एक सुनहरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

एक सुनहरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

सुनहरा कुत्ता

वह बहुत निराशाजनक है। यह राया é pací, यान कोई आक्रामकता नहीं है, तो वह बहुत confiactico है। दूसरी तरफ, इसकी महान बुद्धि के कारण, मूल आदेशों को पढ़ना बहुत मुश्किल होगा, जैसे बैठना, खड़े रहना या इसे वापस आने से। उम में हम आपको कैसे सिखाते हैं एक गोल्डन कुत्ता प्रशिक्षित करने के लिए कैसे.

  • कुत्तों के लिए मूल आदेश

खाओ, आपको केवल इतना ही पता होना चाहिए आदेश कि वह उसे सिखाने में सक्षम होगा सुनहरा कुत्ता , पिल्ला या वयस्क:

  • जब वह कहता है कि "" आपके पालतू जानवर क्या करेंगे।
  • जब यह कहता है " अनुभव "यदि आप कहीं भी बैठे रहेंगे।
  • जब यह कहता है " चेक "चॉन ओ में झूठ बोलेंगे।
  • जब यह कहता है " जारी है "आप जहां भी रहेंगे जारी रहेगा।
  • जब यह कहता है " सुरक्षित "यह अपनी गतिविधि को बंद कर देगा और छोड़ देगा।
  • जब यह कहता है " बिस्तर "लड़का अपने बिस्तर पर जाएगा।
कुत्तों के लिए मूल आदेश
  • अपने पालतू जानवर के साथ धैर्य

    यदि आपका कंस एक है सुनहरा कुत्ता पिल्ला याद रखें कि ऐसा लगता है कि यह एक डेस था, और इसलिए, इलोन पैदा हुआ सिखाया। उसे उसके साथ धैर्य रखना चाहिए और झगड़ा होना चाहिए। एक लड़की के रूप में अपने पिल्ला के बारे में सोचें जिसे छोटे और बहुत प्यार के साथ शिक्षित और मार्गदर्शन करना है। अगर यह एक है सुनहरा कुत्ता वयस्क उसे भी धैर्य रखना पड़ता है, कॉनोन रोबो होते हैं, और रिपेटिनो के आधार पर सीखते हैं। तो, आदेश से सीखने के लिए आवश्यक समयों को आजमाएं।

    अपने पालतू जानवर के साथ धैर्य
  • पुरस्कार और प्रशंसा

    की एक श्रृंखला तैयार करें प्रीमिऔस जब आपका अपने आदेशों को पूरा करने के लिए . इस तरह, आप महसूस करेंगे पुरस्कृत अपने प्रयास के लिए और वह समझ जाएगा कि उसने अपने मालिक के रूप में कार्य किया था, और यही कारण है कि वह संतुष्ट है। हालांकि, भोजन के रूप में इन पुरस्कारों या इनाम को इस विशेष अवसर के लिए आरक्षित किया जाना चाहिए, और अपने ताल के लिए असाधारण नवीनता होना चाहिए। उन्हें पुरस्कार देने पर उन्हें प्रशंसा करनी चाहिए और एक ही समय में स्नेह का शो देना चाहिए।

    पुरस्कार और प्रशंसा
  • आदेश "आओ" सिखाओ

    पहला आदेश जो आप अपना सिखा सकते हैं सुनहरा कुत्ता आप कहाँ हैं पर जाएं। इसे एक निश्चित दूरी पर रखने का आदर्श सिखाने के लिए, जांघों पर दो चूहों के साथ अपने सेल पर एक पुरस्कार तैयार करें, आगे झुककर और उसकी ओर देखो। उस समय कहो " आता है "और आपके कोड का नाम, आप अपने इनाम को इकट्ठा करने के लिए जाएंगे, और इस तरह आप हर बार" आओ "आदेश को समझेंगे। एक इनाम दें हर बार वह जो कहता है वह करता है, क्योंकि वह वही तरीका सीखेंगे।

    आदेश सिखाओ
  • ऑर्डर सिखाएं "महसूस करें"

    इस आदेश के लिए यह आवश्यक है अपने पालतू जानवरों को ले जाएं थोड़ा सा है कि वह इसे समझता है। कंधे की ऊंचाई पर एक प्रीमियर और प्रकाश लें। इसके बाद, धीरे-धीरे नीचे की ओर अपने कंधे के पीछे ले जाएं ताकि आप बैठ सकें। फिर, उसे अपना इनाम दें और parabenize-o। फिर, इस गतिविधि को दोहराएं लेकिन कमांड को जोड़ना " अनुभव "जबकि वह बैठता है।

