टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है





पिछले हफ्ते, हमने आपको सुंदर और सहायक कहानी सुनाई चेस्पिरिटो और उनके राजसी मास्टिफ़. आज, लैटिन अमेरिकी कला के भीतर, हम अपने देश, टीटा मेरेलो के सबसे प्रभावशाली सितारों में से एक के सबसे अच्छे दोस्त को खोजने जा रहे हैं।

टीटा था और, बिना किसी संदेह के, अर्जेंटीना में सबसे महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण आवाजों में से एक बना हुआ है। अपनी पहली फिल्म से, 1 9 33 में, 24 दिसंबर, 2002 को अमरता में उनके संक्रमण तक, यह पूर्ण, बहुमुखी और अद्भुत कलाकार हर दिन हमारे साथ था।

बहुत कम होने के नाते, उसने जीवन में अकेला अपना रास्ता बना दिया। वह एक पिता या मां के बिना, एक धर्मशाला में उठाया गया था। उन्होंने कमरे में 10 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया। और इस तरह उसका युवावृत्ति तब तक शुरू हुई जब तक वह कम जीवन की पट्टी के चरण में नहीं आई, जिसने उसे संगीत, फिल्म और प्रसिद्धि की ओर धकेल दिया। उनकी पहली फिल्म टैंगो थी, जो इसके अलावा, अर्जेंटीना की पहली ध्वनि फिल्म थी। फिर, पिछले कुछ सालों में, उन्होंने कई फिल्मों में भाग लिया और लोकप्रिय संगीत, "एल चोकलो", "गरुफा", "यह मेरे बारे में कहा जाता है" के कुछ सबसे यादगार गीतों में से कुछ को आवाज दी।

लेकिन इस प्रशंसित कलाकार ने अकेलेपन और उदासी की महान अवधि बिताई। अपने जीवन के शाश्वत प्यार, लुइस सैंड्रिनी, उसके सामने लंबे समय से मृत्यु हो गई। और, इस दुनिया में इतने सारे लोगों की तरह, उन्होंने उस विशाल शून्य को एक मैस्टिज़ो पिल्ला, टाई से भर दिया।

मेरेलो दौड़ में, जैसा कि टीता ने खुद कहा था, वह कलात्मक चक्रों में कॉर्बाटा देख सकती थी, जिसमें उन्होंने भाग लिया था। दरअसल, वह रोमांच और जीवन में उसका साथी था। फिर, कुत्ते के एक बेटे, मोनो थे, जो अभिनेत्री के साथ घूमते थे।

क्या आप टीटा मेरेलो के इस शुभंकर पक्ष को जानते थे?

सूत्रों का कहना है:
debiografias.com.ar
gente.com.ar
cinenacional.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ हैचेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है
सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): मार्ले और मैंकुत्तों की कला (और बिल्लियों): मार्ले और मैं
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्तेकुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्ते
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियनकुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियन
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्डकुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्ड
ओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यारओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यार
सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकारकुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकार
» » टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
© 2022 TonMobis.com