कुत्ता सिरका कैसा है

कुत्ता सिरका कैसा है

कुत्ते सिरका (स्पीथोस venaticus

), अपने कुत्ते को मारने के लिए भी बुलाओ espície डी canídeo दुर्लभ और बहुत उत्सुक: ऐसा लगता है कि एक भालू और साथ ही भालू के साथ, लेकिन इसका आकार बहुत छोटा है। यह उत्तरी अमरीका से एक अर्धसूत्रीय पशु है जो उत्तरी अर्जेंटीना और पनामा के बीच जंगलों और आर्द्रभूमि में रहता है। वर्तमान में कुत्ते सिरका में से एक माना जाता है espície लगभग lyda इसके आवास के कारण। यदि आप इस दिलचस्प प्रजातियों के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं, तो animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें जिसमें हम बात करते हैं कुत्ता सिरका कैसा है.

  • शारीरिक विशेषताओं

एक जानवर के कुत्ते सिरका छोटा ठोस और लम्बे शरीर के, लगभग 30 सेमी ऊंचाई, 60 लंबाई और वजन 5 से 7 किलो के बीच। पैरों, गर्दन और पेट जैसे कुछ क्षेत्रों में इसका छोटा कोट लाल भूरा और काला है। इसकी कम थूथन और कान बनाने के एक भालू जैसा दिखता है, और पैर झिल्ली है कि उन्हें और अधिक आसानी से तैरने के लिए अनुमति देने के लिए है।

शारीरिक विशेषताओं
  • व्यवहार

    हम प्रकृति में सिरका कुत्ते की आदतों और व्यवहार के बारे में बहुत कुछ जानते हैं, क्योंकि इसके अवलोकन के कारण यह बहुत दुर्लभ है। हालांकि, यह ज्ञात है कि यह भावना प्रस्तुत करता है दैनिक आदतें और समूहों में रहते हैं लगभग 10 तत्वों में से, जिनमें से वे पिल्ले और मोनोग्रामस जोड़े का हिस्सा हैं। या पेड़ों की गुहाओं में रात नींद ऐसे गांठें और tepezcuintles कभी कभी इसके अलावा, पक्षी और répteis कर चिकन armadillo और में cañar पसंद करते हैं करने के लिए अपने मुख्य शिकार í होने के रूप में बड़े मूषक पर एक दिन और फ़ीड बिल समूह। लगभग 67 दिनों की और अंत में मुश्किल Fêmeas gestañón, डॉन 3 से 4 पिल्ले प्रकाश में।

    व्यवहार
  • अनोखी




    1842 में आत्मा की खोज हुई थी Graïa जीवाश्म, मिनस गेरैस में पाया ब्राजील में, और विलुप्त माना जाता था खाया साल बाद प्रकृति में मनाया जा। कुछ ब्राजील के जनजातियों में उन्हें अनुमानित जानवरों के रूप में माना जाता है। वे पैरा के राज्य है, जहां एक esperanía मंदिर 10 साल की औसत जीवन, ज्ञात पर है कि क्या प्रकृति में एक ही उम्र रखने में Zoobotánico पार्क पैरावापेबास में कैद में देखा जा सकता है।

    अनोखी
  • यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ता सिरका कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें जीवविज्ञान जानवरों के साथ शौक.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    खुजली odors के साथ कुत्ताखुजली odors के साथ कुत्ता
    मेरे कुत्ते को उसकी त्वचा पर एक कवक लगता हैमेरे कुत्ते को उसकी त्वचा पर एक कवक लगता है
    कुत्ते के निचले हिस्से में खराब गंध के साथ घबराहट हैकुत्ते के निचले हिस्से में खराब गंध के साथ घबराहट है
    कुत्ते के लिए घर का बना शैम्पू कैसे बनाया जाएकुत्ते के लिए घर का बना शैम्पू कैसे बनाया जाए
    सिरका के साथ अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे?सिरका के साथ अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे?
    कुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करेंकुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करें
    एंगोरा खरगोश कैसा हैएंगोरा खरगोश कैसा है
    प्यूमा कहाँ रहता है?प्यूमा कहाँ रहता है?
    पैर की अंगुली की नाखून कवक के लिए प्राकृतिक उपचार एक अच्छा इलाज है?पैर की अंगुली की नाखून कवक के लिए प्राकृतिक उपचार एक अच्छा इलाज है?
    अलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूचीअलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूची
    » » कुत्ता सिरका कैसा है
    © 2022 TonMobis.com