कुत्ते के लिए घर का बना शैम्पू कैसे बनाया जाए

कुत्ते के लिए घर का बना शैम्पू कैसे बनाया जाए

चोर वे बहुत शर्मीली हैं और लगातार गंदगी के संपर्क में हैं। अच्छा छोड़ना चाहते हैं? अपने साथी के बालों को अच्छे से धोना चाहता है शैम्पू घर ? बाजार में कई opñón और ब्रांड है, लेकिन आप अपने पालतू सौ के लिए किसी भी जोखिम के बिना अच्छा गंध के साथ, एक प्राकृतिक Sabon, मुलायम के साथ धोने के लिए चाहते हैं, हम एक अच्छा नुस्खा você की सिफारिश अपने शैम्पू बनाने के लिए। Animales.sitio2.xyz में, हम você के लिए गिनती है कुत्ते के लिए घर का बना शैम्पू कैसे बनाया जाए.

सबसे महत्वपूर्ण आदतों में से एक जिसे आपको कभी उपेक्षित नहीं करना चाहिए अपने पालतू जानवर की स्वच्छता . अपने साथी को सड़क पर रोजाना बाहर आने के बारे में सोचें, अन्य जानवरों और गंदगी के संपर्क में। इसलिए, अपने con को धोने के लिए यह सिफारिश की जाती है कि आप एक प्राकृतिक और पूरी तरह से घर का बना शैम्पू दें, जो आपके बालों को साफ और निर्दोष छोड़ देगा। अपने बालों वाले दोस्त को रखने के लिए आपको औद्योगिक या रासायनिक उत्पादों की ओर मुड़ने की जरूरत है।

  • हम आपके सह के कल्याण के लिए डिजाइन किए गए घर का बना नुस्खा प्रस्तावित करने जा रहे हैं, जो केवल आपके बालों को साफ, सौहार्दपूर्ण और उज्ज्वल छोड़ देगा, साथ ही बाहरी एजेंटों से इसकी रक्षा करेगा। ए के साथ आपके लिए स्नान देने के लिए प्राकृतिक उत्पाद , आप देखेंगे कि उस समय आपके पालतू जानवर का आनंद कैसे होगा, और यहां तक ​​कि लगभग निश्चित है कि आपके पास अतिरिक्त पैसे खर्च किए बिना घर पर सभी अवयव होंगे। इस सैबॉन को तैयार करने के लिए सामग्री हैं:

  • 1 लीटर पानी
  • दौनी के 2 चम्मच
  • सिरका का आधा सिरका
  • 1 तटस्थ sabón grated का एक टुकड़ा
  • इस घर का बना शैम्पू के एनोन तैयार करें यह बहुत आसान है, सबसे पहले आपको 2 चम्मच दौनी के साथ पानी उबालना है। जब आप उबलते बिंदु तक पहुंचते हैं, तो आपको आग लगाना चाहिए, मिश्रण को मिश्रण करना चाहिए और मिश्रण को लगभग 10 मिनट तक बैठना चाहिए। इस बार, Tenera तनाव और तरल resultante- आरक्षित करने के बाद फिर एक पिसाई यंत्र और तटस्थ Sabon की डेनेल टुकड़ा हो जाता है और Rala उसे शुरू करते हैं। फिर पानी में जोड़ें जो अभी भी गर्म हो जाएगा, हलचल और आप देखेंगे कि यह कैसे घुल जाता है।




  • तटस्थ और अच्छी तरह से भंग जोना मिश्रित करने के बाद, हाथ पर आधा सिरका सिरका जोड़ें। सभी सामग्री अच्छी तरह मिलाएं ताकि वे अच्छी तरह से एकीकृत हो जाएं। तो फिर कश्मीर एक वायुरुद्ध कंटेनर में यह शैम्पू बचा सकता है, खासकर एक बोतल अपने पालतू आरामदायक धोने, जो कुए é शैम्पू लागू करने के लिए के लिए लक्षित किया। इसके साथ पूरी तरह से तैयार तैयार है आपका कंस बहुत अच्छा गंध करेगा, और यह बहुत साफ होगा। दौनी शैम्पू परफ्यूम करती है, यह आपके शरीर को सर्वोत्तम स्थितियों में रहने में मदद करेगी और आपके शरीर पर पतंगों को स्थापित करने से रोक देगा। बैग और सिरका भी करना बहुत ही सकारात्मक ई और जावेद के साथ अपने बालों कि गंध neutralizes benífico, além cualquierpulga, कीट या bactéríaón जो अपने पालतू जानवरों के बाल घुसना चाहता है मदद करने के लिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के लिए घर का बना शैम्पू कैसे बनाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मुँहासा खोपड़ी उपचार प्रभावी ढंग सेमुँहासा खोपड़ी उपचार प्रभावी ढंग से
    घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
    बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    इसे बिना स्नान किए कुत्ते को कैसे साफ करें?इसे बिना स्नान किए कुत्ते को कैसे साफ करें?
    अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदमअपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदम
    घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
    एलर्जी कुत्तों के लिए घर का बना शैम्पूएलर्जी कुत्तों के लिए घर का बना शैम्पू
    बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
    यॉर्कशायर बालों को कैसे कटौती करेंयॉर्कशायर बालों को कैसे कटौती करें
    बालों के लिए आवश्यक तेलबालों के लिए आवश्यक तेल
    » » कुत्ते के लिए घर का बना शैम्पू कैसे बनाया जाए
    © 2022 TonMobis.com