हैंडलिंग: एक सौंदर्य प्रदर्शनी में एक कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करने की प्रतिभा

हमारे ब्लॉग के कई अनुयायी हमें जिज्ञासा या विवरण के बारे में पूछते हैं कुत्ता दिखाता है . जो लोग नए हैं या रोमांचक इस पोस्ट मैं ठीक से एक कुत्ते को पेश करने का "कला" के बारे में बात में caninos- शो के "ब्रह्मांड" के बारे में अपनी जिज्ञासा को संतुष्ट करना चाहते हैं इन घटनाओं में अपने कुत्तों को पेश करने के लिए, या बस के लिए योजना बना रहे हैं : प्रतिभा, ज्ञान, काम, स्नेह, और बहुत से अनुभव अंतर बनाते हैं और इन खूबसूरत कुत्तों को और भी चमकते हैं।

क्या है हैंडलर और आपके काम में क्या शामिल है?
एक हैंडलर वह व्यक्ति है जिसका काम कुत्ते के शो में प्रतियां पेश करना है। यह एक हो सकता है पेशेवर या कई अवसरों पर यह है ब्रीडर या मालिक कुत्ते का, जो उचित शिक्षा और अनुभव के बाद, अपने कुत्ते को "विशेषज्ञ" तरीके से प्रस्तुत करता है।

हैंडलिंग: एक सौंदर्य प्रदर्शनी में एक कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करने की प्रतिभा

स्पेन में यह कई सालों से हुआ है क्योंकि उस व्यक्ति द्वारा किए गए कार्यों के हकदार होने के लिए मूल्यवान होना शुरू किया गया है जो कुत्ते के शो में कुत्ते को दिखाता है हैंडलर न केवल ट्रैक या अंगूठी करने के लिए कुत्ता लेता है, लेकिन विशेषता दौड़ में एक विशेषज्ञ है: आकृति विज्ञान, संरचना, आंदोलन और स्वभाव (प्रत्येक दौड़ के मानक विशेष रूप से विशेष रूप से कुत्ते को है में चिह्नित जानता है चार्ज) - आमतौर पर हैंडलर यह एक है कि गाड़ियों और कुत्ते को शिक्षित उसकी प्रस्तुति के दौरान ठीक से व्यवहार करते हैं तो आप जानते हैं, स्वास्थ्य और कल्याण से संबंधित है, कुत्ते या कुत्तों कि दिखाने के साथ यात्रा कर रहा है, और लंबे समय तक व्यवस्था नाई के लिए समर्पित खर्च करता है हर कुत्ते दौड़ के लिए इसी (संवारने), जो इस तरह के पूडल के रूप में कई मामलों में, टेरियर, Schnauzers, उदाहरण के लिए, एक महान प्रशिक्षण, कौशल और मर्मज्ञता, एक अच्छा पेशेवर कुत्ते प्रस्तुति की कहावत के रूप में की आवश्यकता है "खामियां छिपाने के लिए और प्रत्येक प्रतिलिपि की ताकत बढ़ाने के" है दो समान कुत्ते नहीं हैं भले ही वे एक ही दौड़ के हैं!

हैंडलिंग: एक सौंदर्य प्रदर्शनी में एक कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करने की प्रतिभा

अच्छा बनो हैंडलर यह एक रोमांचक नौकरी है जिसके लिए निरंतर प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है, जिसे आम तौर पर अनुभव और अध्ययन के माध्यम से अधिग्रहित किया जाता है।




