कुत्ते के कौशल

कुत्ते के कौशल - पैर दें यह एक ऐसा अभ्यास है जिसके लिए धैर्य की आवश्यकता होती है, क्योंकि कुत्ते को प्रक्रिया को अच्छी तरह से सोचने के लिए समय चाहिए। सुनिश्चित करें कि सत्र कम हैं और यदि आवश्यक हो, तो एक आसान अभ्यास के साथ समाप्त होने के लिए पहले चरण में वापस जाएं। यदि कुत्ता पुरस्कार प्राप्त करने के लिए उछालता है या कूदता है, तो उसे वापस शुरू करने की स्थिति में लाने का प्रयास करें और अभ्यास शुरू करें।

1. उसे अपने पंजा के साथ छूने के लिए एक प्रोत्साहन

अपने हाथ में एक पुरस्कार लें और कुत्ते को गंध करें और अपने हाथ को छूएं। पंजा के किसी भी आंदोलन को रिवार्ड करें और हाथ को पंजा को छूने की प्रतीक्षा करें।

2. संपर्क पुरस्कार

जब कुत्ता जानता है कि उसे पुरस्कार प्राप्त करने के लिए अपने हाथ से अपने हाथ को छूना है, तो उसे धीरे-धीरे प्रत्येक सत्र में थोड़ा और जमीन से दूर ले जाएं।




3. अभी भी उच्च

जब आप कुत्ते की पहुंच से ऊंचाई तक अपना हाथ बढ़ाते हैं, तो आपको पहले सत्र में किए गए किसी भी आंदोलन को पुरस्कृत करने के लिए इसे अपने पैर को बढ़ाने के लिए इंतजार करना होगा।

4. अंत में, पैर दे दो

पैर को और अधिक से अधिक उठाने और पैर के साथ उछाल देने का अभ्यास करें। बाद के सत्रों में, एक हाथ सिग्नल और एक मौखिक आदेश जोड़ें। विचलन और विभिन्न स्थितियों में विभिन्न स्थानों में अभ्यास करें।

यदि आप कुत्ते प्रशिक्षण के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो हम आपके कुत्ते की प्रतिभा को संपादकीय एडिसियंस ओमेगा से जागृत प्रकाशन की अनुशंसा करते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के हिंड पैर में कोई गतिशीलता नहीं हैमेरे कुत्ते के हिंड पैर में कोई गतिशीलता नहीं है
एक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरणएक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण अभी भी बैठे हैं (बैठे हैं)कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण अभी भी बैठे हैं (बैठे हैं)
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 बुनियादी आदेशअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 बुनियादी आदेश
एक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिकाएक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिका
कुत्ते को थूथन करने के लिए कैसे आदी करें?कुत्ते को थूथन करने के लिए कैसे आदी करें?
जमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को कॉल करने के लिए सिखाओकुत्ते को कॉल करने के लिए सिखाओ
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण
» » कुत्ते के कौशल
© 2022 TonMobis.com