए कपड़ा डायपर रखने में प्रसन्न होंगे, जबकि अन्य इनका उपयोग करने से इनकार करते हैं। अपना खुद का तौलिया लाने के लिए मत भूलना, भले ही वे डिस्पोजेबल या पुन: प्रयोज्य हों।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बचपन के मजेदार खेलोंबचपन के मजेदार खेलों
एक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजनएक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजन
नवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठोनवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठो
टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
बच्चे दंत चिकित्सा देखभाल के साथ मजा कर सकते हैंबच्चे दंत चिकित्सा देखभाल के साथ मजा कर सकते हैं
पहले दिन अपने बच्चे देखभाल प्रदाता को कहने की चीज़ेंपहले दिन अपने बच्चे देखभाल प्रदाता को कहने की चीज़ें
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
विस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागतविस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागत
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
व्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करेंव्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करें
» » घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
© 2022 TonMobis.com