पिट बैल: लोकप्रिय दौड़ - सूचना

पिट बुल टेरियर

वे अच्छे नहीं हैं विकल्प उन लोगों के लिए जो उन्हें कम या नहीं दे सकते हैं ध्यान। जब वे होते हैं तो उन्हें प्रशिक्षित और सामाजिककृत किया जाना चाहिए युवा के रुझानों को दूर करने के लिए दौड़ जिद्दीपन की ओर और अधिनायकवाद, जो इसकी ताकत के साथ मिलकर इसे मुश्किल बना सकता है संभालना यदि आपने नहीं सीखा है कि आप प्रभारी हैं।

2009-04-21_APBT_pup_on_deck

उसकी पिट बुल टेरियर एक पट्टा पर रखा जाना चाहिए सार्वजनिक अन्य कुत्तों के प्रति आक्रामकता से बचने के लिए। इन कुत्तों को कुत्ते के पार्कों में ढीला होने देना अच्छा नहीं है। जबकि वे नहीं कर सकते हैं प्रारंभ एक लड़ाई, जो कभी वापस नहीं ले जाती, और अंत तक लड़ती है। पिट बुल जो सही नहीं हैं सामाजिक जब वे पिल्ले होते हैं तो वे दूसरों के प्रति आक्रामक बन सकते हैं कुत्तों।

पिट बुल टेरियर उनकी एक बड़ी ज़रूरत है चबाने, और शक्तिशाली जबड़े नौकरी करते हैं उपवास सस्ते या flimsy खिलौने के। अपना केवल मुश्किल दें, खिलौने टिकाऊ है कि चबाने और निगल नहीं सकते हैं।

आपको इस आलेख में मिलेगा []

पिट बुल की व्यक्तित्व

अमेरिकी Pitbull कुत्ता 1

इन कुत्ते प्यार करता हूँ करने के लिए लोग और उन्हें पता नहीं है कि इसका आकार एक होने के लिए एक निवारक की तरह कुछ है गोद कुत्ता . भरोसेमंद और उसके बारे में बहुत जागरूक पर्यावरण, जो नियंत्रण जीव हैं जिसमें आपको सतर्क किया जा सकता है उपस्थिति अजनबियों का, लेकिन यह मुख्य रूप से इसलिए है क्योंकि वे चिंतित हैं प्राप्त "आपके" मेहमानों के लिए। जबकि लोगों के लिए उनका प्यार उन्हें गार्ड कुत्ते के रूप में विफल बनाता है, उनका मूल्य है बेजोड़ और वह अपने परिवार के साथ अपने परिवार की रक्षा करेगा।

पिट बुल के स्वास्थ्य

pit4

पिट बुल टेरियर वे आमतौर पर होते हैं स्वस्थ, लेकिन सभी जातियों के साथ, वे कुछ स्वास्थ्य स्थितियों से ग्रस्त हैं। सभी अमेरिकी पिट बुल टेरियर को इनमें से कोई भी या सभी नहीं मिलेगा रोगों, लेकिन यदि आप इसके बारे में सोच रहे हैं तो उनसे अवगत होना महत्वपूर्ण है दौड़।

  • हिप डिस्प्लेसिया
  • एलर्जी।
  • हाइपोथायरायडिज्म।
  • हृदय रोग

अमेरिकी पिट बुल कुत्ते: नस्ल की मुख्य विशेषताएं

अमेरिकन पिट बुल एक बहुत मांसपेशी और मांसपेशियों वाला लेकिन चुस्त कुत्ता है जो इसके आकार के लिए बेहद मजबूत है। कान आमतौर पर कटाई की जाती है, हालांकि यह वैकल्पिक है। आंखें गोल हैं। दांत एक कैंची काटने का गठन करना चाहिए। इसका फर मोटा, छोटा, चमकदार बाल से बना है। सभी रंग स्वीकार्य हैं। एक लाल लाल / भूरे रंग की नाक के साथ भूरे रंग के लाल रंग के रंगों को लाल-नाक पिट बुल कहा जाता है।

