बच्चों के लिए सबसे अच्छी पशु फिल्मों

बच्चों के लिए सबसे अच्छी पशु फिल्मों

पशु की दुनिया इतनी व्यापक और आकर्षक है कि यह सिनेमा के ब्रह्मांड तक फैली हुई है। यही कारण है कि, इस ऑडियोविज़ुअल माध्यम के पूरे इतिहास में, जानवर अनगिनत मौकों पर सबसे शानदार कहानियों के नायक और बहुत ही वास्तविक नाटकों के नायक रहे हैं।

कॉमेडी, रहस्य, रोमांच, रोमांस, आतंक और अधिक: प्रकृति के सभी प्राणियों हमें, मनुष्य, जिसे हम उन्हें अभिनय और फिल्म के किसी भी प्रकार में प्रदर्शित होने को देखने के लिए प्यार की भावनात्मक नस के साथ कनेक्ट करने के लिए महान शक्ति है।

अगले रविवार, अपने परिवार और अपने पालतू जानवर के साथ अपने पसंदीदा सोफे पर आराम करें, और उन फिल्मों में से एक का आनंद लें जिन्हें हमने सूची में शामिल किया है बच्चों के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ पशु फिल्में विशेषज्ञ एनीमल का।

आप में भी रुचि हो सकती है: दुनिया में सबसे अच्छे पशु वृत्तचित्र

पशु कट्टरपंथी

ExpertoAnimal में हम सभी जानवरों के प्रशंसकों हैं, और यदि यह हमारे लिए थे, तो हम उनके प्रदर्शन के लिए सभी को "ऑस्कर" पुरस्कार देंगे। यही कारण है कि हमने एक चयन किया है जहां आप पशु साम्राज्य के बारे में कुछ सब कुछ देखेंगे। हमारे पास कुत्ते, समुद्री और जंगली जानवर हैं।

कुछ साल पहले फिल्में, लेकिन हम क्लासिक्स पर विचार करते हैं, दूसरों को थोड़ा नया, और निश्चित रूप से, वे कभी अनुपस्थित नहीं हो सकते हैं ... एनिमेटेड फिल्में, मजेदार और सभी ऑडियंस के लिए उपयुक्त। हम आपको किसी अन्य दृष्टिकोण से जानवरों की दुनिया का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

पशु कट्टरपंथी

1. शेर राजा

जब वे मुझसे पूछते हैं कि मेरी पसंदीदा डिज्नी फिल्म क्या है, दो बार सोचने के बिना, मैं जवाब देता हूं कि यह "शेर राजा" है। मैं इसे एक हजार बार देख सकता हूं, यह है कि यह है एक एनिमेटेड फिल्म क्लासिक , वयस्कों और बच्चों के लिए सबसे प्यारी फिल्मों में से एक, जहां आप हंसते और रोते हैं, आपको डर और प्यार महसूस होता है, आप गुस्सा हो जाते हैं और आप सभी एक फिल्म में खुश हैं।

अफ्रीका की छवियां जहां जानवर सूर्यास्त में मुक्त नृत्य करते हैं, वे अद्भुत हैं, और हालांकि यह एक एनिमेटेड फिल्म है, लेकिन मैं उस स्थान पर जा सकता हूं और रहना चाहता हूं। पात्र, सभी जानवर, दूसरों की तुलना में अधिक आकर्षक हैं। ऐसा कोई नहीं है जो आपके दिल को जीत न सके। यदि आपने इसे नहीं देखा है और आप पहले से ही वयस्क हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, इस फिल्म में उम्र नहीं है।

1. शेर राजा

2. बीथोवेन

एक सफल 1992 कॉमेडी अभिनीत विनाशकारी लेकिन प्यारा कुत्ता सेंट बर्नार्ड बीथोवेन, जो एक पूरे परिवार के घर के कब्जे और दिल, विशेष रूप से पिता ने (विशिष्ट) पहली बार में, कुत्ते का समर्थन नहीं करता लेने के लिए आता है नाम है, लेकिन उसके लिए गिरने समाप्त होता है।

यह पूरे परिवार की कंपनी में देखने के लिए एक मजेदार कहानी है, जहां आप हँसना बंद नहीं करेंगे। लोगों को बीथोवेन बहुत पसंद आया कि बाद में उन्होंने कुछ और अनुक्रम बनाए, लेकिन पहले के रूप में कोई भी अच्छा नहीं था।

