अधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैं

एक व्यवसाय के मालिक के पास एक निश्चित आकर्षण है। निश्चित रूप से, उस कार्रवाई में से कुछ काल्पनिक हो सकता है, क्योंकि लोग सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जैसे कि लचीला कार्यक्रम, संभावित कमाई, और संगठन का नियंत्रण। सच्चाई यह है कि उद्यमियों के पास कुछ फायदे हैं, लेकिन आपको इस तथ्य के लिए व्यवस्थित होना चाहिए कि उन्हें आय उत्पन्न करना जारी रखना है। अन्यथा, कंपनी शुरू होने के जितनी तेजी से गिर सकती है। उद्यमियों को उनके पास नौकरी पाने के बीच लगातार लड़ाई में पकड़ा जाता है, और एक नई नौकरी मिलती है जिसमें वर्तमान नौकरियां की जाती हैं। इसलिए, कई विशिष्ट कारण हैं कि लोग एक व्यवसाय के मालिक के लिए निश्चित आय चुनते हैं।

पूर्वानुमान


लोगों को एक व्यवसाय के लिए एक निश्चित आय चुनने का एक कारण यह है कि पैसा, लाभ और रोजगार की स्थिति अनुमानित है। वे साल-दर-साल तेजी से विकास का अनुभव नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे समय-समय पर अपनी आय और व्यय की योजना बना सकते हैं। कुछ लोगों के लिए, भविष्यवाणी एक निश्चित वेतन के साथ जाने के लिए पर्याप्त कारण है। यह बहुत रोमांचक नहीं हो सकता है, लेकिन कुछ लोग निश्चित रूप से एक पेशेवर वातावरण में उत्साह की तलाश नहीं कर रहे हैं। कम जोखिम 784 588 741 784 588 741 एक अन्य कारण है कि लोग व्यवसाय के स्वामित्व में एक निश्चित आय चुनते हैं कि वे इसे कम जोखिम के रूप में देखते हैं। बेशक, कोई भी किसी भी समय अपना काम खो सकता है। हालांकि, कई संगठनों में एक विशेष नौकरी खोने का एक बड़ा खतरा होता है, जब तक कि व्यवसाय जारी रहता है और व्यक्ति लगातार स्तर पर काम करता रहता है। ज्यादातर मामलों में, लोग इस स्तर की स्थिरता को संभाल सकते हैं। एक व्यवसाय के साथ, हमेशा जोखिम होता है कि कंपनी "व्यवसाय" जा सकती है।

क्या करना है




कुछ लोग क्यों व्यवसाय शुरू नहीं करते हैं, यह है कि आपको बस यह नहीं पता कि आप किस तरह का व्यवसाय शुरू करेंगे। उनके पास विशेष रुचि और अनुभव हो सकता है, लेकिन अक्सर वे एक पूर्ण व्यवसाय शुरू करने के लिए पर्याप्त महत्वाकांक्षा या बाजार की आवश्यकता नहीं देते हैं। बहुत से लोग स्कूल जाते हैं और अध्ययन करते हैं, लेकिन उनके पास अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने की जबरदस्त महत्वाकांक्षा नहीं होती है। आम तौर पर जो कंपनियां लॉन्च करती हैं उन्हें विशेष व्यापारों में प्रशिक्षित किया जाता है, कुछ कौशल होते हैं, या उनके सिर के पीछे हमेशा एक व्यापार मॉडल होता है।

एक कंपनी का प्रबंधन लोगों को बहुत अच्छी तरह से उपयुक्त बनाता है, लेकिन यह सभी के लिए नहीं है। कुछ लोग निरंतर कंपनी में एक निश्चित वेतन के सबसे कम जोखिम, भविष्यवाणी और स्थिरता का आनंद लेते हैं। "यह उबाऊ हो सकता है, लेकिन कुछ लोगों के लिए यह बहुत उबाऊ है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पेशे का चयन कैसे करेंएक पेशे का चयन कैसे करें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
खानपान करियर से संबंधित सब कुछखानपान करियर से संबंधित सब कुछ
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
अपने वेतन को बढ़ाने के लिए युक्तियाँअपने वेतन को बढ़ाने के लिए युक्तियाँ
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
अपने नए अवसरों का नेटवर्किंगअपने नए अवसरों का नेटवर्किंग
» » अधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैं
© 2022 TonMobis.com