6 फिल्में जिसमें कुत्ते अपने मालिकों के जीवन को बदलते हैं

गुडोग कुत्ते फिल्में

कुत्ता होने से किसी भी व्यक्ति का जीवन बदल सकता है और उन्होंने बड़ी स्क्रीन पर कई बार प्रतिबिंबित किया है। इसी कारण से, गुडोग से हमने आपके साथ फिल्मों की एक श्रृंखला साझा करने का निर्णय लिया है जिसमें यह परिलक्षित होता है। इन कहानियों में व्यक्त की जाने वाली भावनाएं प्रशंसा के योग्य हैं और हर इंसान को उनके साथ सहानुभूति देते हैं। चाहे आपके परिवार, आपके मित्र या आपके साथी के साथ, इन फिल्मों की पेशकश करने वाले अच्छे समय का आनंद लें।

सिनेमा जिसमें कुत्तों ने अपने मालिकों के जीवन को बदल दिया .

सफेद भगवान

सफेद भगवान फिल्में

लिली और उसके कुत्ते हैनसेन वे अपने दिन के दिनों की कठिनाइयों को दूर करने का प्रयास करते हैं, जो उस प्रेम के लिए धन्यवाद जो उन्हें दुनिया में एकजुट करता है जहां खेल के नियम बदल गए हैं। अब, जो लोग शहर पर हावी हैं वे कुत्ते हैं।

हमेशा आपकी तरफ से (हचिको)

हमेशा आपके पक्ष hachiko द्वारा फिल्में

इसमें पुनर्निर्माण असली घटनाओं के आधार पर, रिचर्ड गेरे ने खुद को पार्कर विल्सन के जूते में रखा। यह फिल्म बताती है कि इस विश्वविद्यालय के प्रोफेसर का जीवन कैसे बदलता है Hachiko यह अपने रास्ते को पार करता है। हम उन कार्यों में से एक हैं जो हमें सिखाते हैं कि निष्ठा दौड़ को समझ में नहीं आता है।

मार्ले मैं (तीन में से कुछ)

फिल्मों में से कुछ तीन

एक नव विवाहित जोड़े एक साथ एक नया रोमांच शुरू करने का फैसला करता है। बच्चे होने में असमर्थ, जॉन ने पिल्ला को अपनाने का फैसला किया ( मार्ले ) जो जल्द ही अपने जीवन में क्रांतिकारी बदलाव और घर को उल्टा करने के लिए जिम्मेदार होगा।

शून्य के नीचे




सबजेरो फिल्में

फ्रैंक मार्शल द्वारा निर्देशित फिल्म एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और दिखाती है कि कैसे एक समूह स्लेज कुत्ते अंटार्कटिका की कठोर सर्दी से बचने के लिए उन्हें एक कठोर मिशन के बाद उन्हें बचाने के लिए एक बचाव दल भेजना होगा।

साझेदार और रक्तपात

फिल्म भागीदारों और रक्तपात

इस कॉमेडी में, टॉम हैंक्स एक जासूस की भूमिका निभाते हैं जिसमें आप पाएंगे हूच , एक कुत्ते डी बोर्डेक्स, एक हत्या की जांच करने के लिए उनका सबसे अच्छा सहयोगी। मामलों को और भी खराब बनाने के लिए, यह रिश्ता एक सुंदर दोस्ती बन जाएगा।

ट्रूमैन

ट्रूमैन फिल्में

जूलियन और उसके कुत्ते ट्रूमैन हो रहा है कि मुश्किल क्षण के कारण वे बहुत खास क्षण जीएंगे। इसके अलावा, अपने दोस्त टॉमस की यात्रा से, वह उस जीवन की दिशा बदलने में मदद करेगा जो वह आगे बढ़ रहा था।

सोफे पर बैठने और नाटक खेलने का समय है। जब आप इन फिल्मों को देखते हैं, या यदि आप उन्हें पहले ही देख चुके हैं, तो हमें यह बताने में संकोच न करें कि आप उनके बारे में क्या सोचते हैं। जब आप ऐसा करते हैं, या यदि आपने पहले से ही ऐसा किया है, तो हमें अपना अनुभव बताएं। आप हमें पा सकते हैं फेसबुक , चहचहाना या इंस्टाग्राम . और बाकी के लेखों में कुत्ते की दुनिया की और अधिक रोचक चीजों को खोजने का अवसर याद न करें हमारा ब्लॉग .

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
कुत्ते प्रेमियों के लिए फिल्मेंकुत्ते प्रेमियों के लिए फिल्में
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
चीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती हैचीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती है
हमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करेंहमारे कुत्तों के साथ सहानुभूति व्यक्त करें
सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): मार्ले और मैंकुत्तों की कला (और बिल्लियों): मार्ले और मैं
सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?
सबसे प्रसिद्ध पशु पात्रसबसे प्रसिद्ध पशु पात्र
» » 6 फिल्में जिसमें कुत्ते अपने मालिकों के जीवन को बदलते हैं
© 2022 TonMobis.com