कुत्तों का क्लोनिंग? आपको क्या लगता है

170810_clonacion_blog

1 99 6 में क्लोन भेड़ डॉली के जन्म के बाद, विज्ञान, प्रौद्योगिकी और क्लोनिंग में कई प्रगति हुई है। हालांकि, सबसे लोकप्रिय मामलों में से एक है कि Trakr के एक पुलिस कुत्ते 5 बार क्लोन, वह न्यूयॉर्क में ट्विन टॉवर पर हुए हमले के बचे के अंतिम पाया है के लिए जाना जाता रहा था। हम आपको कुत्तों के क्लोनिंग के बारे में कुछ तथ्य बताते हैं।

जेम्स-Symington और-क्लोन डी trackr1

मालिक और क्लोन के साथ पुलिस कुत्ता Trakr

कुत्तों का क्लोनिंग

कुत्तों का क्लोनिंग विज्ञान कथा फिल्म से कुछ की तरह लग सकता है। हालांकि, एक ऐसी कंपनी है जो इस पर अपना कारोबार रखती है। सोअम बायोटेक रिसर्च फाउंडेशन, 10 से अधिक वर्षों के लिए "हमेशा के लिए एक कुत्ता" की पेशकश कर रहा है।

स्क्रीन शॉट 2017-08-10 8.48.48 बजे

क्लोनिंग सेंटर सोम बायोटेक

उनके पास एक ग्राहक सूची है जिसमें राजकुमार, हस्तियां और करोड़पति शामिल हैं क्योंकि कंपनी 65,000 डॉलर से 100,000 डॉलर की कीमत के लिए मरने के बाद अपने कुत्तों के लिए सही प्रतिस्थापन का वादा करती है। लेकिन न केवल वे कुत्तों को क्लोन करते हैं, बल्कि वे जैव चिकित्सा अनुसंधान और नस्ल संरक्षण के लिए गाय या सूअरों को क्लोनिंग भी करते हैं। वे चेतावनी देते हैं कि क्लोनिंग सफलतापूर्वक होने पर भी, जानवर बिल्कुल वही नहीं होगा, कुत्ते विभिन्न रंग, आकार और व्यक्तित्व के हो सकते हैं, क्योंकि वे अपने पर्यावरण के अनुसार विकसित होते हैं।

कुत्ते क्लोनिंग कैसे काम करता है?

स्क्रीन शॉट 2017-08-10 8.50.4 9 बजे

क्लोनिंग सेंटर सोम बायोटेक




कुत्ते क्लोनिंग की इस प्रक्रिया के लिए, वे एक जीवित कुत्ते या कुत्ते से जेनेटिक सामग्री मांगते हैं जो 72 घंटे से भी कम समय तक मर चुका है। यह एक दान अंडे के साथ विलय कर दिया गया है, लेकिन खाली है। अंत में, इस पूरी प्रक्रिया का भ्रूण एक कुतिया में लगाया जाता है। और दो महीने बाद कुत्ते (या कई क्लोन) का एक क्लोन बनाया गया है।

वे सिर्फ पालतू जानवरों को क्लोन नहीं करना चाहते हैं

विशाल-2083488__340

हालांकि, सोअम बायोटेक पालतू जानवरों के क्लोनिंग में ही नहीं रहना चाहता। दक्षिण कोरिया के राज्य मानव स्टेम सेल अनुसंधान के लिए उनकी मांग, इस शोध से desisted द्वारा कई खंडन प्राप्त करने और अब के बाद एक और महत्वाकांक्षी परियोजना पर क्लोन के रूप में विलुप्त विशाल ध्यान दे रहा है,। चिकित्सा अनुसंधान उद्देश्यों के साथ, उन्होंने आनुवंशिक रूप से संशोधित जानवरों या "रोग मॉडल" का उत्पादन भी किया, जो अल्जाइमर, मधुमेह या कुछ प्रकार के कैंसर के विकास के लिए पूर्वनिर्धारित थे।

एंथनी, लैटिन अमेरिका में पहला क्लोन कुत्ता। आपको क्या लगता है

हम आपको इस वीडियो को अर्जेंटीना में क्लोन किए गए पहले कुत्ते के बारे में छोड़ देते हैं।

क्या यह नैतिक है? क्या प्रकृति के साथ इस तरह खेलने के लिए खुद को समर्पित करना संभव है? अगर इसे एक ही कुत्ते माना जा सकता है? गोद लेने में कई कुत्ते हैं क्या यह आपके कुत्ते को दूर करना और दूसरे को अपनाना बेहतर है? यह एक ऐसा विषय है जो बहुत सारे विवाद पैदा कर सकता है ताकि हम आपकी टिप्पणियां साझा करने के लिए प्यार करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगास्पेनिश पुलिस कुत्ते को रिटायर होने पर गोद लेने के लिए दिया जाएगा
क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?क्या आप अपने कुत्ते को क्लोन करेंगे?
करोड़पति कुत्तोंकरोड़पति कुत्तों
कुत्तों का क्लोनिंग बाजार में खुल रहा हैकुत्तों का क्लोनिंग बाजार में खुल रहा है
स्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पायास्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पाया
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
पालतू जानवरों की क्लोनिंग यह संभव है?पालतू जानवरों की क्लोनिंग यह संभव है?
कनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती हैकनाडा पुलिस 14 बिल्लियों की मौत की जांच करती है
रिसेप्टर फोलेट 4 (एफ 4)रिसेप्टर फोलेट 4 (एफ 4)
यूरोपीय संसद का लक्ष्य जानवरों के औद्योगिक क्लोनिंग पर प्रतिबंध लगाने का हैयूरोपीय संसद का लक्ष्य जानवरों के औद्योगिक क्लोनिंग पर प्रतिबंध लगाने का है
» » कुत्तों का क्लोनिंग? आपको क्या लगता है
© 2022 TonMobis.com