मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?

क्या आप कुत्ते के सिटर के रूप में काम करना चाहते हैं लेकिन यह नहीं जानते कि आपकी सेवाओं पर क्या मूल्य डालना है? एक कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करने के लिए आपको अपनी दरों को कई पहलुओं में समायोजित करना होगा जिन्हें हम आज यहां समझाते हैं:HostalDog

  1. प्रतियोगिता (प्रस्ताव) . यह निर्दिष्ट करना कि आपकी दर के लिए कितना शुल्क लेना एक घर की कीमत डालने जैसा ही है। आपको यह ध्यान रखना होगा कि उस क्षेत्र में फ्लैट कितने बेचे जाते हैं, क्योंकि यदि आप इसे बहुत अधिक कीमत पर डालते हैं तो आपको खरीदार / किरायेदार नहीं मिलेगा। यह प्रति रात आपकी दरों पर लागू होता है, यदि आप अपने क्षेत्र के घरों की तुलना में प्रति रात बहुत अधिक कीमतें देते हैं तो यह संभावना है कि यह आपके लिए अपने कुत्ते को छोड़ने का फैसला करने के लिए बहुत कुछ खर्च करे। इसलिए, सबसे पहले आपको अपने क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा का विश्लेषण करना चाहिए!
  2. कुत्तों के मालिक (मांग) . आपको विश्लेषण करना होगा कि कुत्तों के कितने मालिक आपकी प्रोफ़ाइल और आपकी दरों का दौरा कर चुके हैं। यदि आपको कुत्ते के मालिक नहीं मिलते हैं जो देखभाल करने वाले के रूप में आपकी सेवाओं को किराए पर लेते हैं तो आपको जांच करनी चाहिए कि क्या देय है। हो सकता है कि आप किसी पहलू में अच्छी तरह से संवाद नहीं कर रहे हों या हो सकता है कि आपके पास कुछ दरें हों जो आपके क्षेत्र में कुत्ते के मालिक प्रति रात भुगतान करने के इच्छुक न हों।
  3. जोड़ा मूल्य . यह महत्वपूर्ण है कि यदि आप अपने क्षेत्र के घरों की तुलना में थोड़ा अधिक दर निर्धारित करते हैं तो पोर्क को अच्छी तरह से समझाएं। शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि आप प्यारे के लिए अनूठी स्थितियों की पेशकश करते हैं, क्योंकि शायद आपके पास कुत्ते की देखभाल में व्यापक अनुभव है या क्योंकि आप कुत्ते की देखभाल विशेषज्ञ हैं। अच्छी तरह से संवाद करें कि आपकी दरें क्यों हैं ताकि कुत्तों के मालिक उन्हें महत्व दे सकें।
  4. अतिरिक्त सेवाएं . आप अतिरिक्त सेवाओं (कुत्ते peluquerГa, पशु चिकित्सा, educaciГіn कुत्ता, कुत्ते रेकी ...) कुछ sesiГіn होगा अनुपात रहित मूल्यों यह महत्वपूर्ण है कि अगर ademГЎs होस्टिंग सेवा dueГ ± या कुत्ते के रूप में लंबे समय तक estГ © कुत्ते के रूप में के लिए चाहता है आप कर प्रस्तुत करते हैं उसके लिए यदि आप अनन्य कीमतों की पेशकश नहीं करते हैं, तो आप हमेशा एक सामान्य दर की पेशकश कर सकते हैं लेकिन यदि आपने कभी अपनी सेवाओं की कोशिश नहीं की है, तो छूट या प्रस्ताव देने की सलाह दी जाएगी। एक अच्छी पेशकश 2 की कीमत पर 3 सत्र हो सकती है। तो आप ग्राहक को अपनी सेवा के 3 सत्र तक जोड़ देंगे और पहला सत्र उनके लिए नि: शुल्क होगा।
  5. भरोसा . अक्सर अविश्वास है, कि, अगर dueГ ± या कुत्ते उसके बालों आप और ademГЎs हम चाहते हैं कि आप जोड़ने के तुम दोनों के लिए भी फायदेमंद नहीं जानता है उसे घर serГa पर कुत्ते को समायोजित करने के संभावना देने के लिए कभी नहीं छोड़ दिया है कम कीमत पर 1 या 2 रातों के लिए। इसका उद्देश्य यह है कि आप यह साबित कर सकते हैं कि प्यारा क्या है और वहां से, वह आपके साथ पूर्ण सेवा का अनुबंध करता है।
  6. प्रचार, छूट, ऑफ़र ... अक्सर dueГ ± ओएस कुत्तों 2 कुत्तों है और दोनों एक साथ देना चाहते हैं, यह महत्वपूर्ण है, तो आप एक विशेष पुल, आदि के लिए एक प्रस्ताव बनाने के लिए यदि आप econГіmicas "बड़े परिवारों" या केवल algГєn छूट के लिए फायदे दे संवाद करने के लिए है अपने संभावित ग्राहकों और ademГЎs saldrГЎs असीम, अपने tambiГ © n पाने के बाद से एक बार सुरक्षित संचालन, आप की सिफारिश समाप्त दोनों अपने प्रोफ़ाइल है, जहां कि informaciГіn ग्राहकों prГіximos verГЎn दोनों मुंह के वचन में AgradecerГЎn।



कुत्ते के सिटर के रूप में फीस स्थापित करने के लिए आप किस अन्य सिफारिश के साथ आते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करता है: एक नया पेशाकुत्ते की रक्षक के रूप में काम करता है: एक नया पेशा
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1
घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?
» » मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?
© 2022 TonMobis.com