    आदेश सिखाओ
  • आदेश "ईचा" सिखाओ




    उसे महसूस करने के बाद, उसे झूठ बोलने में सक्षम हो जाएगा . जबकि आपका साथी आपके माथे पर बैठा है, तो अपने मॉन और देशिया एटा चो के साथ पुरस्कार लें। इसके बाद, आपका पालतू पुरस्कार पाने के लिए झुकने के लिए खाएगा, ताकि वह इसे चोटी पर रखे और खाने के दौरान परबेराइज कर सके। फिर इन चरणों को दोहराएं लेकिन जोर से कहें " चेक "ऐसा करने के दौरान, सीखने के लिए जितनी बार आवश्यक हो उतनी बार इस अभ्यास को दोहराएं, लेकिन दबाने से रोकना जारी रखें।

    आदेश सिखाओ
  • आदेश जारी रखें "जारी रखें"

    जगह रखें कुत्ते पर हार और दोनों को अपने बाएं, दोनों पे में डाल दिया। जबकि आप अपने ऋण के साथ दाएं पंख में चल रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप देखते हैं। फिर कहें " जारी है "या फिर" मेरा अनुसरण करो "जितनी बार आपको आवश्यकता हो उतनी बार, मैं आपका आदेश रखूंगा।" तुरंत अपनी पत्नी से पुरस्कार और स्नेह से शादी करें और शादी करें।

    आदेश सिखाओ
  • "Quieto" के आदेश सिखाओ

    आपके लिए एक और आदेश सुनहरा कुत्ता मैं चुप रहूंगा, हालांकि आपको शुरुआत में धीरज रखना चाहिए, तो किस दिन पूछें। वास्तव में, यह वह आदेश है जो शिक्षार्थियों के लिए सीखने का सबसे अधिक समय लेता है, यही कारण है कि, सिद्धांत रूप में, उन्हें इसे बनाए रखने का अभ्यास करना पड़ सकता है। उसके साथ पालतू बैठे या झूठ बोल रहे हैं कहो " सुरक्षित "और जब आप उसे देखते हैं तो कुछ कदम उठाएं, फिर वापस गिनें और उसे पुरस्कृत करने के लिए वापस आएं।

    आदेश सिखाओ
  • "बिस्तर" के आदेश को सिखाओ

    आखिरकार, प्राइमिस रखें जहां आपका बिस्तर है। सुनहरा कुत्ता उसे पता होना चाहिए कि वह कहां स्थित है, और छोटे में, उसे इसे एटा और डीटा में ले जाना होगा जबकि " बिस्तर "जहां आपको पुरस्कार मिलेगा। कुछ ऑर्डर को जोड़ देंगे और इसके पुरस्कार के साथ-साथ बाकी ऑर्डर में भी शामिल होंगे।

    आदेश सिखाओ
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक सुनहरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • युक्तियाँ
    प्रत्येक सत्र में दस मिनट के प्रशिक्षण से अधिक नहीं होने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि कुत्तों के पास ध्यान का सीमित समय होता है।
  • अपने पालतू जानवर को डांट मत दो क्योंकि इस तरह आपको कुछ भी नहीं मिलेगा। बस आप का पालन करने के लिए बधाई दें ताकि आप ऐसा करना जारी रख सकें।
  • यदि आप फर्श को गंध लगाना शुरू करते हैं या कताई करते हैं, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आपके कुत्ते को बाथरूम में जाना पड़ता है। मुझे उसे खुद से छुटकारा पाने के लिए ले जाना चाहिए ताकि वह हर भोजन के बाद और बिस्तर पर जाने से पहले उठ जाए। जब आप समाप्त कर लेंगे, तो उसे एक पुरस्कार दें, और अगर वह घर के अंदर करता है तो उसे मुकदमा मत करो। आप उसी तरह सीखेंगे जो आपको बाथरूम में जाना है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते की दाहिनी आंख में अस्पष्टता हैमेरे कुत्ते की दाहिनी आंख में अस्पष्टता है
    पिल्ला स्पिन्टरर्स को नियंत्रित नहीं करता हैपिल्ला स्पिन्टरर्स को नियंत्रित नहीं करता है
    क्या मैं दोनों कुत्तों की तस्वीरें ले सकता हूं?क्या मैं दोनों कुत्तों की तस्वीरें ले सकता हूं?
    एक लैब्राडोर कुत्ता कुत्ता कैसे शिक्षित करें: मूल कुत्ते प्रशिक्षणएक लैब्राडोर कुत्ता कुत्ता कैसे शिक्षित करें: मूल कुत्ते प्रशिक्षण
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए बुनियादी युक्तियाँअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए बुनियादी युक्तियाँ
    बिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाएबिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए
    पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएपैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    » » एक सुनहरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com