क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?

क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?
कोरियाई वैज्ञानिकों ने पालतू जानवरों को पुनर्जीवित करने के लिए सूत्र पाया




10 हजार से अधिक वर्षों के लिए मनुष्य ने जानवरों के साथ एक रिश्ता स्थापित किया जो अस्तित्व से परे चला गया और वास्तव में कई ने उन्हें घर के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में अपनाया।
और यह मानव और पालतू जानवर के बीच इस बंधन के माध्यम से था कि कोरियाई वैज्ञानिक ह्वांग वू सुक को पहले कुत्ते को क्लोन करने के लिए सूत्र मिला। सोम बायोटेक वह कंपनी है जहां वैज्ञानिक अपने सभी प्रयोगों को पूरा करता है और कुछ समय के लिए उन लोगों का अनिवार्य बिंदु बन गया है जो अपने वफादार दोस्त को पुन: स्थापित करने की आशा रखते हैं।
आज तक, 550 से अधिक पालतू जानवरों को क्लोन कर दिया गया है और सैकड़ों लोग हर साल अपने बीमार या हाल ही में मृत कुत्तों को एक दूसरा मौका देने की उम्मीद करते हैं।
हस्तक्षेप की अनुमानित लागत 75,000 यूरो है, हालांकि तिब्बती मास्टिफ या पुलिस निकायों द्वारा उपयोग किए जाने वाले कुत्तों के मामले में, कीमत बढ़ जाती है। जिन लोगों ने इस प्रकार की प्रक्रिया देखी है, उन्होंने अपनी आंखों से सत्यापित किया है कि क्लोन मूल कुत्ते की समान क्षमताओं को विकसित करते हैं।
दूसरी तरफ, विशेषज्ञों ने चीन में मवेशियों की कमी पर विचार किया और दूध और वील का उत्पादन करने वाली गायों को क्लोन करने के तरीके का लाभ उठाया। अंत में पर्यावरण प्राधिकरण इस बात पर भरोसा करते हैं कि फार्मूला को लुप्तप्राय प्रजातियों जैसे कि पांडा या मैमोथ्स को ठीक करने के लिए लागू किया जा सकता है जिन्हें जीवाश्मों से क्लोन किया जाएगा।
जाहिर है कि कल्पना क्या लग रही थी अब एक वास्तविकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
मेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारेंमेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारें
मेरे कुत्ते की नस्ल का चयन कैसे करेंमेरे कुत्ते की नस्ल का चयन कैसे करें
एक कुत्ता होने के लाभएक कुत्ता होने के लाभ
कुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैंकुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैं
दक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैंदक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैं
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
कुत्तों का क्लोनिंग बाजार में खुल रहा हैकुत्तों का क्लोनिंग बाजार में खुल रहा है
सबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लोंसबसे अच्छा पुलिस कुत्ता नस्लों
» » क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?
© 2022 TonMobis.com