कुत्तों का क्लोनिंग बाजार में खुल रहा है

कुत्तों का क्लोनिंग बाजार में खुल रहा है
सीसी छवि: kitty.green66

अभी के लिए कुत्ते को क्लोनिंग एक बहुत ही सीमित कारोबार है, लेकिन कंपनी Sooam बायोटेक दुनिया में सबसे उन्नत प्रौद्योगिकी है इन प्रयोगों प्रदर्शन करने के लिए व्यवसाय का विस्तार करना चाहता है, लेकिन वैसे भी इसकी कीमत बहुत अधिक हो जाएगा।

एक पालतू क्लोनिंग के लिए लगभग $ 100,000 खर्च हो सकता है, निस्संदेह आप किसी भी प्रकार के कुत्ते के साथ ऐसा कर सकते हैं, भले ही दौड़, आकार या उम्र चाहे वह प्यारा दोस्त जिसे आप दोहराना चाहते हैं।

चूंकि कंपनी तीनों में से एक कहती है क्लोन भ्रूण वे बहुत स्वस्थ और खुश जानवर होने के अंत में। 600 प्रतियां जिन्हें उन्होंने आज तक क्लोन किया है, उन्होंने पाया कि इन सुंदर जानवरों के पास विशेष आनुवांशिकी है कि जब प्रतिकृति विशिष्ट कार्य कर सकती है।




जूनिची फुकुदा इस आधुनिक प्रणाली को आजमाने वाला पहला व्यक्ति था, जिसने अपने कुत्ते मोमोको को ले लिया, जहां से उन्होंने मोमो ले लिया। मालिक ने एक्सकाटक को बताया "वह मोमोको के समान ही काम करती है, लेकिन मैं समझता हूं कि वह एक अलग कुतिया है।"

क्लोनिंग प्रक्रिया एक प्रणाली दैहिक सेल परमाणु हस्तांतरण (SCNT) कहा जाता है, जो इस तरह के शुक्राणु या डिंब के रूप में प्रजनन कोशिकाओं के नमूने नहीं ले करता है में किया जाता है, लेकिन इस बात का दावा है त्वचा, में है जो एक बायोप्सी, क्या एक अंडा एक कुत्ते द्वारा दान करने के लिए होता है, और एक दूसरे से तो वे गर्भावस्था की प्रक्रिया को पूरा करने और जीवन के पहले सप्ताह के दौरान देखभाल प्रदान कर सकते हैं जो पिल्लों को मां नाटकों की तरह निकाल लेता है।

अब कंपनी अन्य प्रजातियों को क्लोन करने के लिए परीक्षण करने का इरादा रखती है, जो उनके अनुसार, लुप्तप्राय प्रजातियों के विलुप्त होने को समाप्त कर सकती है, क्योंकि वे गायब होने वाले जानवरों की अधिक प्रतियां बनाने में सक्षम होंगे, जैसे कि विशाल.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?
चीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती हैचीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती है
पालतू जिज्ञासा: "एक अभिभावक बतख"पालतू जिज्ञासा: "एक अभिभावक बतख"
पालतू जानवरों की क्लोनिंग यह संभव है?पालतू जानवरों की क्लोनिंग यह संभव है?
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
Hypoallergenic पालतू जानवरHypoallergenic पालतू जानवर
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
यूरोपीय संसद का लक्ष्य जानवरों के औद्योगिक क्लोनिंग पर प्रतिबंध लगाने का हैयूरोपीय संसद का लक्ष्य जानवरों के औद्योगिक क्लोनिंग पर प्रतिबंध लगाने का है
विलुप्त जानवर: क्वागाविलुप्त जानवर: क्वागा
अधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैंअधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैं
» » कुत्तों का क्लोनिंग बाजार में खुल रहा है
© 2022 TonMobis.com