पैर की अंगुली की नाखून कवक के लिए प्राकृतिक उपचार एक अच्छा इलाज है?




ऐसे लोग हैं जो वास्तव में टोनेल फंगस के इलाज के दौरान सबसे प्राकृतिक दवाओं से प्यार करते हैं, क्योंकि लोग आजकल उन दुष्प्रभावों का सामना नहीं करना चाहते हैं जो दवाओं के कारण हो सकते हैं। कई प्राकृतिक उत्पाद और घरेलू उपचार हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं। ये कुछ तत्व हैं जिनका उपयोग नाखून कवक, नारियल का तेल, लैवेंडर तेल और बादाम के तेल के इलाज के लिए किया जाता है।

लहसुन में ऐसे तत्व होते हैं जो नाखून कवक के इलाज में मदद करते हैं। चाय के पेड़ के तेल और अयस्कों के तेल दो आवश्यक तेल होते हैं जिनका उपयोग कुछ लोगों द्वारा नाखूनों के फंगल संक्रमण का इलाज करने के लिए किया जाता है। इन तेलों में एक गहरी घुमावदार शक्ति होती है जो नाखून के बिस्तर तक पहुंच सकती है और कवक को मारने में मदद करती है जिसे सीधे संक्रमित क्षेत्र में लागू किया जाना चाहिए।

नाखून कवक के लिए एक उपाय के रूप में भी सिरका का उपयोग किया जा सकता है। सिरका सामग्री कवक के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए जाना जाता है। आप अपने पैर की अंगुली को डुबोने के लिए सफेद सिरका या सेब साइडर सिरका का उपयोग कर सकते हैं या इसे सीधे नाखून या पैर की अंगुली की नाखून पर रखा जा सकता है जो संक्रमित हो गया है। ज्यादातर लोग टोननेल पर कवक को रोकने और ठीक करने में मदद के लिए दिन में दो बार सेब साइडर सिरका के दो चम्मच लेते रहते हैं।

सेब साइडर सिरका का स्वाद बिल्कुल अच्छा स्वाद नहीं है, इसलिए बहुत से लोग इसे लेने से पहले एक निश्चित प्रकार के रस के साथ मिश्रण करते हैं। जब संक्रमण की बात आती है तो आपका स्वास्थ्य बहुत महत्वपूर्ण होता है। यदि आपके पास स्वास्थ्य समस्याएं हैं, तो आपका शरीर संक्रमण से लड़ने में सक्षम नहीं होगा जैसा कि इसे करना चाहिए। अच्छी तरह से खाने से प्रतिरक्षा प्रणाली मजबूत रहती है जो संक्रमण से लड़ने में मदद करती है।

कुछ विटामिन हैं जिन्हें आप अपने शरीर से संक्रमण में मदद करने के लिए ले सकते हैं। खाद्य पदार्थ जिनमें विटामिन बी, सी, डी और ई आपके लिए अच्छे हैं। इन विटामिनों को लेने के दौरान सावधान रहें क्योंकि वे कई बार आपके लिए हानिकारक हो सकते हैं। टूनेल्स पर कवक को ठीक करने में मदद करने के लिए दिखाए गए कुछ प्राकृतिक उत्पाद हैं। ये उत्पाद इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। यदि निर्देशों का पालन किया जाता है और सही ढंग से लागू किया जाता है तो ये उत्पाद अच्छे परिणाम दे सकते हैं।

प्राकृतिक उत्पादों को नाखून की त्वचा पर जाने के लिए टिप के माध्यम से प्रवेश करने के लिए बनाया जाता है जहां कवक इसे मारता है। वे कवक के कारण पीले रंग की तलाश में नाखूनों को साफ़ करने में भी मदद करते हैं। वास्तव में समझने और पता लगाने के लिए कि toenails पर कवक ठीक कैसे किया जा सकता है नीचे पढ़ना जारी रखें। आपको नाखून कवक के बारे में आवश्यक सारी जानकारी मिल जाएगी।

क्या आप हर दिन मोटी, बदसूरत, विकृत, विकृत नाखून (हाथ और पैर) के साथ रहते हैं जो आप सार्वजनिक रूप से दिखाने के लिए शर्मिंदा हैं? आप इसे कवर किए बिना घर नहीं छोड़ सकते! आप चिंता के बिना नंगे पैर चलने के लायक हैं। आप अधिक शर्म महसूस करने के लायक हैं। आप अपना जीवन पाने के लायक हैं और अब आप इसे कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऐप्पल सिरका गठिया: क्या हमें इन उपचारों का उपयोग करना चाहिए?ऐप्पल सिरका गठिया: क्या हमें इन उपचारों का उपयोग करना चाहिए?
एक कुत्ते को नाखून काट लेंएक कुत्ते को नाखून काट लें
जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?
पेशेवर जेल कील किट में निवेश करेंपेशेवर जेल कील किट में निवेश करें
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
घर पर जेल पॉलिश कील की निकासीघर पर जेल पॉलिश कील की निकासी
समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिएसमाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
सही प्राकृतिक उपचार खमीर संक्रमणसही प्राकृतिक उपचार खमीर संक्रमण
» » पैर की अंगुली की नाखून कवक के लिए प्राकृतिक उपचार एक अच्छा इलाज है?
© 2022 TonMobis.com