ग्रीष्मकालीन 2017 गर्मी की गड़बड़ी रही है

शोक से दूर है क्योंकि गर्मी 2017 खत्म हो रही है, हम गुडोग में बहुत आभारी हैं। क्योंकि हमारे लिए यह एक अद्भुत महीना रहा है जिसके दौरान हमने बहुत आनंद लिया है। हमारे लिए कोई समुद्र तट, पहाड़ या क्षेत्र नहीं था। हम घाटी के लिए गए हैं ताकि आप और आपका कुत्ता दोनों एक अच्छी छुट्टी का आनंद ले सकते हैं , भले ही इसे अलग से किया जाए। और इतने सारे चेहरे (मानव और कुत्ते) को खुश करने से हमें एक बार फिर से पता चलता है, जो बड़ी सफलता है जो हमें पागल साहस में फेंक रही थी जो पांच साल पहले गुडोग बना रही थी। आज गुब्बोग में हम इस गर्मी 2017 के निर्माण के महान क्षणों के कुछ ट्रिपिंग के साथ साझा करने आए हैं।

अगर हम प्यार करते हैं तो कुछ है कुत्तों की तस्वीरें प्राप्त करें जो गुडॉग झुंड का हिस्सा हैं . अपने कुत्तों या मेहमानों को कुछ दिनों के लिए, सभी शैली के साथ पेश करते हैं। इस पोस्ट की कवर फोटो में आपको केवल पर्डस, नाइका, चेल्सी, लुसी, मुरी और रूफो को देखना होगा मिगुएल , वेलेंसिया में हमारे देखभाल करने वालों में से एक है। के मामले में हारून , हम स्पष्ट हैं कि उनके पास घर पर ऊबने का समय नहीं है क्रिस्टीना . झील में भिगोना, छत पर ठंडा करना या हवाईयन के हार पहनना, बहुत ही पूर्ण छुट्टी हो गई है:

# हारून # गुडोग # लैब्राडोर रेट्रिवर के साथ ट्रावाकैसिओन्स

26 अगस्त, 2017 को 8:32 पीडीटी पर आपके हैप्पी डॉग (@ क्रिस्टपफ) से एक साझा पोस्ट

से एक चुंबन के साथ rakel , कैंडी-कुत्ते के लिए कैंडी एक आदर्श उम्मीदवार है:

कभी-कभी हमें संदेश मिलते हैं बहुत आभारी देखभाल करने वाले क्योंकि हम उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करने की संभावना प्रदान करते हैं: पूरे दिन कुत्तों से घिरा हुआ होना। एस्टेपोना से वेलेरिया हमें यह तस्वीर भेजें Kiara :

मुझे kiara @ गुडोग की देखभाल करने का मौका देने के लिए धन्यवाद!  pic.twitter.com/Inp9s46fAr - वाल्कीरिया (@ valyacuario) 16 अगस्त, 2017

आईजी क्लारा और बेटी लाल में बेटी

पिल्ले आमतौर पर अचानक गहरी नींद में गिरने के लिए गतिविधि के महान शिखर होते हैं और एक अच्छी तरह से योग्य झपकी का आनंद लेते हैं। केवल पांच महीने के साथ, वह कितनी आराम से थी लोला अपने देखभाल करने वाले के कालीन पर सारा . और डोलोल का यह पोम्पीता?

शब्द फैल गया है कि कुत्तों के साथ गुडोग कुत्ते भी एक अविस्मरणीय गर्मी खर्च कर सकते हैं और उन्होंने प्रेस में हमारे बारे में बात की:

प्रेस में ग्रीष्मकालीन 2017 गुडोग




भी हम टेलीविजन पर गए ! चिकनी मिट्टी , कोयल, गाला और च्लोए खबरों में हमारे राजदूत रहे हैं स्पेनिश टेलीविजन :

कार्यक्रम में "एक्वी एन मैड्रिड" के दौरान Telemadrid वे थे नूरिया और चेस्टर जिन्होंने गुडोग के साथ अपनी कहानी सुनाई:

हमारे देखभाल करने वाले मालिकों के विश्वास के बिना इतने सारे पिल्लों की कंपनी का आनंद नहीं ले सके। कैरोलिना छोड़ दिया udol  उसकी लैब्राडोर की देखभाल में दो हफ्ते से ज्यादा कुछ सेबस्टियन और वह उससे बहुत खुश थी कि उसने ट्विटर पर भी इसकी सिफारिश की:

मैं सेबेस्टियन को देखभाल करने वाला, महान के रूप में अनुशंसा करता हूं
पार्क की पहली पंक्ति पर - https://t.co/utP17AJlDlhttps://t.co/vRt1RRmhgE @Gudog के माध्यम से

- कैरोलिना कॉस्टैंटिनो (@CaroCostantino) 18 अगस्त, 2017

संक्षेप में ग्रीष्मकालीन 2017

प्रश्न "आपकी गर्मी कैसी है?" हम केवल उस असाधारण जवाब दे सकते हैं। उसने हमें अनुमति दी है कुत्ते ऊर्जा बैटरी रिचार्ज आने वाले महीनों के लिए कई नई सुविधाओं के साथ आना। हमारे पास बहुत काम है लेकिन चूंकि हम इसे प्यार करते हैं, हमने समय नहीं देखा। हम सब भी इसके लिए अच्छा लग रहा था टीम की अच्छी तस्वीर !

यदि आप सोशल नेटवर्क्स पर अपने मेहमानों की तस्वीरें अपलोड करना भी चाहते हैं तो हैशटैग # गुडॉग डालना न भूलें। आप उन्हें हमारे साथ साझा कर सकते हैं फेसबुक , चहचहाना और इंस्टाग्राम . और यदि आप हमारे महान झुंड में शामिल होना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं गुडोग में एक देखभाल करने वाला प्रोफ़ाइल बनाएं या कुछ के लिए देखो विश्वास की देखभाल करने वाला अपने कुत्ते के लिए

ग्रीष्मकालीन 2017 बहुत बड़ा रहा है। इस ग्रीष्मकालीन गुडोग के लिए धन्यवाद!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
इंटरनेशनल ग्रेहाउंड डे 2017इंटरनेशनल ग्रेहाउंड डे 2017
मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?
पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
एक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्तएक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्त
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?त्यौहार 2015: आप अपने कुत्ते को कहाँ छोड़ देंगे?
अपने कुत्ते को 2017 काम करने के लिए लाओअपने कुत्ते को 2017 काम करने के लिए लाओ
विजेता 2017 के काम पर अपने कुत्ते को लाते हैंविजेता 2017 के काम पर अपने कुत्ते को लाते हैं
» » ग्रीष्मकालीन 2017 गर्मी की गड़बड़ी रही है
© 2022 TonMobis.com