एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम

एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम

अंग्रेजी बैल टेरियर बहुत सक्रिय कुत्ते हैं उन्हें दैनिक व्यायाम की ज़रूरत है अपनी ऊर्जा को चैनल करने के लिए और इस तरह व्यवहार संबंधी समस्याओं से बचें। आपके कुत्ते द्वारा किए जा सकने वाले विभिन्न अभ्यासों में से, हम मालिकों के साथ खेल से खेल के लिए पाते हैं, ताकि आप अपना समय उसके साथ साझा कर सकें और मजबूत बंधन बना सकें।

यदि आप उसके साथ उच्च प्रभाव खेल करना चुनते हैं, जैसे जॉगिंग या साइकिल चलाना, याद रखें कि आपको बीमारियों से बचने के लिए अपने स्वास्थ्य और पैड की निगरानी करनी चाहिए। इसके अलावा, हमेशा अपने साथ ताजा पानी लाएं और कुत्ते को व्यायाम करने के लिए बाध्य न करें अगर वह पहले से ही थक गया नहीं है या नहीं। किस प्रकार के बारे में जानने के लिए ExpertoAnimal के इस आलेख को पढ़ते रहें एक अंग्रेजी बुल टेरियर के लिए व्यायाम यह स्व-ऊर्जा को विकसित करने और विकसित करने में कार्य करता है।

आप में भी रुचि हो सकती है: एक अंग्रेजी बैल टेरियर को शिक्षित करें
सूची

वे गेम जो आपके अंग्रेजी बैल टेरियर का प्रयोग करते हैं

आरंभ करने के लिए, एक अच्छा विकल्प यह है कि इसे एक खुली और चौड़ी जगह पर ले जाएं जहां आप जा सकते हैं और इसके साथ खेल सकते हैं। कुत्तों को वस्तुओं को लाने के लिए प्यार करता है, तो आप एक ले सकते हैं गेंद या एक frisbee और उसके बाद दौड़ने के लिए फेंक दो। हालांकि, याद रखें कि टेनिस गेंदों की सिफारिश नहीं की जाती है, क्योंकि वे अपने दांतों को रेत देते हैं।

अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए इस प्रकार के खेल एक अच्छा अवसर हैं वस्तुओं को लाने के लिए उसे सिखाओ साथ ही उन्हें वस्तुओं को मुक्त करने के लिए सिखाते हुए, इस तरह वह मानसिक उत्तेजना प्राप्त करके सीखेंगे, वह मजा आएगा और वह एक ही समय में व्यायाम करेगा।

वे गेम जो आपके अंग्रेजी बैल टेरियर का प्रयोग करते हैं

कैनक्रॉस - उच्च प्रभाव व्यायाम

कैनक्रॉस में, बस, अपने कुत्ते के साथ भागने के लिए बाहर निकलने में शामिल हैं। कुत्ते के लिए बैल टेरियर के रूप में सक्रिय होने के लिए, कैनिक्रॉस ऊर्जा मुक्त करने, मोटापे से बचने और अपनी मांसपेशियों को मजबूत करने का एक आदर्श विकल्प है। कुत्ते को जाना चाहिए एक विशेष दोहन के साथ मालिक के कमर के लिए एक पट्टा द्वारा विषय, ताकि आप कुत्ते की गति को नियंत्रित कर सकें और खींचने से बच सकें।

उच्च प्रभाव अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए इस प्रकार के अभ्यास से शुरू करने से पहले यह आवश्यक है कि आपका कुत्ता एक वर्ष से बड़ा है और यह कि पशु चिकित्सक स्वास्थ्य जांच करने के बाद अपनी सहमति देता है। इसके अलावा, कैनिक्रॉस प्रतियोगिताओं हैं, इसलिए आप अपने अंग्रेजी बैल टेरियर से ट्रेन कर सकते हैं जब तक कि आप इस प्रकार की दौड़ में भाग लेने के लिए पर्याप्त स्तर प्राप्त न करें।