अमेरिकी-पिट-बुल टेरियर -5

अमेरिकी पिट बुल का तापमान

अमेरिकी-पिटबुल टेरियर-HD-वॉलपेपर-1249677206

अमेरिकन पिट बुल टेरियर (एपीबीटी) के पास ताल के लिए एक मजबूत खुशी है। उनकी आक्रामक प्राकृतिक प्रवृत्तियों अन्य कुत्तों और जानवरों की ओर हैं, न कि लोग। हालांकि अगर वे एक कंपनी के साथ उचित रूप से सामाजिककृत हैं, लेकिन शांत, आत्मविश्वासपूर्ण, लगातार झुंड नेता हैं, तो वे उनके साथ आक्रामक भी नहीं होते हैं। अमेरिकन पिट बुल टेरियर एक अच्छा प्रकृति, मजेदार, बहुत वफादार और प्यार करने वाला परिवार पालतू है जो बच्चों और वयस्कों के साथ अच्छा है। लगभग हमेशा आज्ञाकारी, वह हमेशा अपने गुरु को खुश करने के लिए तैयार है। यह एक बहुत बहादुर और बुद्धिमान गार्ड कुत्ता है जो जीवन शक्ति से भरा है। अपने मालिकों और मालिक की संपत्ति का अत्यधिक सुरक्षात्मक, दुश्मन के खिलाफ मौत के लिए लड़ेंगे। वह आमतौर पर बहुत दयालु होता है, लेकिन उसे जानने के लिए एक अनोखी क्षमता है कि कब रक्षा करना है और जब सबकुछ ठीक है। अमेरिकन पिट बुल टेरियर टाम मालिकों के साथ जानबूझकर हो सकता है और एक दृढ़ हाथ की जरूरत है। वे आमतौर पर अन्य पालतू जानवरों के साथ अच्छे होते हैं यदि वे पिल्ला से उनके साथ उठाए जाते हैं। वे बहुत दयालु हैं, लेकिन अधिकांश लोगों के लिए अनुशंसित नहीं है, क्योंकि अधिकांश लोग समझ में नहीं आता कि कुत्ते को उचित तरीके से कैसे उठाया जाए और उसका इलाज कैसे किया जाए।

अमेरिकी पिट बुल की जीवन प्रत्याशा

अमेरिकी पिट-बैल टेरियर-डॉग-साज़-best-photo_LRG

लगभग 12 साल

पिटबुल कुत्ते के पास मूल देखभाल है




यद्यपि Pitbull कुत्तों के बारे में बात करते समय, बहुत डरे हुए हैं क्योंकि वे इसे कुत्तों की एक बुरी नस्ल मानते हैं, यह वास्तव में मामला नहीं है। सबसे पहले, यह स्पष्ट करने योग्य है कि कोई बुरी या अच्छी कुत्ते नस्लों नहीं हैं, लेकिन ऐसे मालिक हैं जो अपने कुत्तों को कैसे उठाए और शिक्षित नहीं करते हैं, और यह बुरी शिक्षा और दुर्व्यवहार एक आक्रामक जानवर से संबंधित है। इस प्रावधान के साथ, चलो कुत्तों की इस नस्ल के बारे में बात करते हैं, जिसमें वास्तव में सुंदर नमूने हैं, सुपर मांसपेशी आंकड़ों के साथ और अपने मालिकों के साथ बहुत ही बदसूरत हैं। फिलहाल हमने इन कुत्तों में से एक को पालतू जानवर के रूप में घर ले जाने का फैसला किया, हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि हमें इसकी सावधानी बरतनी चाहिए, ताकि यह स्वस्थ हो सके। अगला हम आपको बताते हैं कि क्या हैं Pibtull की मूल देखभाल।

छवियां (4)

गड्ढे बैल और अन्य सभी कुत्तों में ... .. टीकाकरण मत भूलना

इस स्पष्टीकरण को बनाना महत्वपूर्ण है, क्योंकि आज हम पिटबुल के बारे में बात कर रहे हैं, यह एक ऐसी देखभाल है जिसे घर ले जाने वाले किसी जानवर के साथ मिलना चाहिए, चाहे वह कुत्ता हो या नहीं।

यह जानवरों को लेने का दायित्व है जब यह पशुचिकित्सा के लिए पिल्ला है ताकि वह इसे कम कर सके और टीकाकरण कार्यक्रम के साथ शुरू कर सके। यह ध्यान देने योग्य है कि जब तक यह शुरू नहीं होता है और समाप्त नहीं होता है, या कम से कम जब तक आप पशुचिकित्सा की अनुमति नहीं देते हैं, तब तक जानवर बाहर नहीं जा सकता है या अन्य कुत्तों के संपर्क में नहीं हो सकता है, क्योंकि यह अभी तक संरक्षित नहीं है।

