दरवाजे पर मूत्रमार्ग कुत्तों को कैसे रोकें

दरवाजे पर मूत्रमार्ग कुत्तों को कैसे रोकें

घर के दरवाजे खोलने से थक गया और हमेशा प्रवेश द्वार गीला पाया? कभी-कभी पड़ोसी के कुत्ते, या यहां तक ​​कि अपने कुत्ते को, कुछ स्थानों पर पेशाब करने के लिए मनाने के लिए मुश्किल होती है। इस लेख में हम सरल लेकिन बहुत ही कुशल तरीकों की एक श्रृंखला की अनुशंसा करते हैं बचा कि कुत्ते फिर कोशिश करें दरवाजे पर पेशाब आपके घर का आपको केवल सिरका, नींबू या पानी की बोतलों जैसे बुनियादी उत्पादों की आवश्यकता होती है। इनप्राकृतिक घर से बने repellentsइसलिए वे किसी भी पशु या परिवार के सदस्य के लिए हानिकारक हैं। यदि आप खोजना चाहते हैंदरवाजे पर मूत्रमार्ग कुत्तों को कैसे रोकेंनिम्नलिखित युक्तियों पर ध्यान दें

एक repellents, मुख्य एक आवेदन करने से पहलेक्षेत्र को अच्छी तरह से साफ करेंजहां कुत्ते ने पहले पेशाब किया है, क्योंकि ये जानवर उन जगहों पर फिर से ऐसा करते हैं जो मूत्र की गंध को संरक्षित करते हैं। तो, अपने घर के प्रवेश द्वार को साफ करें और फिर आप você द्वारा प्रस्तावित तरीकों में से एक को लागू कर सकते हैं।

  • एक स्प्रे के साथ एक बर्तन का प्रयोग करें, इसे पानी के एक हिस्से से भरें, और उसके बाद दूसरे भाग को जोड़ेंसफेद सिरका. इसके बाद, अपने घर के प्रवेश द्वार और उन क्षेत्रों को जहां आप मूत्रमार्ग जानवरों से बचना चाहते हैं, के माध्यम से इस संयोजन को स्प्रे करें। जैसा कि आपको पता होना चाहिए, शंकु और बिल्लियों को मुख्य रूप से गंध से निर्देशित किया जाता है, ताकि वे मजबूत की गंध गंध कर सकें और अपने दरवाजे से संपर्क करना चाहें! इसके अलावा, कुत्ते सिरका से बना एसिटिक एसिड की गंध से घृणा करते हैं। आप यह वही चाल भी कर सकते हैं लेकिन इसका उपयोग कर सकते हैंनींबू का रससिरका के बजाय।

  • दूसरी तरफ, एक दिलचस्प तरीका जिसे आप अनुभव कर सकते हैं उसे रखना हैपानी से भरे प्लास्टिक की बोतलेंअपने घर के दरवाजे के चारों ओर, जब भी आप उपयोग करते हैं तो पारदर्शी होना चाहिए। यह अविश्वसनीय लगता है, और हालांकि कई लोग सोचते हैं कि यह एक मिथक है, क्योंकि कई लोगों के लिए यह काम करता है।




  • अंत में, हम सुझाव देते हैं कि आप केयर्न मिर्च या लाल मिर्च का उपयोग करें, जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं।काली मिर्च,एक अणु जो श्लेष्म झिल्ली और त्वचा को परेशान करता है।दरवाजे पर लाल मिर्च काली मिर्च छिड़कनाघर में, राशि में दुरुपयोग, क्योंकि कॉन के पास एक मजबूत गंध है जो छवि की एक विचलन का पता लगा सकती है।

  • और यदि आपका कुत्ता कैसॉन के प्रवेश द्वार पर पिस करता है तो दिन में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने पिल्ला को सिखाए जाने के सुझावों के साथ हमारे लेख को पढ़ने में संकोच नहीं करता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं दरवाजे पर मूत्रमार्ग कुत्तों को कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में मूत्र असंतुलनकुत्तों में मूत्र असंतुलन
    अगर मेरा कुत्ता घर के अंदर पेशाब करता है तो मैं क्या करूँ?अगर मेरा कुत्ता घर के अंदर पेशाब करता है तो मैं क्या करूँ?
    कुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करेंकुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करें
    कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
    एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
    कैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकेंकैनिन लीशमैनियासिस को कैसे रोकें
    मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार है
    मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
    निर्भर बिल्ली मूत्रमार्ग और बहुत कुछ magoesatesनिर्भर बिल्ली मूत्रमार्ग और बहुत कुछ magoesates
    कुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्सकुत्ते और बिल्लियों के लिए मूत्र संक्रमण 4 उपयोगी टिप्स
    » » दरवाजे पर मूत्रमार्ग कुत्तों को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com