कैनक्रॉस - उच्च प्रभाव व्यायाम

साइकल चलाना - सक्रिय व्यायाम और समन्वय




यदि आपका कुत्ता बुनियादी आज्ञाकारिता में सही ढंग से प्रशिक्षित है, तो बाइकिंग एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए एक आदर्श अभ्यास है। कैनक्रॉस के साथ, इस प्रकार के व्यायाम को उच्च प्रभाव माना जाता है, इसलिए कुत्ता सही शारीरिक स्थिति में होना चाहिए और थोड़ा कम शुरू करो। आरामदायक और सुरक्षित होने के लिए, सलाह दी जाती है कि साइकिल पर अपनाने वाले कठोर पट्टा का उपयोग करें, खासकर इस खेल को अपने कुत्ते के साथ करने के लिए।

बैल टेरियर बाइक की सवारी करते समय यह बहुत सारी ऊर्जा जला देगा, लेकिन आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि इस खेल में कुत्ते को आपके से ज्यादा प्रयास करना चाहिए, क्योंकि जब आप पेडलिंग करते हैं तो आप जितना प्रयास कर सकते हैं उससे कम प्रयास करते हैं। आपको अपनी स्थिति की निगरानी बहुत तेज और पेडल पर करनी चाहिए जिसके साथ वह सहज महसूस करता है, आपकी गति का पालन कर सकता है और आपके स्वास्थ्य के लिए खतरनाक नहीं है।

यदि आप अपने बैल टेरियर के साथ साइकल चलाना शुरू करने में रुचि रखते हैं, तो ExpertoAnimal पर आपको बाइक द्वारा अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए कुछ सुझाव मिलेंगे।

साइकल चलाना - सक्रिय व्यायाम और समन्वय

चपलता - व्यायाम और मानसिक उत्तेजना

अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए इस प्रकार का अभ्यास पिछले लोगों की तुलना में थोड़ा कम सक्रिय है, हालांकि समान रूप से मजेदार है और जिसमें कुत्ता आराम कर सकता है और एक ही समय में सीख सकता है। यह एक बाधा कोर्स है जिसमें शामिल हैं कूदने के लिए बाधाएं, मार्गों को पार करने या सुरंगों को पार करने के लिए, दूसरों के बीच में। यह एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए एक आदर्श अभ्यास है जो आपके दिमाग को भी उत्तेजित करेगा।

इस प्रकार के अभ्यास को पूरा करने के लिए, आपके कुत्ते को मूल आज्ञाकारिता जाननी चाहिए, क्योंकि आप जिस मार्ग का पालन करना चाहते हैं उसे चिह्नित करने के लिए आप एक होंगे। यह एक तरह का है सुरक्षित व्यायाम और उम्र या भौतिक विज्ञान के बावजूद, सभी बैल टेरियर क्या कर सकते हैं, क्योंकि आप गति निर्धारित करने वाले व्यक्ति होंगे। इसके अलावा, आप अपने बैल टेरियर को एक चपलता क्षेत्र में ले जा सकते हैं जहां अधिक कुत्ते हैं और व्यायाम करते समय, आप अन्य कुत्तों के साथ सोसाइज कर सकते हैं।

चपलता - व्यायाम और मानसिक उत्तेजना

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम , हम आपको हमारे खेल अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बैल टेरियर अंडा अंकुरित अंग्रेजी सिर सिर खोपड़ी में बाहर आयाएक बैल टेरियर अंडा अंकुरित अंग्रेजी सिर सिर खोपड़ी में बाहर आया
अंग्रेजी बुल टेरियर scabies demodecica के लिए बेकार हैअंग्रेजी बुल टेरियर scabies demodecica के लिए बेकार है
अंग्रेजी बुल टेरियर में गर्दन पर लाल धब्बे हैंअंग्रेजी बुल टेरियर में गर्दन पर लाल धब्बे हैं
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
अंग्रेजी बैल टेरियर में कितने पिल्ले हैं?अंग्रेजी बैल टेरियर में कितने पिल्ले हैं?
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
अंग्रेजी बुल टेरियर लघुअंग्रेजी बुल टेरियर लघु
एक अंग्रेजी बैल टेरियर को शिक्षित करेंएक अंग्रेजी बैल टेरियर को शिक्षित करें
छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
» » एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम
© 2022 TonMobis.com