2. बीथोवेन

3. नि: शुल्क विली या विली रिलीज

iquest- किसने जानवर को रिहा करने का सपना देखा नहीं है? यह देखना अद्भुत है कि जानवर कैसे व्यवहार करते हैं अपने प्राकृतिक पर्यावरण में और यह सोचने में बहुत दुखी है कि दुनिया में सैकड़ों कैप्टिव जानवर कैसे हैं। यह "फ्री विली" के बारे में है, स्वतंत्रता है कि पृथ्वी पर सभी प्राणियों के लायक हैं और कनेक्शन जो मानव जंगली जानवरों के साथ कर सकते हैं।

यह एक फिल्म नाटक है लेकिन साथ ही यह हमें कई जीवन सबक देता है। फिल्म का सितारा मुख्य गीत के दुभाषिया और माइकल जैक्सन नामक एक सुंदर ओर्का था। एक ब्लॉकबस्टर।

3. नि: शुल्क विली या विली रिलीज

4. मार्ले और मैं

यह एक बहुत मजेदार और असली फिल्म है, हालांकि मैं कबूल करता हूं कि फिल्मों ने क्रेडिट तक शुरू होने के बाद रोना बंद नहीं किया है। "मार्ले एंड आई" एक स्पर्श करने वाली फिल्म है जो मनुष्य-कुत्ते संबंधों के सभी चरणों की पड़ताल और विकास करती है। निश्चित रूप से यह रिश्ता बन सकता है सबसे मजबूत लिंक में से एक और एक व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण है।




कभी-कभी, यह एक ऐसी फिल्म है जो आपको आराम से रखती है लेकिन बिना शक के, इसमें तीव्रता के महान क्षण हैं। यदि आपके पास कुत्ता है तो आपको बहुत पहचान होगी। आंसुओं के लिए रुमाल रखना न भूलें जो निश्चित रूप से आ जाएंगे।

4. मार्ले और मैं

5. निमो की तलाश में

महासागर एक अनंत परिदृश्य है जहां अद्भुत चीजें होती हैं कि हम सतह पर भी कल्पना नहीं कर सकते हैं। निमो की तलाश करना एक बहुत ही खास फिल्म है जो हमारी रचनात्मकता को उड़ाती है और हमारी मदद करती है समुद्र की गहरी सुंदरता की सराहना करते हैं और उस जीवन में जो होता है।

साहस और प्रेम, बैठक का एकमात्र उद्देश्य के साथ फिर से इस अद्भुत एनिमेटेड फिल्म है, जो दो छोटे मछली (पिता और पुत्र) का प्रतिनिधित्व करती है, में प्रमुख भूमिका निभाते हैं, सभी समुद्र से गुजरने। अपने पूरे साहस में वे अन्य प्राणियों से मिलेंगे, जो उनकी मदद करेंगे और यात्रा के दौरान उनके साथ आएंगे और मूल्यवान जीवन सबक सीखेंगे।

मैं अतिसंवेदनशील नहीं हूं जब मैं कहता हूं कि यह सबसे मजेदार फिल्मों में से एक है जिसे मुझे देखने का आनंद मिला है, लेकिन साथ ही, इसका एक मूल्यवान अर्थ है। यह स्पष्ट है कि फिल्म का संदेश यह केवल मछली और समुद्री जीवों के लिए निर्देशित नहीं है जो इसमें कार्य करते हैं, लेकिन यह महान और छोटे मनुष्यों के दिमाग और दिल को भी इंगित करता है। यदि आपने इसे नहीं देखा है, तो आपके पास पहले से ही इस रविवार के लिए एक योजना है, अगर आप इसे पहले ही देख चुके हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, आपके पास रविवार के लिए अभी भी एक महान योजना है iexcl- उसे फिर से देखें!

