सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10

दुनिया के हर व्यक्ति में कुत्तों के बारे में कम से कम एक पसंदीदा फिल्म है। लेखकों और निदेशकों को बहुत अच्छी तरह से पता है कि मुख्य चरित्र के रूप में एक प्यारा और बुद्धिमान कुत्ता होने से आपकी फिल्म चमक जाएगी और आपके जेब भर जाएंगी। लेकिन कुत्ते के प्रेमियों की परवाह नहीं है। फिल्मों में बस अपने पसंदीदा कुत्तों को देखना पर्याप्त से अधिक है।

हाल के वर्षों में, हमने नई कुत्ते की फिल्मों को देखा है जैसे कि "मार्ले एंड मी", "कुत्तों के लिए होटल" और कई और। लेकिन पिछले वर्षों से उन सभी अन्य फिल्मों के बारे में क्या?

इस लेख में हम सबसे लोकप्रिय फिल्मों के साथ-साथ नवीनतम और सबसे पुराने साझा करते हैं। पढ़ना जारी रखें और पता लगाएं कि हर समय 10 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्में क्या हैं।

1. 101 डालमेटियन

1 9 61 में, इस फिल्म का एनिमेटेड संस्करण अपने समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। बाद में, 1 99 6 में, असली पात्रों वाला संस्करण भी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म था, जिसने 136 मिलियन डॉलर से अधिक के साथ बहुत अच्छा मुनाफा कमाया। खलनायक क्रुएला की कहानी जो अपनी त्वचा के लिए डालमेटियन के लिटरों का अपहरण करती है और उन्हें बचाने की दौड़ बच्चों और वयस्कों को समान रूप से आकर्षित करती है।

2. मार्ले और मैं

बड़े अनुक्रमों वाले कुत्तों की फिल्मों में नवीनतम जो दिल तक पहुंचते हैं, यह फिल्म पहले से ही ब्लॉकबस्टर फिल्म सूचियों के शीर्ष पर है, जो पिछले 35 वर्षों में सभी कुत्ते फिल्मों में दूसरे स्थान पर है। यह फिल्म उच्च चढ़ाई करने और कुत्तों से प्यार करने वाले परिवारों और लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता बढ़ाने का वादा करती है।

3. कुत्तों और बिल्लियों के रूप में

मार्ले और मैं लाभ के पीछे स्थित है, यह एक जासूसी फिल्म है जिसमें कुत्ते और फेलिन का स्पर्श है। श्री टिंकल्स की दिशा में बिल्लियों, गुप्त रूप से मनुष्यों में कुत्ते एलर्जी का इलाज करने के प्रयासों को विफल करने की साजिश कर रहे हैं। कुत्ते जो गुप्त एजेंट हैं, मामले में हैं, निर्धारित वैज्ञानिक की रक्षा करने और मानव प्रजातियों को कुत्ते एलर्जी से बचाने के लिए काम करते हैं।

4. शून्य के नीचे

यह फिल्म लैटिन अमेरिका में अंटार्कटिका में बचाव के रूप में जाना जाता है। अंटार्कटिका में एक कुत्ते स्लेज गाइड की सच्ची कहानी के आधार पर, जिसे अपनी प्यारी टीम को एक भयानक तूफान के पीछे छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ता है। कुत्ते की टीम अविश्वसनीय परिस्थितियों में खुद को ख्याल रखने और अपने पीड़ित मनुष्य के साथ एकजुट होने के प्रयास में खुद का ख्याल रखने का एक तरीका खोजने में सक्षम है।

5. अलास्का में एडवेंचर्स

यह फिल्म एक दंत चिकित्सक के बारे में है जो मियामी में कुत्तों और जीवन से नफरत करती है, क्योंकि चीजों को अपनी जैविक मां की विरासत का दावा करने के लिए अलास्का यात्रा करने के लिए मजबूर होना पड़ता है, अचानक वह स्लिंगिंग के खेल से चिंतित है। यह वह जगह है जहां उसकी मृत मां के कुत्तों के साथ अपना साहस शुरू होता है। "आर्कटिक चैलेंज" जीतने का उनका दृढ़ संकल्प प्रतियोगिता में कुत्ते के साथी को खड़ा करता है। यह पूरे परिवार के लिए एक मजेदार फिल्म है।


6. टर्नर और हूच

पार्टनर्स एंड हाउंड्स के रूप में भी जाना जाता है, यह नस्ल डोगे डी बोर्डोक्स के विनाशकारी कुत्ते से संबंधित है, जो स्कॉट टर्नर के जासूस के घर पर हमला करता है।

स्कॉट टर्नर एक अविश्वसनीय और व्यवस्थित जासूस है जिसकी व्यवस्थित दुनिया को हूच नामक इस पतले कुत्ते के साथ जोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ता है। यह फिल्म निस्संदेह इस अजीब और अनोखे जोड़े की इच्छा का निरंतर और मजेदार परीक्षण है।

7. बीथोवेन

यह आराध्य, विशाल कुत्ते पिता के अलावा, परिवार के दिल में हो जाता है।

लेकिन जैसे ही फिल्म जाती है, बीथोवेन कुत्ता खो जाता है और उसका शोकग्रस्त परिवार उसे ढूंढने के लिए दृढ़ होता है, जिसमें उसके पिता भी शामिल होते हैं, जो पहले उससे छुटकारा पाने के लिए चाहते थे। यह एक फिल्म है जो पूरे परिवार के लिए उपयुक्त है, साहसिक, हंसी और चलती दृश्यों से भरा है।

8. बेनजी

यह एक भटक कुत्ते के बारे में एक क्लासिक फिल्म है जिसे कुछ पड़ोसियों के बच्चों की देखभाल की जाती है जिनके माता-पिता उन्हें कुत्ते रखने की अनुमति नहीं देते हैं।

जब वे बच्चों को अपहरण करते हैं, तो बेनजी उन्हें बचाने का मिशन मानते हैं, भले ही वह किसी भी इंसान को समझ न सके। यह एक सच्ची कलेक्टर की फिल्म है।

9. प्रदर्शनी में सर्वश्रेष्ठ

कुत्ते के शो की दुनिया के इस हास्य दृष्टि में, आपको सुंदर और अनूठे कुत्तों के साथ जुनूनी और हिंसक मालिक मिलेंगे।

यह ठेठ कुत्ता फिल्म नहीं है, यह वृत्तचित्र शैली में विकसित है, जो कुत्ते के कार्यक्रमों की घटनाओं में घटनाओं, जाल और विभिन्न स्थितियों को दिखाती है। आप निश्चित रूप से कुत्ते के शो की इस फिल्म के साथ मजा करेंगे।

10. लेसी घर लौटता है

यह क्लासिक एक फिल्म है जिसे हर किसी को देखना चाहिए। जब आप एक बच्चे को एक वफादार और प्यार करने वाले कुत्ते की कहानी का पालन करते हैं तो आपका दिल सूख जाता है।

यह निष्ठा घर लौटने के लिए खतरनाक मुठभेड़ों के लिए लेसी की ओर जाता है। लस्सी कुत्ते ट्रेनर सीज़र मिलन का नायक है। निश्चित रूप से यह तुम्हारा भी होगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यककुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यक
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्तेकुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्ते
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियनकुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियन
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्डकुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्ड
सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकारकुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकार
बिल्लियों क्लासिक फिल्म दृश्यों को फिर से बनाते हैंबिल्लियों क्लासिक फिल्म दृश्यों को फिर से बनाते हैं
» » सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10
© 2022 TonMobis.com