देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?

कुत्ते के मालिक अपने प्यारे की देखभाल करने वाले के लिए इंतजार कर रहे हैं? यह जानना महत्वपूर्ण है कि कुत्ते के मालिकों की अपेक्षा है कि वे अपने घर में अपने प्यारे को छोड़ दें ताकि आप उनकी देखभाल कर सकें, जबकि वे उपलब्ध नहीं हैं। यहां हम आपको एक गाइड छोड़ देते हैं ताकि आप जान सकें कि उन्हें आपके साथ जितना संभव हो उतना अच्छा महसूस करना है!HostalDog

  1. अपने कुत्तों के संपर्क में रहें : कुत्ते के मालिकों के लिए अपने प्यारे के साथ लगातार संचार में होना महत्वपूर्ण है। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे तस्वीरें भेजें, उसे लिखें और उसे अपनी अनुपस्थिति के दौरान उसकी प्यारी क्या रह रही है, उसे सूचित रखें।
  2. अपने कुत्ते के कल्याण : कुत्ते के मालिक अपने प्यारे लोगों के लिए कुत्ते के निवास के विकल्प की तलाश में हैं, चाहते हैं कि उनके कुत्तों की अच्छी देखभाल की जाए और उनकी देखभाल की कल्याण के लिए बहुत सावधानी बरतें। तो यह महत्वपूर्ण है कि आप प्यारे मालिक को कुत्तों की देखभाल करने का अनुभव दिखाएं।
  3. जितना संभव हो उतने प्यारे के दिनचर्या का सम्मान करें। dueГ ओएस कुत्तों ± जो परिवारों में अपने कुत्ते को छोड़ने का फैसला अपने प्यारे के कल्याण के साथ प्रति जागरूक लोगों के हैं और भावनात्मक स्थिरता को महत्व देते हैं और fГsica बालों, इसलिए, पूछताछ दिनचर्या कर सकते हैं प्रतिक्रिया करने के लिए महत्वपूर्ण है ग्राहक को देखभाल करने वाले से क्या उम्मीद है सफलता के साथ। विशेष रूप से भोजन के समय और मात्रा के साथ-साथ चलने की आवृत्ति और उनकी अवधि को ध्यान में रखें।
  4. मज़ा और गतिविधि . dueГ ओएस कुत्ते जो जबकि अनुपस्थित चाहते हैं कि उनके कुत्ते के परिवार कि estГЎ देखभाल, कि है, के साथ मेरी सबसे अच्छी गुजरती हैं, अपने समय समर्पित करने के लिए होगा संयुक्त भ्रमण, आदि बनाने के एक देखभालकर्ता के साथ अपने कुत्तों को छोड़ने के लिए चुनें ± । ताकि कुत्ते को अपने मालिक की अनुपस्थिति महसूस न हो और पीड़ित न हो।
  5. यह वास्तविक जानकारी संचारित करता है . जब एक कुत्ते को किसी और के हाथों में छोड़ दिया है यह महत्वपूर्ण है कि सबसे अच्छा संभव comunicaciГіn लेकिन ademГЎs झूठ नहीं। अगर कुत्ते estГЎ होने चिंता separaciГіn बेहतर संवाद, क्योंकि उसके dueГ ± पहुँचने पर या एक दुखद कुत्ते के साथ पाया जा सकता है और preocupaciГіn की reacciГіn के कारण और एक देखभालकर्ता के रूप में अपनी भूमिका अविश्वास कर सकते हैं।
  6. यह शांति को प्रसारित करता है . यदि दिन फेनोमल पास करते हैं, तो आपको बालों के मालिक को यह शांति भी संवाद करनी चाहिए ताकि आप अपनी छुट्टियों का आनंद उठा सकें!



कुत्ते के मालिक के पास पालतू सीटर के संबंध में क्या अन्य उम्मीदें हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?
एक मालिक और उसके कुत्ते के बीच का लिंकएक मालिक और उसके कुत्ते के बीच का लिंक
एक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझावएक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझाव
घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करेंघर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें
कुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदमकुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदम
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
हमारे कुत्तों के साथ संबंधों को कैसे सुधारें?हमारे कुत्तों के साथ संबंधों को कैसे सुधारें?
» » देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
© 2022 TonMobis.com