5. निमो की तलाश में

6. पेंगुइन का मार्च

पूरे चयन में मैं इस वृत्तचित्र को याद नहीं कर सका, द पेंगुइन का मार्च असली और नाजुक के रूप में वास्तविक और कठिन है। इस ऑस्कर जीतने वाली फिल्म के रूप में सर्वोत्तम वृत्तचित्र (और ठीक ही तो) हम सम्राट पेंगुइन और उनके शानदार वार्षिक यात्राएं, जहां वे अंटार्कटिका के लिए एक बड़ा अभियान कई वर्षों के लिए उनके निवास स्थान (सागर) को पीछे छोड़ आरंभ की कहानी जीने के लिए ले जाया गया पैतृक प्रजनन की प्रक्रिया को करने के लिए अपनी तरह का मालिक है।

पेंगुइन के मार्च में हम देख सकते हैं कि इन जानवरों का जीवन कैसा है और उन्हें हर दिन जीवित रहने और अपने युवाओं की रक्षा करने के लिए क्या करना है। मनुष्यों का मानना ​​है कि जानवरों की तुलना में हमारे जीवन बहुत कठिन हैं। यदि आप मानते हैं कि यह मामला है, तो मैं अनुशंसा करता हूं कि आप इस फिल्म को देखें, कि आप निश्चित रूप से अपने दिमाग को बदल देंगे और जानवरों की दुनिया और इसकी वास्तविकता के साथ थोड़ा और कनेक्ट करेंगे। इसे देखने के बाद, हम आपको लेख के अंत में एक टिप्पणी छोड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं।

संगीत और फोटोग्राफी कुछ रत्न हैं, यह फिल्म हमें प्रकृति और सब कुछ के बारे में जानने, मूल्य और सम्मान करने के लिए आमंत्रित करती है। एक फिल्म 100% शैक्षिक और प्रेरणादायक एक ही समय में

6. पेंगुइन का मार्च

7. पालतू जानवर

"पालतू जानवर" निस्संदेह पालतू जानवरों, उनके विचारों, उनके दिन के बारे में सबसे अच्छी हालिया फिल्मों और संक्षेप में, यह संक्षेप में है एक आदर्श कॉमेडी ताकि छोटे लोग आनंद लें। इसके अलावा, यह हमें एक सकारात्मक और सटीक दृष्टिकोण से छोड़े गए जानवरों के बारे में सोचने में मदद करता है।

7. पालतू जानवर

8. जंगल की किताब

एनिमेटेड फिल्म और यथार्थवादी दोनों कला के प्रामाणिक काम हैं। हम उनमें एक चरित्र पाते हैं जिसमें बच्चे हैं वे पहचाना महसूस करते हैं और जानवरों के लिए एक प्यार की खोज, प्रकृति और बहुत ही खास वातावरण। निस्संदेह यह संदेह के बिना बच्चों के लिए सबसे अच्छी पशु फिल्मों में से एक है।

8. जंगल की किताब

9. चिकन रन, खेत पर विद्रोह

यह एक हास्यास्पद एनिमेटेड कॉमेडी हमें मुर्गियों के एक समूह की कहानी दिखाती है जो खेत पर अपने जीवन को खत्म करने का फैसला करते हैं और इसे बाहर निकालने के लिए एक महान योजना तैयार करते हैं। निस्संदेह सबसे उल्लसित, भावनात्मक और सुंदर कहानियों में से एक।

9. चिकन रन, खेत पर विद्रोह

10. लेसी

"लस्सी" एक बहुत ही निविदा फिल्म है जो आपके बेटे को विशाल देखकर कुत्तों का सम्मान करने में मदद करेगी बच्चे और कुत्ते के बीच लिंक , इस कहानी को दिखा रहा है यह एक रोमांचक फिल्म है, जो जीवन से भरा है और छू रही है जिससे आपके बच्चे को बहुत मज़ा आएगा। हम पिछली शताब्दी के संस्करण और 2005 के आखिरी संस्करणों को पा सकते हैं।

10. लेसी

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बच्चों के लिए सबसे अच्छी पशु फिल्मों , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
चीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती हैचीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती है
सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्तेकुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्ते
सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकारकुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकार
सबसे प्रसिद्ध पशु पात्रसबसे प्रसिद्ध पशु पात्र
मेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मांमेरा पिल्ला नायक है: थोड़ा स्पार्क, सरोगेट मां
समय सीखने वाले बच्चों के टेलीविजन समय को कैसे नियंत्रित करेंसमय सीखने वाले बच्चों के टेलीविजन समय को कैसे नियंत्रित करें
सबसे शक्तिशाली पौराणिक जानवरोंसबसे शक्तिशाली पौराणिक जानवरों
» » बच्चों के लिए सबसे अच्छी पशु फिल्मों
© 2022 TonMobis.com