विलुप्त होने के खतरे में बिगए कुत्ते क्यों है?

विलुप्त होने के खतरे में बिगए कुत्ते क्यों है?

Venadero कुत्ता एक कैनड है जो पनामा से उत्तरी अर्जेंटीना तक रहता है। यह एक बहुत ही प्राचीन कैनाइन है। वह जिस विशाल सीमा तक रहता है उसके बावजूद, यह एक है बहुत कम ज्ञात जानवर . मनुष्यों की उपस्थिति में उनकी शर्मीली, छोटे पैक बनाता है जिसमें वह रहता है बहुत कम मनाया जाता है।

हाल ही में यह उन स्थानों से जहरीले कुत्ते के गायब होने के कारणों पर अनुमान लगाया गया है जहां यह रहते थे, ऐसे स्थानों में सोचते थे: iquest- क्यों हरा कुत्ता विलुप्त होने का खतरा है ?

AnimalExpert पढ़ना जारी रखें और आपको जंगल कुत्ते के बारे में सबसे हालिया खबरों को जानना होगा:

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरी मछली क्यों नहीं खाती?
सूची

Venadero कुत्ते की मोर्फोलॉजी

हरा कुत्ता , स्पीथोस venaticus, सिरका लोमड़ी, जंगल कुत्ते, पहाड़ कुत्ते या पानी के कुत्ते भी कहा जाता है, यह एक कैनड है जिसका स्वरूप एक जरूरी चीज के समान है।

यह 23 से 30 सेमी तक माप सकता है। क्रॉस तक, और 60 से 75 सेमी के उपाय।, इसका वजन 5 से 7 किलोग्राम तक होता है, और उसके पैर और पूंछ कम होते हैं। इसमें एक छोटी और मोटी गर्दन है, छोटे, गोल कान और छोटे स्नैउट के साथ स्क्वायर हेड है। यह एक बहुत कॉम्पैक्ट सामान्य उपस्थिति है।

इसका कोट एक लाल-भूरा रंग का है, जो पीछे के ऊपरी हिस्से में गहरे और झंडे पर हल्का है। छाती और पैरों में बाल छोटे और बहुत अंधेरे होते हैं।

Venadero कुत्ते की मोर्फोलॉजी

पहाड़ कुत्ते की आदतें

जंगल कुत्ते उत्कृष्ट तैराक हैं। इतना है कि आपकी उंगलियों के बीच है अंतःविषय झिल्ली.

Venadero कुत्ते को सिरका लोमड़ी भी कहा जाता है क्योंकि यह सिरका की याद दिलाने वाली एक बहुत ही एसिटिक सुगंध के साथ अपने क्षेत्र को चिह्नित करता है। मादाओं में एक उत्सुक आदत है: वे अपने पैरों पर सीधे ऊर्ध्वाधर सतहों को चिह्नित करते हैं।




Venadero कुत्ते का एक और अनोखा रिवाज यह है कि मां द्वारा नर्सिंग के बाद, पिता पिल्ले उन्हें स्नान करने के लिए ले जाता है। वेनेरो कुत्तों 4 से 12 व्यक्तियों से बना छोटे पैक में रहते हैं।

कुत्ते मूत्राशय को खिलााना

वेनेड्रो कुत्तों को दैनिक, रात, या crepuscular हो सकता है। उनकी गतिविधि को शिकार के अनुसार विकसित किया जाएगा जो उन्हें अभ्यास करना चाहिए। वे सामूहिक रूप से शिकार करते हैं भेड़ियों की तरह। उनका सबसे आम शिकार हैं: agoutis, pacas, capybaras, पक्षियों, capybaras, हिरण, कृंतक, मेंढक और यहां तक ​​कि peccaries। वे कैरियन को बर्बाद नहीं करते हैं।

कुत्ते मूत्राशय को खिलााना

बीगल कुत्ते आवास

हरा कुत्ता दूरदराज के जंगलों में रहते हैं ऊंचाई में 1500 मीटर से नीचे। घने जंगलों आपको आकर्षित नहीं करते हैं। हमने पहले ही टिप्पणी की है कि पनामा से अर्जेंटीना के उत्तर में वेनेडेरो कुत्ते पाए जा सकते हैं।

कैनिड की इस प्रजाति के लिए एकमात्र स्थितियां अपने आवास से गायब नहीं होतीं, दो हैं: पहला यह है कि मनुष्य अपने क्षेत्र में हस्तक्षेप नहीं करता है। कृषि उद्योग, लकड़ी उद्योग, तेल उद्योग, गैस उद्योग, या सड़कों, खेतों, गांवों आदि का कारण है उस पर्यावरण का गायब होना venadero कुत्तों के।

दूसरा कारण है सूखे या अपने क्षेत्रों की सुखाने . जहां ये दो परिस्थितियां हुई हैं, ब्रीडर कुत्ते माइग्रेट हो गए हैं। राष्ट्रीय उद्यानों और संरक्षित क्षेत्रों में, venadero कुत्ते में कोई समस्या नहीं है।

बहुत पुरानी प्रजातियां

Bigeye कुत्ता एक रिमोट अतीत के साथ एक प्रजाति है, लेकिन उसका वर्तमान अनिश्चित है इक्वाडोर जैसे क्षेत्रों में। इससे पहले कि यह लगातार प्रजाति थी, लेकिन अब यह भविष्य के लिए डर है। पनामा में, एक महत्वपूर्ण संरक्षण कार्यक्रम विकसित किया जा रहा है प्रजातियों को पुन: पेश करें.

बहुत पुरानी प्रजातियां

आइटम जो आपके लिए ब्याज हो सकता है ...

  • विलुप्त होने के खतरे में स्तनधारियों
  • Iquest- विशाल armadillo कहाँ रहते हैं?
  • iquest- डोडो विलुप्त क्यों हो गया?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं विलुप्त होने के खतरे में बिगए कुत्ते क्यों है? , हम आपको विलुप्त होने के खतरे में जानवरों के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको पशु विशेषज्ञ के मुफ्त ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विलुप्त जानवर: पश्चिमी रबड़ कांगारूविलुप्त जानवर: पश्चिमी रबड़ कांगारू
कुत्ता सिरका कैसा हैकुत्ता सिरका कैसा है
पालतू जानवर के रूप में रेकून कुत्तापालतू जानवर के रूप में रेकून कुत्ता
जंगली बिल्लियों के प्रकारजंगली बिल्लियों के प्रकार
मर्सपियल्स के प्रकारमर्सपियल्स के प्रकार
चिली में विलुप्त होने के खतरे में पशुचिली में विलुप्त होने के खतरे में पशु
प्यूमा कहाँ रहता है?प्यूमा कहाँ रहता है?
एक पालतू जानवर के रूप में मैकएक पालतू जानवर के रूप में मैक
विलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवरविलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवर
विलुप्त होने के खतरे में पशु: चिली कौगरविलुप्त होने के खतरे में पशु: चिली कौगर
» » विलुप्त होने के खतरे में बिगए कुत्ते क्यों है?
© 2022 TonMobis.com