पिट बुल स्वच्छता देखभाल

छवियां (5)

यह सुनिश्चित करने के लिए कि एक जानवर अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेता है, सफाई की देखभाल आवश्यक है। इस मामले में, इसे स्नान करना और ब्रश बनाना आवश्यक है ताकि जानवर साफ हो।

वैसे भी, पिटबुल कुत्तों की एक नस्ल है जिसमें छोटे बाल होते हैं, जो बड़े कोट की मांग नहीं करते हैं, क्योंकि उनके बालों का रखरखाव बहुत आसान है। सलाह दी जाती है कि हर हफ्ते इसे स्नान करें और ब्रश करें और ब्रशिंग अधिक बार हो।

पिट बुल में व्यायाम

इन जानवरों में, यह आवश्यक है कि वे स्वस्थ रहने और अच्छे मूड में रहने के लिए आंदोलन और व्यायाम में रह सकें। अन्य जातियों में व्यायाम इतना जरूरी नहीं है, क्योंकि उन्हें ज्यादा ऊर्जा की आवश्यकता नहीं होती है। दूसरी ओर, pibtulls में, यह आवश्यक है, उन्हें घर में अपनी ऊर्जा डाउनलोड करने से रोकने के लिए और एक खेल के रूप में सबकुछ नष्ट करना शुरू करने के लिए।

खाद्य के लिए पिल्लों-Pitbulls;

जब हम व्यायाम के बारे में बात करते हैं, तो आदर्श बात यह है कि इसे चलने के लिए ले जाएं ताकि आप शारीरिक गतिविधि कर सकें। इनमें से उदाहरण चल सकता है, जहां आप ऊर्जा डाउनलोड करेंगे और कैलोरी भी जलाएंगे। सुझाव दिया जाता है कि इसे हर दिन करना है। यदि आप इसे चलने के लिए नहीं ले जा सकते हैं, तो खुली हवा में इसके साथ खेलने के लिए समय लेना महत्वपूर्ण है, ऊर्जा डाउनलोड करने के लिए पर्याप्त समय है।

पिट बुल्स का स्वास्थ्य

कुछ बीमारियां हैं कि इन कुत्तों में बहुत आम हैं, हालांकि आम तौर पर पिब्बल कुत्ते बहुत स्वस्थ होते हैं। यही कारण है कि यह आदर्श यह सुनिश्चित करने के लिए कि जानवरों के विकास और विकास को सही तरीके से दिया जा रहा है, यह सुनिश्चित करने के लिए आदर्श रूप से जीवन के पहले महीनों में पशु चिकित्सक के लिए समय-समय पर यात्रा करना हमेशा आदर्श होता है। जब आप वयस्क होते हैं, हालांकि हर महीने यात्रा करना जरूरी नहीं है, तो आपको चौकस होना चाहिए, क्योंकि वे कमजोर हो जाते हैं।

छवियां (3)

आज समाप्त होने के लिए, fleas और ticks के साथ चौकस होना महत्वपूर्ण है, जो इन जानवरों में ही नहीं बल्कि किसी कुत्ते में आम हैं। इसके अलावा, ये पतंग अन्य बीमारियों से निपटने का तरीका हो सकते हैं।

अपनी टिप्पणी छोड़ने में संकोच नहीं करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुल टेरियर में सफेद मसूड़ों और खूनी दस्त होते हैंबुल टेरियर में सफेद मसूड़ों और खूनी दस्त होते हैं
मास्ट ± एएस में सफेद उल्टी थूकने के साथ बोस्टन टेरियरमास्ट ± एएस में सफेद उल्टी थूकने के साथ बोस्टन टेरियर
फॉक्स टेरियर छुपाता है और shivers हैफॉक्स टेरियर छुपाता है और shivers है
अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर फेंकने के लिए खांसीअमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर फेंकने के लिए खांसी
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
टेरियर ने तीन बार दौरा किया हैटेरियर ने तीन बार दौरा किया है
एक लैब्राडोर कुत्ता कुत्ता कैसे शिक्षित करें: मूल कुत्ते प्रशिक्षणएक लैब्राडोर कुत्ता कुत्ता कैसे शिक्षित करें: मूल कुत्ते प्रशिक्षण
जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
बेडिंगटन टेरियर नस्लबेडिंगटन टेरियर नस्ल
छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
» » पिट बैल: लोकप्रिय दौड़ - सूचना
© 2022 TonMobis.com