एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)

पिछले लेख में हमने मानव ग्राहक और कुत्ते के ग्राहक से जुड़ने के महत्व पर चर्चा की, दोनों जानते थे और एक-दूसरे की जरूरतों को स्वीकार करते थे। आज हम अधिक व्यक्तिगत पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे, कुत्ते की रक्षक होने का सामना कैसे करें और सफल पेशेवर होने के लिए आपको किन आवश्यकताओं की आवश्यकता है।

Hostaldog

आपकी छुट्टी, आपका काम

कुत्ते की रक्षक होने का मतलब है कि जबकि अन्य छुट्टियों पर हैं, आपको काम करना है। छुट्टियों के दौरान, पुल और सप्ताहांत तब होता है जब कुत्ते के मालिकों को कुत्ते के देखभाल करने वाले की सेवाओं की आवश्यकता होती है। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप ध्यान रखें कि आपकी छुट्टियां सबसे चिह्नित तिथियों पर नहीं होंगी। क्रिसमस, ईस्टर या गर्मी आपके लिए कुछ नौकरियां होंगी, यानी, जब आपके पास आय का अधिक स्रोत होगा।

एक कुत्ते-सीटर होने का शानदार पक्ष नहीं है

आपको अलग-अलग ज़रूरतों के साथ विभिन्न कुत्तों के अनुकूल होना चाहिए और उनमें से 100% अवगत होना चाहिए। इसके अलावा, आपको दृढ़ता के मालिक के साथ दृढ़ता रखना होगा ताकि आपको अपनी छुट्टियों के दौरान चिंतित न हो। दूसरी तरफ, अगर कुत्ता बहुत मिलनसार नहीं है तो आपको विसर्जन और मुश्किल परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा। क्या आप तैयार हैं?

मौसम




TendrГЎs कि प्यारे हमेशा घूमना, मौसम की परवाह किए बिना, चाहे वह सर्दियों है, कोई बारिश ... प्रतिकूल मौसम से निपटने और जैकेट, जूते, टोपी तैयार ... को tendrГЎs और बालों tambiГ © n tendrГЎs ВЎquizГЎs एक उपकरण डाल करने के लिए!

फॉर्म रखें

अपेक्षाकृत फिट होने के नाते कुत्तों का ख्याल रखना जरूरी है, खासकर सवारी का समय। यदि आपको लगता है कि कुत्ते को पार करने के बाद आप थक गए हैं, तो आकार में आने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें। आपको कार्डियोवैस्कुलर अभ्यास करना चाहिए (चलना, तैराकी ...) ताकि आपको अपने लिए कई और सुखद चलने लगे।

EquГpate

फिट होने के अलावा यह महत्वपूर्ण है कि आपको जूते की अच्छी जोड़ी मिलती है, चलने, कुत्ते के खिलौने, पुरस्कारों के लिए कुछ दोहन ... कुत्ते के मालिक कई बार आपकी प्यारी जरूरतों को पूरा करेंगे, लेकिन हमेशा आवश्यकता के एक पल के लिए घर पर कुछ अच्छा है।

में 

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?
एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करेंएक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?
घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करेंघर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
» » एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)
© 2022 TonMobis.com