11-चैंपियन पुरस्कार 600X120

एक अच्छी तरह से प्रस्तुत कुत्ता: पिछले काम और कुछ "चालें"।
- आपका स्वास्थ्य की स्थिति यह इष्टतम होना चाहिए: एक पशु चिकित्सा परीक्षा प्रदर्शनी क्षेत्र में जरूरी होगा।
- कुत्ते को पूरी तरह से जाना चाहिए साफ और व्यवस्थित मानक के अनुसार, एक उत्कृष्ट उपस्थिति के साथ, न केवल इसलिए कि यह एक ऐसा कार्यक्रम है जिसमें इस पहलू का अत्यधिक महत्व है, लेकिन कुत्ते, न्यायाधीश और जनता जो इस कार्यक्रम में भाग लेते हैं, के सम्मान से बाहर हैं।
-चुनना पट्टा और हार जो नस्ल और कुत्ते को बेहतर अनुकूल बनाता है (सौंदर्यशास्त्र भी महत्वपूर्ण है)।
-एक अच्छी शिक्षा अनिवार्य है सभी कुत्तों के लिए है, लेकिन यह कुत्तों में आवश्यक है "शो के लिए": आप उसे प्रशिक्षित करने के लिए भव्यता के साथ चलना और कम करने के लिए है: एक पट्टा (अपने ठेठ आंदोलन संरक्षण एक फॉक्स टेरियर एक अफगान हाउंड की तरह कदम नहीं करना चाहिए, क्यों नहीं है) , खड़े हो जाओ और अभी भी खड़े हो जाओ (रहना), स्पर्श करने और न्यायाधीश द्वारा समीक्षा करने के लिए, मिलनसार और संतुलित होने के लिए (प्रदर्शनी बड़ी संख्या में कुत्तों और शौकियों को एकत्रित करती है)।
-कुत्ते को इस अनुभव को "पसंद" करना चाहिए: सम्मान आपके शारीरिक और भावनात्मक कल्याण की दिशा में कुत्ते और उसके लिए आवश्यक आधार है हैंडलर एक अच्छी टीम बनाओ।

हैंडलिंग: एक सौंदर्य प्रदर्शनी में एक कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करने की प्रतिभा

-ले लो उचित कपड़े , घटना के साथ में रखते हुए।
-होना बिंदु और जब वे हमें अंगूठी में बुलाते हैं तो तैयार रहें।
-एक बार इसके अंदर, शांत रहो , हमारे कुत्ते की बालियां और पट्टा, उसे दंगा चलाने के बिना। जब हम खत्म करते हैं तो हम उसे इनाम दे सकते हैं, क्योंकि कुत्ते को इतना अच्छी तरह से शिक्षित किया जाना चाहिए कि उसे लगातार अंगूठी के अंदर पुरस्कार की आवश्यकता नहीं होती है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें इस पल का आनंद लेना चाहिए, भले ही वे घबराए हों!
- अग्रिम में तैयार करें सब है कि आप एक्सपो के दिन की आवश्यकता होती है: transportín, साफ तौलिए, प्रसाधन और अपने कुत्ते, इसके प्रलेखन, उनके भोजन और उनके पानी, उनके कटोरे, खिलौने के सौंदर्य प्रसाधन ... सब कुछ बहुत साफ सुथरा होना चाहिए। यदि कुत्ते को अच्छी ग्रेड मिलती है तो दिन बड़ा हो सकता है जब तक कि बड़े फाइनल नहीं आते हैं, तो आपके लिए आरामदायक कुर्सियां ​​आसानी से आ जाएंगी।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण पर सर्वश्रेष्ठ किताबेंकुत्ते प्रशिक्षण पर सर्वश्रेष्ठ किताबें
फ्लाईबॉल क्या है?फ्लाईबॉल क्या है?
हम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैंहम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैं
कुत्ते ट्रेनर गुआडालाजाराकुत्ते ट्रेनर गुआडालाजारा
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
एक नए बच्चे के लिए एक कुत्ते की तैयारीएक नए बच्चे के लिए एक कुत्ते की तैयारी
बड़े कुत्ते और pooptrap पिल्ले के लिए डायपरबड़े कुत्ते और pooptrap पिल्ले के लिए डायपर
Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!
एक कुत्ते ट्रेनर होने की आवश्यकताएंएक कुत्ते ट्रेनर होने की आवश्यकताएं
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
» » हैंडलिंग: एक सौंदर्य प्रदर्शनी में एक कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करने की प्रतिभा
© 2022 TonMobis.com