कुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करें

कुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करें

यदि कॉन, अपनी खुद की या सड़क हो, अपनी संपत्ति पर हमला कर रहे हों, मूत्रमार्ग उनके दरवाजे पर, या केवल प्रामाणिक, आदरणीय, और व्यावहारिक फर्नीचर काट दें जिन्हें इन एनोन के साथ जारी रखने से रोकने के लिए समाधान की आवश्यकता है। जैसा कि हम आपको बाद में बताते हैं, वहां कई गंध हैं जिनके लिए व्यक्ति की गंध और इसलिए, वे समर्थन करते हैं, ताकि आप इसका उपयोग अपने लाभ के लिए कर सकें ताकि घर repellent

कुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करें.

  • नींबू के साथ कुत्तों के लिए प्रतिरोधी

सबसे पहले, आप मिश्रण कर सकते हैं दो xíchicos agua के साथ नींबू का रस . शिष्टाचार साइट्रस की गंध को बर्दाश्त नहीं कर सकता है, इसलिए यदि उस क्षेत्र में फैल रहा है जहां आप जानवर को काटने से रोकना चाहते हैं, तो आप इससे उदास हो जाएंगे। यह सब एक चाल है जिसे बिल्लियों के खिलाफ भी लागू किया जा सकता है, क्योंकि उन्हें यह सुगंध भी पसंद है।

हम मुख्य कारणों में से एक क्यों चाहते हैं के लिए प्रतिरोधी बनाओ और दरवाजे पर या अपने घर के बगीचे में अपनी जरूरतों को विफल करने से खुद को रोकने की कोशिश करें।

नींबू के साथ कुत्तों के लिए प्रतिरोधी
  • अल्कोहल या सिरका के साथ कुत्तों के लिए प्रतिरोधी

    एक और तरीका एक स्प्रेयर ए में मिश्रण करना है क्षार कीटाणुनाशक और दो xíchicos agua। इसके बाद, क्षेत्र को स्प्रे करें और नियमित रूप से दोहराएं। सिरका भी अच्छा है, क्योंकि इसकी मजबूत गंध दूर डूब जाती है। मिश्रण तीन पानी के लिए सिरका का एक हिस्सा एक soluñón बनाने के लिए जो जगह पर फैलाना होगा।

    दूसरी तरफ, हमारी सिफारिश चयनित अमरीका में पेरोन के टुकड़ों को तोड़ना था, हो सिरका , नींबू या alcool और फिर उन्हें क्षेत्र में डाल दिया। यदि यह एक बगीचा है, तो प्रतिरोधी की प्रभावशीलता को बनाए रखने के लिए नियमित रूप से ब्रेक को प्रतिस्थापित करें, क्योंकि बारिश और हवा खराब हो जाती है और सूखी होती है।

    अल्कोहल या सिरका के साथ कुत्तों के लिए प्रतिरोधी
  • केयर्न मिर्च के साथ कुत्तों के लिए प्रतिरोधी




    अंत में, आप मिश्रण कर सकते हैं पानी के दस के लिए केयने काली मिर्च का एक हिस्सा एक स्प्रेयर में। इसके बाद, चलने वाले क्षेत्रों में हल्के ढंग से इस उपन्यास को स्प्रे करें, आपको आवश्यकता है जानवर को काटने से रोकें . यह प्रतिरोधी शंकु की नाक के चारों ओर त्वचा को परेशान करता है, इसी कारण से वह उस क्षेत्र पर कदम उठाने के विचार के बारे में उत्साहित है।

    हालांकि, ध्यान दें कि यदि आप मात्रा का एक बहुत खेलते हैं, यह Móveis खराब कर सकते हैं और एक LIA चोर प्रतिनिधित्व Saúde, तो आपको लगता है कि सलाह देते हैं você के रूप में एक पर्याप्त खुराक पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करनी चाहिए।

    केयर्न मिर्च के साथ कुत्तों के लिए प्रतिरोधी
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • आपको चाहिए
    • पानी
    • नींबू
    • सिरका
    • शराब
    • केयेन काली मिर्च
    • कपास
    युक्तियाँ
    अगर आप किसी पदार्थ के साथ जो चाहते हैं उसे प्राप्त न करें तो हार न दें। इसके बजाय, अन्य पदार्थों को आजमाएं, जब तक आपको कुत्तों को डराने के लिए सबसे कुशल नहीं मिलता है। वास्तव में, ज्यादातर समय कई सुगंध मिश्रण करना एक अच्छा विचार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते की टिकों को हटाने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते की टिकों को हटाने के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों के लिए घर मच्छर प्रतिरोधीकुत्तों के लिए घर मच्छर प्रतिरोधी
    कुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियमकुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियम
    कुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएंकुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएं
    एक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसेएक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसे
    एक बिल्ली का पीछा कैसे करेंएक बिल्ली का पीछा कैसे करें
    बिल्लियों में fleas के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में fleas के लिए घरेलू उपचार
    बिल्लियों के लिए 3 प्राकृतिक repellents बनाने के लिए जानेंबिल्लियों के लिए 3 प्राकृतिक repellents बनाने के लिए जानें
    कैसे भटक बिल्लियों दूर ड्राइव करने के लिए?कैसे भटक बिल्लियों दूर ड्राइव करने के लिए?
    पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?
    » » कुत्तों के लिए प्रतिरोधी कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com