हमारे पालतू जानवरों के बिना अवकाश




हमारे पालतू जानवरों के बिना अवकाश
छुट्टियां आती हैं और हम अपने पालतू जानवरों से प्यार करते हैं, लेकिन हमारे पास उन्हें हमारे साथ लेने की संभावना नहीं है, हम इस बिंदु पर पीड़ित हैं कि कभी-कभी हम घर पर रहना समाप्त करते हैं। ऐसा होने से बचने के लिए और आपका महान मित्र आपकी अनुपस्थिति का सामना कर सकता है, हम आपको कुछ सलाह छोड़ देते हैं।

नर्सरी या आवास की सेवा विभिन्न कीमतों और विभिन्न सुखों के साथ एक बहुत अच्छा विकल्प है, हमेशा यह गारंटी देता है कि आपके पालतू जानवरों की देखभाल अच्छी तरह से की जाएगी, खिलाया जाएगा, पशु चिकित्सा ध्यान और प्यार और मज़ा से भरा होगा।

निश्चित रूप से आप आश्चर्यचकित होंगे कि यह जानना कि जगह भरोसेमंद है या नहीं। इसके लिए, आपको ध्यान रखना होगा कि इसमें अच्छी सफाई की स्थिति और आरामदायक केनेल और कैटेल के साथ विस्तृत स्थान हैं। साथ ही, उन लोगों का अनुभव जो वहां काम करते हैं और जिनके महान मित्रों के लिए बहुत प्यार है, वे बहुत महत्वपूर्ण हैं।

यह मत भूलना कि पिल्ला या बिल्ली का बच्चा हटाना और एक पशुचिकित्सा द्वारा जारी एक स्वास्थ्य प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना आवश्यक है ताकि हम अपने पालतू जानवरों को समायोजित कर सकें।

वहाँ भी संभावना है कि एक परिवार के सदस्य, दोस्त या विश्वसनीय परिचित हमारे घर के पास जाओ रहने के लिए या हमारे पालतू यात्रा करने के लिए उसे खिलाने के लिए, उसे कंपनी रखने के लिए, टहलने के लिए बाहर और सब से ऊपर, स्नेह देना है।

इस मामले में, हम भूल जाते हैं नहीं होना चाहिए हमारे अद्भुत साथी की देखभाल करने के लिए सभी सटीक निर्देश लिखित रूप में छोड़ दें। यह महत्वपूर्ण है न केवल अपने पालतू दवा लेने के लिए की जरूरत है, लेकिन यह भी जरूरी है कि जो पिल्ला के साथ या बिल्ली का बच्चा जानता है कि आप कितना खाना खाने चाहिए, गतिविधियों की समय-सारिणी भी अपने दैनिक जीवन को बदलने के लिए नहीं है और, ज़ाहिर है, किसी भी विसंगति के लिए हमारे भरोसेमंद पशुचिकित्सा से संपर्क करें।

आप इस स्थिति को कैसे हल करते हैं? हमें बताएं कि आपका अनुभव क्या था!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते डेकेयरकुत्ते डेकेयर
मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
बच्चों के लिए बिल्ली रखने के लाभबच्चों के लिए बिल्ली रखने के लाभ
पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?
हमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टीहमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टी
5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल
सेवाएंसेवाएं
एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?
पिल्ला को पशु चिकित्सक कब लेना हैपिल्ला को पशु चिकित्सक कब लेना है
पालतू जानवरों की शल्य चिकित्सा देखभालपालतू जानवरों की शल्य चिकित्सा देखभाल
» » हमारे पालतू जानवरों के बिना अवकाश
© 2022 TonMobis.com